Chapter 12 - Palak (part 1)

274 16 25
                                    

Hello everyone,
How was your Halloween? If you didn't celebrate yet then come with us and join us in this Halloween Special Fest.
What would you like to do on this Halloween, Trick or Treat?
Comment your answer below.. 😃😊

Happy Halloween from #TheDarkDekken & PalakChandra Enjoy the story which perfectly fit in your Halloween Party

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Happy Halloween from #TheDarkDekken & PalakChandra
Enjoy the story which perfectly fit in your Halloween Party.. 🎃👻🎆🎇🍔🍡🍜🍨🍬🍭🍪🍫
→→→→→→→→→→→→→

गुरुवार, सुबह 10 : 30 बजे ।
चंद्र से मिलने के बाद मैं सलोनी के साथ ऑफ़िस जाने के लिए निकल गई । पर मुझे चंद्र को अपने पीछे इस तरह अकेले छोड़ना अच्छा नहीं लगा ।
कांश मैं चंद्र को भी अपने साथ ले जा पाती । लेकिन हर बार अपनी जरूरतों के लिए उसे परेशान करना सही नहीं था । इसलिए मैं चुपचाप आगे बढ़ गई । लेकिन, आज ऑफ़िस जाते समय मैं पहले से अच्छा महसूस कर रही थी ।
अपने परिवार से दूर होने का ज़ख्म अब भी बिल्कुल हरा था । लेकिन, आज ना तो मुझे कोई खौफ़ डरा रहा था और नाहिं मुझे कमज़ोरी महसूस हो रही थी । आज मैं जैसी भी थी पहले से बेहतर महसूस कर रही थी । और शायद इसकी वजह चंद्र ही था ।
नयन तारा महल.. सबके लिए मौत का डरावना साया था । लेकिन चंद्र.. वो ऐसा बिल्कुल नहीं था । शायद उसी से मिले डर की वजह से मैं आज फ़िरसे जीने की हिम्मत कर पा रही थी । शायद मौत के क़रीब जाकर ही इन्सान जिंदगी की किमत समझ सकता था । लेकिन इस सच्चाई को समझने के लिए मुझे दो बार मौत के क़रीब से होकर गुज़रना पड़ा ।
लेकिन अब तीसरी बार मिली इस जिंदगी को मैं युंही नहीं जाने देना चाहती थी। मैं अपने लिए ना सही, लेकिन दूसरों के लिए कुछ अच्छा करना चाहती थी, जिससे जब मैं अपने आई-बाबा और भाई के सामने जाऊँ तब उन्हें मुझे देखकर गर्व हो।
और इसी एहसास की वजह से आज पहली बार यहां, इस ऑफ़िस में काम करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा था । जब मे'म और सलोनी मुझ पर भरोसा कर सकते हैं तो मैं भी ख़ुद पर भरोसा कर सकती थी ।

Asmbhav - The Mystery of Unknown Love (1St Edition) #YourStoryIndiaजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें