**The Truth**

Sanyukta was going to Randhir's room when she overheard the conversation of two ministers who were talking about the incident related to her brother....

mujhe eak baat samajh nehi ayi tumne chori ke ilsam mei Ankit ko kese fasaya? (one of the ministers asked the other)

hah..haha.... kese matlab! tujhe yaad hei Ankit hamesha mata rani ka eak laal dhaga apne galeme bandhta hei....

Haan yaad hei tto! (Sanyukta scrunched her brows)

::::::::::::::::::::::::::::::

As soon as Randhir's ears heard some tingling sound his lips spread to either side....

Sanyukta tum aa....(he stopped in the middle after recognizing the actual owner of the sound) tum!

apko kisi aurka intezar tha? (she asked maintaining a sweet smile on her face)

Haan Sanyukta anewali thi (he tried to smile and Ragini was a little sad)

Kya wo mujhse bhi jaya kimti hei apke liye? (she asked)

Haan....(he chipped)

Kya! (she frowned)

Mei jhoot nehi bolta Ragini.....Sanyukta ke bina mei nehi reh sakta....wo meri khusi ki wajah hei

Jo khusi Sanyukta apko de rahi hei wo koi bhi aurat apko dei sakti hei....isme alag kya hei.....esa  tto kuch bhi nehi jo sirf Sanyukta hi apko de sakti hei....(Ragini questioned further) 

Randhir remained silent for a minute.....

Sanyukta ko dekhke jo mehsus karta hun.....(she scrunched her brows looking at the dreamy expression on his face) wo kisi aur ko dekhke mehsus nehi karpata mei...

mujhe dekhke bhi nehi? (she asked hopefully)

Nehi...(he chipped directly)

::::::::::::::::::::::::::::::::

Ankit ke gale ka dhaga bahat alag hei.....mehel mei koi bhi esa dhaga istemal nehi karta....hamare Raja ko apne sampati pei bahat garv hei aur yehi baat mujhe chubti rehti hei...wo baat baat mei mujhe aapmanit karte rehte hei....kumar Randhir ke liye mere beti ki riste ko bhi thukraya unhone.....isliye mene khud tijorimese kimti jawahrat chulaiye aur Ankit ka dhaga uss tijori mei rak dia jo uss din sidhioke niche gir gayi thi.....isliye sabka sak Ankit pe gaya....(Sanyukta closed her mouth using her palm)

par uss Ankit ko kun fasaya....Raja ko sabak sikhana tha tto usse hi sikhate (the other minister asked)

Arrey Ankit jese bhikari lakh peda honge.....uski tto jine ki bhi aukat nei aur wese bhi kisiko tto bali ka bakra banana tha na

bahat hogaya...(Sanyukta screamed at her lowest pitch)

eah tu hamare bate sun rahi thi? (the minister who was the actual culprit glared her)

haan...aur aab mei Maharaj ko yeh puri sachhai bata dungi...(she was turned to go but both the ministers dragged her inside the room and threw her on the bed)

the first minister drank the whole glass of wine which was in his hand and the second one locked the door.....

:::::::::::::::::::::::::::::::::::

Sanyukta abhitak kun nehi ayi! Mehel ke andar ate hue dekha tha mene.....(he was impatient)

aap vivah ke baad bhi usike bareme sochenge?(Ragini asked again)

Kiska vivah?(he frowned)

apki aur meri yani hamari....

Ragini....mene soch liya hei....mujhe koi vivah nehi karna.....mujhe kisi patni ki avasyakata nehi(he declared)

Par!

mei Sanyukta ki sandhan mei ja raha hun...(he left the room followed by Ragini)

Suniye kumar hamari baat suniye (but he was adamant to search her)

::::::::::::::::::::::::::::

2 take ki rakheil...(threw the glass somewhere) mujhpe chillaegi! (came over her and she was hell afraid) mujhe dhamki degi! aab teri kheir nehi...(before he could do anything she kicked him where it will pain the most)

ahhh....(he rolled on the floor.....Sanyukta was going to leave the room but the other minister grabbed her arms)

tujhe lagta hei ham tujhe jane denge? (the minister tore the sleeves of her blouse) Taki tu raja ko sab bata dei? nehi yeh nehi hosakta...(she moved backwards and he moved forward.....at a point she was caged between wall and minister) wese bhi tujhe chakne mei bada maja ayega.....(he chipped in a slam pitch and tried to kiss her lips)

Chodo muje (she closed his mouth using her palm before his dirty lips could touch her)

He clutched her wrists tightly)

Kun.....uss Kumar ke sath tto bade maje leti hei (it pained her the most) haam budhhe ho gaye hei tto eak maunka bhi nehi degi? (the other minister stood up and balanced himself)

Sanyukta looked at the table where a knife was kept nicely near the fruits.....without wasting a second she took that and stab the minister's shoulder....

Ahhh....(the minister screamed)

Sanyukta unlocked the door and was now running towards the entrance of the palace when she bumped with Randhir.....

Sanyukta! (he was tensed looking at her condition......Ragini who was following Randhir as well as the 2 ministers who were following Sanyukta stopped looking at them)

wo dono....(she pointed at those demons.....) mere sath....mere bhai...wo...(she broke down in his arms......she was hell scared)

Sanyukta kya hua batawo....Sanyukta (he rubbed her arms and was shocked to see her tore sleeves .....his blood boiled......later he realized that she has passed out)

sipahio (Randhir screamed) indono ko kaid mei rakho fesla ajhi hoga (Randhir's eyes were depicting anger)

Soon the ministers were in the captivity....

Sanyukta! (he patted her cheeks but there was no improvement....soon he picked her up and marched towards his room.....Ragini was just a silent spectator of all these)

::::::::::::::::::::::::::::::::::

Thanks 

Do vote and comment

Love u all

See u soon

Jan...