Chapter 13❤️

Kunti Gandhari with Devaki went inside the palace to check on the groom and bride . They reached at the guest room . They expected them to make the bride and groom ready for wedding but scene was different.

Bheem and Balram were doing arm wrestling and others were sitting enjoying the match including Rukmini.

Kunti: Kya ho raha hai ye?

Everyone looked at them.

Devaki: Tum sab ko krishna aur Rukmini ko taiyar karne ke liye bheja tha na.. Ye kya adhik avashyak hai iss samay? Swayam to samay vyarth kar rahe ho aur putri Rukminī ko bhi baitha liya sath me.

Kunti: Ab sheegra jao krishna ko taiyar karo..

Devaki: Nhi jiji abhi samay hai muhurat me.. Mujhe lagta hai ki pratham sabko bhojan kar lena chahiye.

Gandhari: Haan vaise bhi pata nhi kab samapt hoga vivah.. Bhojan kar lo sab pratham.

They nodded and went towards food stall. Servents begin to serve food to them. Hidimba was standing at corner. Duryodhana came to her.

Duryodhana: Bhabhishree aap yahan kya kar rahi hain? Bhojan nhi karna?

Hidimba: Nhi mai aap sab ke sath bhojan kaise kar sakti hun.

Duryodhana: Jaise sab kar rahe hain.. Bhabhishree aap kripya ye sab ab arambh mat kijiye..Aapka pura adhikar hai . Aur Kunti maata ne bhi to kaha hai ki aap unki putri saman hain to unko kitna dukh hoga yadi ye sab sunengi wo to. Ab chaliye.

Hidimba: Parantu Rajkumar..

Duryodhan saw Bhanumati who was standing there.

Duryodhana: Rajkumari ..

She looked at him and came near them.

Bhanu: Kya hua? Aur sakhi tum yahan kyun khadi ho? Bhojan nhi karna?

Duryodhana: Ab aap hi samjhaiye bhab...Mera arth hai devi ko. Keh rahi hain hamare sath bhojan nhi kar sakti hain.

He left from there.

Bhanu gave her a nice scolding and dragged her towards food counter.

Draupadi: Aao sakhi..Yahan baitho.

She said pointing towards a chair near her and Rukmini.

She sat with them. Just then Krishna came to them with a plate in his hand.

Krishna: Aapka bhojan Rajkumari.

He said bowing his head down and keeping the plate infront of Rukmini.

Rukmini: Aarya..aap ye kya kar rahe hain! Aur aap kyun laye bhojan? Ye sab das le aate.

Krishna: Aapke prem me to mai daas bhi ban sakta hun.

He winked  making her blush. Draupadi Bhanumati and Hidimba gave them aww expression. They looked at each other.

Draupadi: Ham udhar baith te hain..

They left from there. Krishna and Rukmini started feeding each other.

Vrushali was sitting alone just then she found a plate of food infront of her.

She smiled: Dhanyavad...

She saw Karna who was smiling at her. She left from there. His smile faded. Nakul Sahdev Vikarna and Dushasana came to him .

Nakul::Vikarna , Sahdev , Bhrata Dushasana..Kuch baat samajh me aayi?

Dushasan: Hmmmmmm!!

Vikarna: Koi kisi pe bahot krodhit pratit hota hai.