Chapter 14

Radhe Radhe readers ❤,

Daya came down with the stuff.

Sm-arrey daya beta tum aise...takia aur kambal leke kyu khade ho???

Daya(lowly)-aapki beti ne mujhe uske kamre se nikal diya.

Sm-aise kaise kamre se nikal diya???...itna gussa bhi thik nhi h.mai Shreya se abhi baat krungi.

Sf-aap isme kuch nhi bolengi..ye pati patni ke beech ka matter h unhone sort out krne dijiye.ab wife h daya ki thoda to ussse gussa hone ka haq h...aur daya ko manane ka.

Daya-sach me ek baar gusse se dekhti h to darrr lgta h.

Sm-aap dono kuch bhi bol rhe h...ab aap hi bataiye daya kaha soyega???

Daya-arrey maaa aap chinta mat kijiye...mai yahi hall me so jaunga.

Sm-arrey aise kaise???

Daya-arrey maaa maine kaha na aap bilkul chinta mat kijiye.

Sm-arrey tum isss ghar ke damad ho...aise nhi sooge...ek kaam kro tum guest room me so jao.

Daya-prrr maaa...

Sm-maaa mante ho na mujhe..to ab maaa ki baat hi nhi manoge???

Daya-accha thik h maàa.

Daya went to the guest room.

In Shreya's room,

She was standing near the window leaning on the pane of the window.She was in a deep thought. Seriousness has captured her face.Her eyes told she was in a deep dilemma

.She was continuously looking out of the window looking plainly on the long narrowly impassable stretched roads.She laid on the bed and slowly closed her eyelids but the flashbacks hitted her.She tried  to go into a deep slumber but sleep was too adamant to come easily.

Shreya(thinking)-kya maine sahi kiya???...mujhe aisa daya ko kamre se bahar nhi nikalana chahiye tha...mai bhi na gusse me kya kya krrr jaati hoon.
(Saying this she sat on the bed)
Yaar pta nhi kaha honge???...kahi unhe guest room me to nhi Sona pada hoga???

She jerked off her thoughts.

Shreya-tu ye sab kya soch rhi h...haaa???...tune jo kiya bilkul sahi kiya.Unhe unke kiya ka aisi hi punishment milni chahiye.Aakhir biwi ko gussa dilaya h...pta to chale unhe women power.
Par kya mai sach me unse gussa hoon???...

She remembered how daya was trying to convince her using his all possible tactics.she remembered daya's cut puppy face.

Shreya(while blushing)-yaar ye itne cute kyu h???...inse to gussa bhi nhi  hua jaata.Itni pyaari si shakal banate h ki saara gussa wahi utar jaata h(saying this she blushed hard)...kya kru???

Yaar kamre me baith ke yahi sab sochati rhungi...neend to waise bhi nhi aa rhi mujhe...chalo bhar ki thodi hawa kha ke aate h.

And saying this she went out of the room.

On the other side in the guest room.

Daya was in the same condition as Shreya.He was totally lost in his own world of thoughts.

Daya-yaar neend nhi aa rhi...chalo bhar jaake aat hoon.Shyd thodi hawa khake Shreya ko manae ka koi naya tarika nikal aaye.Baki saare to fail ho gye.Yaar ye ladki maanti hi nhi h.Itna to maine aaj tak ACP sir ko bhi chutti ke liye nhi manaya hoga.Freddy ki tarah mujhe bhi wife ki sewa hi krni padegi lagta h...tabhi manegi ye.

And he started to imagine him in the situation of freedy.Washing utensils,clothes making dinner.He jerked off his mind immediately.

Daya-ye mai kya soch rha hoon.Lagta h zyada hi ho gya h aaj Shreya ko manane ka abhiyan. bahar Janna bahut zaruri h.

And he immediately went out of the room.

So that's it for today.

Do vote and comment.

Next chapter will be updated on Thursday.After my tests🙃.

Radhe Radhe ❤️.