The unnamed feelings

Continued....

AA: Oh Madam Malik..kya bohut jaldi hain upar jaane ki!(he said entering her room.)

Hm: Arsal tum..iss waqt yaha kya kar rahe ho?

AA: Kya hain na Sunny ne aag lagne wali news cover kiya hain..Live telecast dekhkar bhaagte hue aaya hu..kya karti hain tu Haseena... Fire brigade ka intezaar nahi kar sakti thi..dikhao kaha chot lagi hain...

HM: aur khud ek policewala hokar aisi baatein karrahe ho..waise bhi hum thik hain thoda sa hi jala hain Payer.. Anubhavji ne waqt par bacha liya..

AA: Aapka bohot bohot shukriyaa Mr.Singh aapne meri iss paagal ki jaan bacha li..

AS only nodded in response..he really didn't need his Thank You for saving what's his..wait his?!Since when did she became his?His chain of thoughts were broken by HM's voice...

HM: Aab yahi pe batein karte rahoge yaa kuch khane ka bhi intezaam karoge humare liye..Arsal breakfast nahi kiya hain subha se..

AA: thik hain yahi baitho tum..main lekar aata hu kuch...(she nodded and tried to get up.)kahan jaarahi ho?

HM: change karne abhi tak kal raat ka nightgown hi pahena hua hain...

AS came forward to help her but AA had already supported her by her shoulders..AS frowned and stood at a corner.

HM:  Anubhavji aap bhi haath muh dho lijiye..phir saath mein breakfast karenge..
———————
After breakfast Arsal fed her medicine and then decided to leave..

AA: Chalta hu Haseena..jaane ka man toh nahi hain tujhe aise chhodke par thaane mein bohot Sara kaam hain..tu dhyaan rakhna apna..koi bhi problem ho immediately phone karna..Bye bye(placed a chaste kiss on her temple which made Anubhav's eyebrows scrunch unknowingly and moved out.)

AS: Toh hum bhi chalte hain Haseena..aap apna dhyan rakhna...(He turned to go.)

Hm: Anubhavji! shukriya humari Jaan bachane k liye...(he nodded)

As: Take care (and he too went out.)

Here, HM tried to sleep for sometime but sleep was far away from her eyes.She randomly opened her phone's gallery and started scrolling picture when one of them caught her eyes and she zoomed into it.It was a picture of Her and Anubhav's taken in Jodhpur forcefully by a friend of Anubhav.She smiled at the picture remembering the moments spent with him..she noticed her reflection on the now dark display of the mobile..she was blushing..

Hm: yeh kya ho raha hain hume..hum blush kyun kar rahe hain?

She put her phone back and properly covered herself with a blanket and closed her eyes tightly trying to sleep but her mind kept replaying the moments she spent with Anubhav.
—————————
As's office:

Aman: Sir, aap thik hain na?(Aman came running into his cabin.)

As: haan hume kya hoga?

Aman: maine News mein dekha,Madam Malik ko bachane k liye aap kud gaye aag mein...aap thik hain na?(AS hummed)
Waise manna padega sir aap waise toh kahete ho aapko kisiki fiqr nahi,kisiki parwah nahi par Madam Ko bachane k liye aap..(he said teasingly but couldn't finish as AS glared at him.)Sorry!

AS: Aur kuch kaam hain?(he asked coldly.)

Aman: Nahi sir..main chalta hu.(he went to the door but turned back and said)waise Madam Malik ko chot aayi thi..woh thik hain na?(He ran away as AS glared at him again.)

AS in mind:

Kya kar rahi hongi Haseena?Unke payer mein dard toh nahi ho raha hoga na..Par hume kya unka dhyan rakhne k liye unka woh Dost Arsal toh hain na(he frowned)..Hume kya?kuch nahi!(he tried to concentrate on his work but he couldn't)Ek baar phone kare kya?Nahi nahi..kya sochengi humare baare mein..(Picked his phone up but again kept it back on table.)Arey kya sochengi?! Aur waise bhi hum bas insaniyat k naate call karrahe hain...He glanced at the clock..it was  4:15pm..He finally called her.

HM was reading a book when her phone rang...she picked up the call without seeing the caller ID.

Hm: Haseena Malik speaking..kon bol rahe hain?

AS: aapne humara number delete kar diya?

HM immediately recognised his voice and bit her tongue..

HM: sorry Anubhavji humne dekha nahi..bataiye kaise yaad kiya

AS: Bas aapke payer k bare mein puchne k liye.. disturb toh nahi kiya na aapko?

HM: nahi nahi..hum bas kitaab padh rahe the...

AS: toh zyada dard toh nahi hain na payer mein?

HM: Nahi..lunch k baad painkiller le liya tha humne..

There was a silence for few seconds.. neither of them wanted to hang up but they didn't had any topic to converse on...after sometime Anubhav spoke..

AS: waise kon..konsi kitab padh rahi hain aap?

HM: It ends with us..

AS: jii?

HM: book ka naam.."It Ends with us"..

Another set of silence prevailed..this time HM spoke

HM: Umm..toh..

As: jii toh hum rakhte hain..(he immediately hung up.)

HM smiled foolishly looking at her phone.."kya ho raha hain hume?"she mutter and again started reading the book.
——————
Precap: Mohini wants HM to marry Sumer.
——————
Things are gradually getting better between AS and HM. Everything seems to be just fine.But is it the silence before the storm?
——————
Do vote and comment if you liked the chapter.
Thank You.