The greatest seducer part 2!!😉

To kaise hain aap log.....

To yaar ye rha part2 aur pichla vala bahut chota tha iss baar isko bada kar ke likhne ki koshish karungi....

To shuru karte hain bina kisi bakchodi ke.....

┌∩┐(◣_◢)┌∩┐┌∩┐(◣_◢)┌∩┐┌∩┐(◣_◢)┌∩

He grabbed her hand and pulled her towards him he looked at dev with lot of anger..

Yn quickly yanked her hand from him and said in a drowsy tone (obviously because she was drunk😒)

Yn:nhi...mujhe tumale chath nhi jana...
*said in a childish voice*

Ajey: yn tumne sharab pi rakhi hai....

Divya:nhi amratdhara pi hai...kya yaar dekh nhi rha bechari khadi bhi re pa rhi...

Yn:tum dono kon ho??

Ajey:yn mei ajey tumahra pati...

Divya now holds her dev passed yn to her...

Dev:oh to tum dono pati patni ho koi apni biwi ko chodkar kisi aur ke sath dance karta hai kya...

He was angry with him because how can somebody do this with such a beautiful lady...and leave him alone here in this type of place..he considered yn as a nice lady to talk with not to fuck with so stop hating him....

Yn:are tum mele pati nhi ho mela pati to hai hi nhi....

Yash and ys also came and get to know about yn's stage...

Ajey:yn thik se yaad karo-

Before he could say anything further yash spoke...

Yash:ajey tu chutiya hai kya!?...yn ki halat nhi dekh rha usko hotel leke chalte hai abhi aisi halat mei usse kuch puchna sahi nhi hai...

Ys:haan..aur abhi vo kya kar rhi hai iska usse bhi pata nhi kal jab uthegi tab sab sahi ho jayega...

Ajey:ohk

They all went back to their hotel and divya went back too ajey was jealous because how yn was clingying to dev and she was comfortable with him but he also know that she not in the right state of mind..

Yn falled asleep in the car on ajey's shoulder he smiled a little and rest his head on her...

They went to the hotel yn was not waking up so ajey pick her up in bridal style and walked to their room everybody in the hall was watching them with aww...

In their room

Ajey put her on the bed and went in the bathroom to get freshen up he was thinking "yaar mujhe itni jealousy kyu ho rhi thi kahi mujhe sach mei yn's se pyaar to nhi ho gaya aaj jab mei divya ke sath dance kar rha tha tab yn chali gyi thi mei usse akela nhi chodna chahta tha lekin ye divya ka idea tha"

Flasback*

Ajey's pov

Hum log club mei aaye the aur kasam se yn bahut acchi lag rhi thi meri nazar uspe se hatt hi nhi rhi thi...

Fir divya mere pass aayi usne kha..

Divya:are bas bhai kitna ghurega usse log tujhe creep samjhe ge...

Mei apni strawberry duniya se bahar aya aur divya ki taraf iritated look mei dekha

Ajey:kya yaar kya hai tujhe baar pareshan karne aa jati hai....koi aur kaam nhi hai kya tujhe...