ek naya siyapa!!

To kaise hain aap log...

To ye rha vo wala update jiska tumko besabri se intezaar tha to ye lo aagye bc vapis..

To shuru karte bina kisi bollywood ke...

‹«‹«‹«‹«‹«‹«‹«‹«‹«‹«‹«‹«‹

*in the morning*

They all were sitting on the dining table and after finishing the food they all went to their room...

Ys and yash's room

Ys:yash vo na...mujhe tumhe kuch btana
tha..

Yash looked at her his heart was racing inside his chest and he asked her..

Yash:ky-kya batana hai batao...*looking at her intently*

Ys:dekho mene kuch socha hai...

Yash:*gets frustrated* kyaaa..bologi bhi ab kya bolna hai tujhe.

Ys:bolne to de yaar..to mei ye keh rhi thi ki tune jo kha tha mujhse mene uss bare mei socha aur mujhe lagta hai tu sahi tha...

Yash:*suspiciosly* mene kya kha tha...

Yash "yaar mene aisa kya kha tha jo isse lagta hai sahi khi isae pta to nhi chla gya ki mei isse- nhi nhi yash tu kya soch rha chod na

Yash "yaar mene aisa kya kha tha jo isse lagta hai sahi khi isae pta to nhi chla gya ki mei isse- nhi nhi yash tu kya soch rha chod na."

Ys:vahi ki yn ki isme koi galti nhi thi...tum kya soch rhe the *looks at him suspiciously*

He widened his eyes and look at her nervously..

Yash:kuch nhi...vaise tumne sahi faisla liya to ab kya socha hai!?..

He changes the topic..

*BONDERPHUL LIPH*

A/d called both couples downstairs..

Ajey:aapne bulaya papa..

Y/n,ys and yash:haan!?

A/d:haan...vo hume tum logo ko kuch dena hai.

Looks at am as she gives a slight nod and gives two envelope to both of them ajey and yash they both looked at it and was confused yn, ys were also confused..

Ajey and yash:ye kya hai!??

Am:khol ke dekho pta chal jaye ga..

They open the envelope inside their were plane tickets they looked at it and back to their mother and father still confused..

Ajey:ye kis liye maa..

Yash:haan..ye plane ke tickets

Am:to humne socha ki tum logo ki jis circumstances me shaadi hui hai aur fir tum log ek dusre ke sath time bhi nhi bita payi aur tum logo ka honeymoon bhi baaki hai to....

Both the couples together:To?

A/d: to tum log honeymoon pe ja rhe ho jha tum log ek dusre ko aur behtreen tarike se jaan pau ge..