6. CARING MUNDA

916 68 15
                                    

Namaskar 🙏
So this part is the perfect beginning to Ishqaan. I'm sure all of you will enjoy the story now 😁.

💕💕💕

Ahaan found Ishqi shivering in his arms. She seemed unconscious in his embrace. He made sure she slept on the bed comfortably, lifting her in his arms. He kept on tapping on her cheeks in order to wake her up. He definitely cared for her earlier but once he had realised he loves her, he cared more.

"Karthik, jaa aur mere room mein jo first aid box hai, vo lekar aa. Yeh shiver kyun kar rhi hai? Yeh AC chalu hai? Remote kahan hai? (He madly searches for the remote only to find it on the side table). Yeh 16 pe kisne rakha?", Ahaan exasperated.

"Kya hua bhaiya? Maine hi rakha tha", Raj asked.

"Zaroorat kya thi Raj? Iski tabiyat kharab ho jaati hai itni thandi mein. Khair tumhe pata nahi tha na, Chodo!" Ahaan was increasing the temperature with utmost hurridness.

"Kya hua hai puttar? Tu itna mat ghabra. Ro rhi thi na... Toh...", Dadi tried to calm him.

"Nahi Dadi. Isse bahut jaldi bukhar chadh jaati hai. Behosh ho jaati hai thand mein", Ahaan explained.

"Yeh sab tumhe kaise pata hai Ahaan? Tum toh aise behave kar rhe ho jaise Ishqi ki shaadi Mayank se nahi tumse ho rha hai", Sarla mocked again.

" Aisa kuch nahi hai aunty. Ishqi ne hi mujhe bataya tha. Vo uss din behosh ho gayi thi na. Vo jagrate waale din. Toh mujhe pata hai", Ahaan stuttered while justifying.

"Bhai, first aid box", Karthik hands it over to Ahaan and gasped after the jog.

"Arrey yeh tablet kyun nahi mil raha?", Ahaan behaved impatiently.

He threw the currently unwanted tablets, cotton, scissors, etc from the box while searching for the specific tablet she had taken in the lodge. Once found, he threw everything other than the tablet, went to her and made her swallow it gently.

"Massi yeh abhi bhi shiver kyun kar rahi hai? Iska temperature exactly dedh ghante mein kam ho jaayega lekin patti karni padegi na. Aap Pani le aayiye. Kuch kijiye na aise kyun khadi hain aap? Yeh itna shiver kar rahi hai..", Ahaan spoke anxiously panicking Maasi too.

"Bhaiya, relax. Ishqi thik ho jaayegi. Vo ro rhi thi na. Maasi, Ishqi ne kuch khaya hai? Vo diabetic haina", Sonu questioned.

"Nahi beta. Vo bahut pareshan thi toh... Vo shaadi ke baad khana khane waali thi. Toh maine zor...", Maasi denied.

"Maasi, Yeh diabetic hai. Chahe jitna bhi tension ho, ise khana chahiye. Aur isne insulin shots li?? Ek minute main hi check karta hun", Ahaan offended.

Ahaan starts checking her insulin shots and started counting them.

"Arrey .... Aaj isne insulin bhi nahi li hai. Yeh ladki na apna dhyaan bilkul nahi rakhti hai. Jab uthegi na...", Ahaan exclaimed.

"Tujhe kaise pata Ahaan ki isne dawai nahi li hai?", Sarla interrogated.

"Vo aunty lodge se aate vakt medicals se le aaye the hum yeh shots. Aaj agar usne insulin li hoti toh 7 hone chahiye the. Abhi 8 hai toh isilye", Ahaan defended.

Ishqaan ki Daastaan 💞 Where stories live. Discover now