CHAPTER:4(PART:1)

Times have changed

Sab kuch kitna badal gya...pata hai....ab mera koi pariwar nhi.....sab mujhe akela chod kar chalegye.....mere pati babu kisi or ke pati babu ban gye....mere apne mujhe akela chod kar chalegye....sochti hu ki ye sab bhul jau...par bhul nhi pati....shyd ye meri badkismat hai jo mai kabhi Barrister babu ko mili....par ab maine unka sapna pura kar liya hai...MAI BONDITA SE BARRISTER BABU BONDITA ban gyi.

~Barrister Bondita☆

Bondita, A Barrister...in her 18s was writing diary....a beautiful girl with deep and almond eyes, well shaped nose,and puffy lips. By the time she too changed and now she is Barrister and was going to return RC mansion but with the identity of Barrister Bondita not bahu Bondita.

She packed her bags and left for Tulsipur.

And when this information leaked to RC family all are overjoyed especially the lifeless Anirudh turns in happiest person in the whole world. His dream to see his Bondita in Barrister coat with her Barrister identity was comes true.

RC mansion was decorated....and before Bondita took her steps in ,she was stopped by Kaka .

"Are bahu...ruko...aj hamari bahu ghar wapas ayi hai to uska swagat to karenge na hum" said Kaka.

"Nhi kaka....ye apki galatfaimi hai....mai apki bahu nhi ....apki bahu shyd andar hogi par mai sirf yaha kuch dino ke liye ashray lene ayi hu....or mujhe ye ....ye sab grih pravesh ki jarurat nhi" replied Bondita.

Bondita comes in without grih pravesh and Anirudh was just shedding tears....that how his Bondita changed...but somehow he was happy that his Bondita makes his dream true.

All were sad but then in minute Batuk came to meet Bondita.

A very handsome, charming boy comes.

"Are Bondita.....pehchano mujhe bataoo mai kon hu" asked Batuk.

But Bondita also play with him.

"Are tum kon ho phle to kabhi nhi dekha.....naye aye ho kya??" Answered Bondita with questions to which Batuk frowned and Bondita laughed.

"Are tumhe kaise bhul sakti hu chhote zamindar.....tumhi to mere sabse acche dost ho...jisse mai sab kuch share karti hu....or tumhi to mere sare problems ka solution dete ho" replied Bondita to which Batuk smiled.

"To bataoo Bondita.....ohh sorry sorry.....Barrister Bondita kaisi ho" asked Batuk.

"Jaisi thi waisi hi hu.....or bas mai badi ho gyi....Bondita se Barrister Bondita ban gyi par tumhe pareshan karna nhi bhuli hu" replied Bondita.

"Haan vo to dikh hi raha hai......pareshan karne wali Bondita" said Batuk.

"Are tum bhi na Batuk ,waise tum kaise ho??" Asked Bondita.

"Bas tumhare bina sab adhura tha....ab tum aa gyi ho to fir se masti karenge " replied Batuk.

But there was one who don't like it....(guess whom??)

________♡________

Thanks ,will be uploading short parts but 2 parts daily......love u all❤

~Your Author

Rishika💜

❤❤