humnava 11

"Aap kaha ja rahe hai.." she asked...

"Bus yuhi ghumne.... " Anirudh said...

"Kiske sath... Saurav babu ke saath.." she asked..

"Nahi naina ke saath..." Anirudh said .

She sighed... Naina has now shifted to tulsipur a week ago .. and since then he is spending much time with her forgetting that Bondita too awaits for him ....

He use to come late at nights and leave home early .... Even he haven't talked with bondita properly....she was again getting alone....

"Thik hai... Aaj bhi der se aayenge kya aap... Or raat ka khana..." Bondita asked....

"Mujhe der ho jayegi bondita tum khaa lena..." Anirudh said ..

She nodded and he left....

"Kyu patibabu... Jab bhi me aapke karib aane lagti hu.. aapse lagav hone lagta hai.. tab hi aap mujhse dur hone lagte hai.... Aap saath hote hai to sari duniya sundar lagti hai... Or jab aap yu mujhse baat nahi karte. Hasti khelti zindagi me andhera ho jata hai ... Kya aap nahi mehsoos kar paate.. mere man ke bhav... Ya me hi nahi jata paati... Aapko nahi pata chalta.. aapke sath sabkuch kitna suhana ho jata hai.... Kya aap mere liye waisa mehsoos nahi karte ...

Kya aap nahi karte mujhse prem.. ..." She mummered with teary eyes....

.

Bondita was waiting for anirudh ...... she heard some sound from gard n and immediately left to check ... As she thought it might be theif....

She hid behind the tree and found it to be anirudh and naina... She sighed abd got upset as it was almost 11.. and anirudh haven't informed bondita that he is home.. she was going to call him but she heard something she shouldn't have.. or maybe... That broked her fully.....

She quickly ran towards the room and immediately went inside bathroom....

She sat on floor with a thud and palmed her mouth and a drop of tear left her eyes....

"Wo mujhse pyaar nahi karte....." She mummered and cried bitterly....

What she heard was the half truth... Sometime things are not like what it seems to be...

"Anirudh... Aise nahi.. acche se karo.." naina scolded him

"Are thik hai thik hai ... Itna gussa kyu kar rahi ho... " Anirudh said ..

"Pichle 5 din se tumhe sikha rahi hu propose karna... Or tum.. huh... Tumne kaise University me too kar liya.. yaha ek proposal nahi ho raha tumse .." naina scolded

"Naina.. " he frowned

"Kyu.. tumhe hi to sikhna hai na.. kaise karte hai propose... Apni wife uff apni first love... Mrs bondita roy choudhury ko impress karne ke liye..... " Naina said and giggled

Anirudh blushed with a frown ..

"Chalo chalo.. chidhao mat...... Or waise bhi mujhe nahi lagta bondita aise angreji tarike ke izhar se impress hogi . Kuch alag sochna padega .." anirudh said...

Naina wished him luck and left .. he too came to room ..

Bondita has become his life in this few months .. he cute talks .. her innocence.. her pure heart and care for everyone has attracted anirudh more towards her..... He was earlier use to think he is just attracted towards her... But naina helped him to realise that he love her...

His day started with her cute anger and ends with her sweet voice.. she has became his addiction.. his life.. his love

He entered the room blushing... And saw bondita coming out from washroom...

"Bondita ... Kahan kha liya tumne..." He asked..

"Ji.. " she said in faded voice...

He was removing his watch .. and her fade voice made him realise that something is wrong...

He moved towards her and held her..

"Kya hua bondita..." He asked...

She jerked off

"Kuch nahi.." she said .

He again held her.. but she again jerked

"Kya hua bondita " he became restless

"Chod dijiye mujhe... Kya samajhte hai aap mujhe.. ek katoutli.. jise jaise chahe .. jab chahe.. nacha sakte hai aap.... Hoti koun hu me aapki... Maine aapse pucha tha . Agar aap nahi chahate mere sath rehna.. me tyaar hu aapsr alag hone ke liye... Par nahi.. aapko to bus dikhava karna tha... Me to bondita ka bahut dhyan rakhta hu .. bichari samajhte hai mujhe.. daya karte hai aap mujhpe..." bondita shouted with tears...

"Ye kya keh rahi ho bondita.... Maine kab kiya aisa.... Or ye kya bakwass kar rahi ho tum..." Anirudh shouted

"Chilayiye mat patibabu... Mujhe sab pata chal gaya hai.. apko me pasand nahi hu... Aap... Aap.. too. " She said and cried .

She fell on floor and anirudh looked at her being tensed yet shocked

"Aap naina didi se pyaar karte hai .. kyu chupayi patibabu itni badi baat aapne mujhse...kyu ... Ek bar ... Sirf ek baar bata dete... Me chup chap chali jati aapki zindagi se..." Bondita said crying

"Bondita ye kisne..." Anirudh asked in shock

"Maine khud dekha Patibabu.. aapko apke pyaar ka izhaar karte .." bondita said .

Anirudh tried to explain but bondita said in between

"Har baar aisa hi hota hai.. me aapke karib ane lagti hu.. aapke sath friendly ho jati hu.. or aap mujhse dur ho jate hai... Shayad mere nasib me nahi hai aapka pyaar..." Bondita said

Anirudh was continuously trying to tell her truth..but she was not giving him chance..

"Koi baat nahi patibabu . Ab bhi der nahi hui hai.. me ... Me chali jaungi...." bondita said.. but to her shock.. anirudh grabbed her by waist.

His eyes had fire .. the fire anyone can be scared of.... How can she think to leave him....

"Aisa soch bhi kais sakti ho tum... Tum nahi karti kya mujhe pasand.. me accha nahi lagta kya tumhe ....." Anirudh confronted

"Pasand.. he he... Pasand karne se kya hota hai patibabu... Pasand to aab hi karte hai aapko. . Khass to wo hota hai na.. jisse aap prem karte hai... Jisk sath aap apni zindagi bitana chahate hai.. . Phir mera yaha kya kaam.. aap to nainn...." She tried to say but was shocked instead

Anirudh has placed his lips on her.. kissing her angrily... She was very shocked at furst..but melted soon.... she grabbed his hairs and he tighten his grip on her waist....

"Patibabu.." she mummered in between ...

"I love you" he mummered and again smashed his lips with her ....

She was shocked yet happy with his small confession and hugged him tightly breaking the kiss...

To be continued.....