tere liye 18

Anirudh was alseep on bed when bondita came back after taking a bath...

She smiled at him and started getting ready as today is biggest day of her life... its her convocation ceremony....

She quickly got ready wearing minimal jwellery and a touch of makeup.... And yes her forever makeup her sindoor...

Suddenly  she felt a hand around her waist and he held her tightly... She blushed and downed her face in shyness

"Good morning beautiful..." He said..

"Good morning patibabu... " She said..

He turned her and made her face him...

He scanned her from head to toe ... The more he observed her... The more he falled for her again....

"Wow.   Khub sundar.... Gorgeous.... My special one... My love.. my sansaar.. my . " Anirudh said but bondita placed her hand on his mouth...

"Bus... Itni bhi sundar nahi dikh rahi me .. simple si hi tyaar hui hu....college me sabse kam me hi tyaar hoti hu... Mujhse bhi sundar sundar goti ladkiyaa hai college me... " Bondita said .

He smiled and removed her hand from his mouth and held her by waist... He pecked her lips and kissed her forehead...

"Un angreeze ladkiyon me mujhe koi dilchaspi nahi hai bondita... Mere liye to duniya ki sabse khubsurat ladki tum hi ho ...... jo sundarta sadgi me hoyi hai na..  wo duniya ka koi sringar karne se nahi aati .. "  he said...

She smiled and hugged him tightly...

"Ek baat puchu... " She said.

"Han puchu..." He said..

"Kyu karte hai aap mujhse itna pyaar.... Mujhme aisa kya dikha aapko.... Mere maa baba ne bhi mujhe chod diya... Mujhpe samaj ne dosh lagaya.. maine apna mansik santulan khoya... Or apko meri wajah se itna kuch sehna pada... Phir bhi .  Phir bhi aapne mujhse pyaar kiya ... Aapko kabhi ni laga.. ki shayad me in sabke layak nahi thi .." she said having tears

She broked the hug and cupped her face ..

He quickly wiped her tears and kissed her hairs to calm her down..

"Bondita .. pyaar karne ki wajah nahi joti... Ye ek anokha ehsaas hai ... Ye bus ho jata hai.... Or jab hota hai na.. yo na hi umra dekhta hai or na hi samne wale ka bita hua kal.... Or rahi baat in sab cheezon ki.. to mujhe  tumhare ma baba ke chodne se .. ya samaj ke  dosho se. Koi fark nahi padta... Or pata hai ye samaj hai hi aisa... Purani khokhli soch or prathao ne sabka vikash rok diya hai... Or tum hi batao hum barrister kyu bane... Iss soch ko badalne ke liye na... In kuprathaon ko khatam karne ke liye na..." Anirudh asked

Bondita nodded in yes..

"To phir ..  kyu sun rahi ho in sabki .... Bondita..  mujhe agar kisi se fark padta hai na.. to wo sirf tum ho . Mujhe tumhare hone na hone se fark padta hai ... Pata hai jab humara vivah hua . Tab tumhari tabyet thik nahi thi... Phit bhi tumhe mera khayal tha.. meri chinta thi ... Tumhe sirf me chahiye hota tha... Or pata hai.. jab me tumhare saath rehta tha . Meri sari thakan fur ho jati thi.. sare dard bhul jata tha me...  Shayad.. wahi se mujhe ye pyaar ka ehsaas shuru hua ..."  Anirudh said...

Bondita looked at him and hugged him...

"Or pata hai bondita.. tumhare jaisa jeevan saathi kahi nahi mil sakta .. tum jitni saral or acchi patni nahi milti mujhe.. tum sirf pyaar hi nahi... Mera abhiman ho.. mera snasaar ho... " He said and kissed her hairs...

"I love you patibabu.. i love you... Me bata nahi sakti kitni khush naseeb hu me .. aapko paakar... Aapki bankar....  Pata hai.. bachpan me jab bhi apke saath rehti thi na.. to apne aap ko sabse surakshit mehsoos karti thi... Aapne mujhe padhne ki prerna di... Mere margdarshak bane...  Mujhe itna kaabil banaya ki me duniya ko dikha saku ki ek ladki bhi  ladko ki tarah padh sakti hai..  aap sabse alag hai.. sabse khaas.." she said...

He smiled and broked the hug...

"I love you too my jaan... " He said and was about to kiss her but she stopped him...

"Abhi ni.. jayiye.. tyaar ho jayiye..." She said..

"Kyu. Kaha jana hai..." He asked..

"Are aap bhul gaye... Mera convocation hai.. aaj apki bondita.. barrister babu banne wali hai... " Sh said with proud .

"Aa.aa.aa.... barrister nahi...birristara babu..." He said and laughed..

She too laughed.....

"So glad to announce that after whole 2 years . We again have an indian student as topper of our university... And i am surprised to announce that this time the topper had broked all the previous records of university scoring 99.8 %  beating the previous record of 99.5% scored by our alumni mr. Anirudh roy choudhury...." The speaker announced

"So any guesses who can be the topper... " He asked...

"So ladies and gentlemen.. please welcome...
The first lady to beat the record of university... The brightest .. the topper of the university... Mrs.. bondita roy choudhury....." The speaker announced

Anirudh jumped from his place and hugged bondita feeling proud of her... She too felt emotional and cried in happiness...

She came back from stage taking her barrister coat in hand and certificate...

"Patibabu..." She said weeping...

"Barrister Babu bondita..." He said ...

"Robe nahi pehnayenge apni bondita ko...." She asked ..

He smiled with tears and took coat from her hand.... He made her wear it with immense pride in his eyes...

"Mine brristara babu..." He said... With pride..

She smiled and hugged him.... He too repocreted...

Bondita's friends cheered them up and  congratulated her .....

To be continued....