Dareya - Kismat Ka Khel 2- Da...

By magical_wisher

In place of Abhijeet, Daya went on dangerous mission but he lost his life in the mission... While all believe... More

Teaser of Season 2
Chere pe Chera
Kaun ho tum
Daya v/s Raghu
Raghu Devil or Good
Raghu-Abhi Friendship
Ye tune kya kiya
Ansha
Bepannah
Raghu the saviour
Pyaar Hain Tumse..
Kabhi na Sukoon Aaya
Khel
Sahib vs Abhijeet
Daya's Epiphany
Daya -Abhi friends forever?
Fanna
Dosti Pyaar Forever
Teaser

Raghu weds Ansha

284 32 44
By magical_wisher

Chapter 13:

Next day, Barabazar jewellery market:

Ansha and Raghu were sitting in a jewellery shop along with shreya and Bala. Shopkeeper was showing rings, Raghu kept looking at shreya through the mirror of shop infront on him and she just kept looking around half heartily.

Shreya:(clenching her duppata)I hope Bhai, tarika aur bhaiya theek ho haveli mein.

Raghu;(glancing at her through mirror)Kyu aayi tum shreya?Maana kardeti Ansha ko.. kyu kar rahi ho abh bhi.

Ansha hold Raghu hand as he looks at her with jerk as she raise her eyes and he nodes shaking his head.

Shop keeper: Ye dekhlio madam, puri gali mein aisi ring aapko kahi nao mile.

Ansha(holding the ring):Raghu kaisi hain?

Raghu;Hmm achi hain re.(he gets a call as he moves out)tu dekhre.

He goes out picking up the call passing behind Shreya followed by Bala.

Ansha:Kuch samjh nahi aara..(looks at shreya)Tum help kardo meri.

Shreya looks at her nodding and moves beside her glancing at all the flashing rings infront of her.

Shreya:Ansha, tumhe chamkili rings pasand hain ya sober?

Ansha:Hmm I guess sober achi rahegi.

Shreya:(looks at shopkeeper)bhaiya ye nikal dijiye aur aapke pass small diamond studded ring ya platinum mein already diamond ho waise rings honge?

Sk:Haa madam, abhi mangwata hu.. chotu.

Shreya nodes as he move to get the rings as per her instructions while Ansha glances at her with her selection of words suprise her, she thinks something and looks outside for Raghu.

Soon sk gets some amazing collection of elegant rings as Ansha smiles looking at them.

Ansha:Ye to sari ki sari beautiful hain.

Shreya:(roaming her eyes)haa sari achi hain(glances at one pair) lekin ye wali sabse zyadi achi hain. Platinum coated with single diamond bohut beautiful hain ye.

Sk:sahi kaha madam ne, ye sabse acha piece hain.

She looks at shreya looking at ring smiling and thinks something again while picking a other pair.

Ansha:(nodes) Achi hain lekin mujhe ye pasand hain.

Sk(nodes): waha madam ye to bohut hi badhiya piece hain.

Ansha:(looks at shreya raising her eyes)kaisa hain?

Shreya:(smiles nodding)haa acha hain.

Ansha smiles wearing the ring in her finger and adore it while shreya looks the her piece selection thinking.

Shreya:Platinum Ring Daya sir ki ungli mein bohut jachegi..

She immediately stops herself realising what she said as she gets up from her seat catching ansha eyes in confusion while shreya make excuse to buy engagement tray moving out. Ansha looks at shreya going out and glanced at shreya ring selection.

Ansha;Mujhe aise kyu lag raha hain jaise kuch galat ho raha hain?lekin kya?

SK:Madam kuch kaha aapne?

Ansha nodes in no smiling as she looks at other jewellery while the rings were left on the counters.

After sometime Raghu along with Bala comes inside the shop in hurry.

Raghu:Hogaya re?

Ansha:(excitedly)Haa dekho maine ye pasand ki hain ring.

Shreya selected ring and Ansha selected rings were still lying aside eachother as Raghu looks at the platinum silver rings and pick them up suprising her. She was about to stop him but his smile gets wider looking at the rings.

Raghu:(smiles)achi hain re.

Ansha was suprised looking at Raghu expressions, the same expressions which shreya had in her eyes looking at the rings. She glanced at her rings selection which was lying on counter. She felt something strange while Raghu passed platinum rings towards shop keeper to pack them with other jewellery stuff.

Raghu move to billing counter to pay leaving Ansha still standing in the same place confused and upset. Bala looks at her while Raghu was busy in paying bill.

Bala:(snapping his fingers)Bhawji kya hua re?

Ansha:(looks at him jerking her head smiles)huh?

Bala:(worried)kya hua re?

Ansha:(nodding looks at Raghu collecting bags looking around)kuch nahi..chale.

Bala:(nodes and see Raghu looking around and see shreya no were turn to Ansha)Sisstere kidharko gaayi re?

Ansha:(glances at Raghu)Wo engagement rings ke liye dusri shop mein tray lene gaayi hain.

Bala: (nodes)Tu aur Bhavu chalre, apun aata hain usko leke.

Ansha nodes while they move and Bala inform Raghu. Raghu half heartedly was walking walking along with Ansha, as the lane was small and they have to walked out of the street as Ansha was still lost thinking about the Raghu and kept glancing at him from walking behind him.

Raghu was at a distance while Ansha stop inbetween lost in thoughts. Raghu looks back to find her standing in between as a bike was fastly moving towards her. He calls her but she dosent respond and kept looking at her. Raghu quickly run towards her pulling her into his embrace saving her and shouting at the biker.

Raghu:Dekhke chala re, samjha ki nahi.

Ansha looks at him while he turn to her as they were close and his one arm wrapped around her waist and with other he was holding the bags. Ansha smile looking at him while her thoughts of doubt vanished from her mind being so close to him.

Raghu(looks at her):Theek hain re tu?

Ansha:(smiles)Tumhare hote hua, mujhe kuch bhi ho sakta hain kya?

Raghu stare at her while she smiles brightly. At a distance Bala - shreya witness the scene, Bala glances at shreya as she felt bad looking at them and glup her breathe looking other way. People around were smiling looking at Raghu-Ansha as Raghu realise the closeness between then and moves back leaving her hand but Ansha held it again in her palm smiling at him.

Ansha:Pata hain, wo rings jo tumhe pasand aayi wo maine hi select ki thi. (Raghu looks at her)humari pasand ek jaisi hain na?

Raghu nodes as he walks along with her followed by Bala and shreya sadly.

Throughout the way Raghu kept glancing at shreya from jeep mirror while Ansha kept talking about all the things she is going to do in engagement about the song ,dress, food, her entry.

Bala was feeling bad for Raghu-Shreya and Ansha while shreya kept looking at the road moving away as if everything is getting slipped from her hands.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Haveli:

Tarika:Abhijeet shreya ne kaha na?

Abhi:(nodding)haa lekin mera dil nahi manta.

Tarika; isliye abh tumhe iss sagai aur shaadi ko rokna hain?

Abhi:(nodes)Tarika, mujhe kuch ajeeb lag raha hain, koi baat hain jo samne hoke bhi samne nahi hain(bitting his lips)kuch to hain jo main dekh nahi paaraha hu.

Tarika;Par Abhijeet.

Abhi;Tarika, mera vishwas karo.

Sachin;Par bhaiya aap shreya ki jaan khatre mein thi to yaha se jaana chatein the.

Abhi;(nodes)Haa lekin shreya ne jo kaha uske baad aur(he recollects overhears Kabir planning something dangerous on call)main aise Daya ko chod ke nahi jaa sakta isliye abh har kimat pe ye jo bhi hora hain usse rokna hoga.

Sachin:(nodes hold his hand)Bhaiya, mujhe bhi lagta hain koi baat hain. Warna jis Raghu ne diwali tak shaadi ko postponed kiya tha wo achanak se abhi shaadi karna kyu chatein hain.

Tarika:(confused)Abhijeet, shreya ke baremein socha hain tumne?(abhi looks at her)abhijeet shreya ke samne Raghu kisi aur se sagai aur shaadi ki baat kar hain. Agar wo Daya hain na to iss baar wo had par kar raha hain, sach mein bohut takleef hogi shreya ko.

Abhi;(nodes taking sigh)Janta hu Tarika, isliye iss sagai ko roke ke saath saath hume wo saboot bhi dhundne honge jo Raghu ne chupaye hain.

Sachin:Us baremein to main bhul hi gaya tha bhaiya.

Tarika;lekin wo honge kaha?

The trio thinks deeply for a while as something strike in Abhi minds as he looks at tarika-sachin.

Abhi:Sachin,farash karo agar tumhe kuch chupana hota jisse main kabhi nahi dhun na pau to tum usse kaha chupate.

Sachin -Tarika thinks for some time as Abhi looks at him.

Sachin;Shayad waha jaha aap kabhi nahi dhundoge.

Tarika;Matlabh?

Sachin;Bhaiya ke ghar pe.

Abhi:(smiles)Right.. (he roam his eyes around)Raghu ne wo saboot yahi kahi chupa rakhe hain. Issi Haveli mein isliye hume iss jagha ko ache se dhundna hoga wo bhi bina pakade gaaye.

Sachin;(smiles)kafi dino baad aise lag raha hain jaise hum koi case solve kar rahe hain.

Abhi:Case hi hain Sachin aur iss baar hume iss case ko har halat mein solve karna hain.

Tarika:(looks at them)Par (they looks at her)Shreya se iss baremein baat karni hain ya nahi?

Abhi:Nahi,iss waqt wo bohut pareshan hain jo bhi hua usse isliye abh hum iss baremein baat nahi karenge.(rub his hands) Bas saboot dhundo aur apne apne phone se yaha ke baremein record karte jao. Jo ho jaise ho sab, choti cheez bhi humare bohut kaam aasakti hain.

Tarika-Sachin nodes as Abhi make firm face.

Abhi:Daya tu chaiye kitna jhut kehle par ye shaadi to main kisi halat mein nahi hone dunga. Tujhe galat ladki ke saath phasne se nachma ka wada kiya tha apne aapse, abh bhi wo wada yaad haij mujhe.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Kabir seriously was instructing his mens, they were listening to him carefully and nodding to his instructions.

Kabir:Yaad rakhna, koi bhi cheez bina jache andar ya bhar jaani nahi chaiye iss gauo se. Chokane raho aur dekhte raho. Agar kuch bhi gadbad lage mujhe batana.

They all node while Kabir looks at his phone thinking deeply.

Kabir:(thinking)Ansha ki khusi ke beech abh aur koi nahi aayega, main aane nahi dunga kisi ko..

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Raghu-Shreya-Ansha-Bala reached Haveli as Daji who wonded looked at shreya and Raghu.

Ansha ran to him checking on his injuries as he smiled at her and asked her to move inside. She nodes and gets inside with holding the bags while Raghu moved towards Daji sitting beside him along with Bala on other side. Shreya looks at them while she moves inside, Raghu stared at her going and Daji smiked at him.

Daji:Apun idharich rehna re, dekh.

Bala:(smiles putting his hand on Daji injured shoulder)Bhudawu kaise hain re.

Raghu:(press his hand on Daji injured legs)Haath pair theek hain re Bala abhi ke liye.

Daji shut his eyes in pain and then slowly open them and looked at both of them while both of them warned him sweetly.

Raghu:Daji, tu bhul gaayana re apun ne terko kya bola tha?(Daji looked at him)Aurat Durga maa ki roop hain, Raghu Durga maa ka bohut bada bhakt hain aur tum ussi aaurat ko marne ki kosish ki?

Bala:Bhavu ek baar bol re iss bhudaw ko yaad dilate hain apun kaun hain.

Raghu:Bala, thand rakh re. Waqt aane pe isse pata chal hi jaayega.

Bala:sahi bola re, lekin tab tak agar tune kuch bhi karne ka mangta to apun ko bolne ka re.

Raghu:Tujhe aisi jagha pahunchage jaha se tu wapas kabhi nahi aayega. Samjha?

Daji stare at them as both of them taps his shoulder and moves away.

Daji:(thinking)tum ko ye nahi malum re ki abh tere aur teri uss chokri ke saath kya kya hona mangta.(smirks)Bas dekhte jaa re, abh lamba rasta rehna mangta.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
It was already afternoon and the preparation were almost done.

Ansha was restless and asked shreya and tarika to held her dress up while Raghu was with Abhi and sachin which made kabir restless. Bala was searching for evidence along with Uma kaki-gyaan and Kabir was keeping a watch on everything.

There was intense search between everyone was going on, hidding from eachother while searching for evidence and not getting caught.

Abhi selected a piece of cloth at tailor shop for Raghu while he was not interested and was not cooperating for alteration at all.

Tailor:Raghu Bhavu, issmein tu rapchik lagega re.

Raghu:Karna ee kaam, (irritated)apun kyu bulaya?

Tailor:Dulhe ke bager kaise maap aayega re?aapun ko malum terko usse milne ki jaldi hain isliye apun jaldi kardiya re.

He jerks his head while moving out of shop followed by Sachin and Abhi. They were standing near jeep as Raghu was looking around trying to avoid them.

Abhi:(passing spirit to Raghu)ye lo pilo garmin bohut hain.

Raghu takes a sip as Abhi looked at him again and then at Sachin.

Abhi:Ye shaadi kyu kar rahe ho?(Raghu looked at him)maat kar aise..(raghu clenched his hand into fist)Main janta hu tu hi humara daya hain.(Raghu looked at them with suprised expression while Sachin notice his expressions)Daya hum jante hain koi aisi baat zarur hain jisse tum ye sab kar rahe ho lekin tu shayad bhul gaaya main tera dost hu, yaha tumhare saath hu.. (places his hand on Raghu shoulder)bas ek baar bolde mere bhai(staring at raghu)tu daya hain phir dekh main kya kuch nahi karta hu tujhe yaha se leke jaane ke liye.

Sachin:haa sir, boliye na jo hum soch rahe hain wahi sach hain.shreya bhi bohut pareshan hain jo apne usse kaha usko leke, par please ek baar boliye sach kya hain.

Raghu:(jerking abhi hand)kya re?daya daya daya dimag kharab karke rakha hain tum logo ne milke. Kaun hain re ye daya aur tum log apun ko daya kyu banana chaitein ho? Haa?(pushes Abhi)kitni baar bolu, phele teri bhen ko phir terko.. apun kisi daya vaya ko nahi janta samjh jaare.

Abhi:(hurtful eyes)Daya..

Raghu:(shouting)Bas re, aur nahi. abh tak apun chup bhetha abh nahi rehneka. Dimag kharab karna nahi mangta warna anjam theek nahi hoga re.

Sachin:Sir aap kyu aise kar rahe hain.

Raghu;(glaring at sachin)Bola na apun nahi hain re tera sir vir aur tere logo ki bhasha ko kya hua re?(step closer to them holding sachin by collar)apun bolna mangta dur rehne ka apun se warna theek nahi hoga re.

Abhi:(jerks Raghu hands from sachin shoulder)Theek hain terko jo karna hain wo kar par(hold his hands) ye shaadi maat kar, iss sagai se inkar karde.

Raghu(jerks Abhi hands):Dimag kharab hogaya re tera? Apun Ansha se bohut pyaar karta re. Apun usse hi shaadi manayega re dekhte raho tum log jab jaake terko bharosa hona mangta ki apun koi daya vya nahi hain. Raghu hain Raghu, ek lauta sher Raghu.

Sachin:sir..

Raghu:(stopping him in between)Aaj sagai hain meri Ansha ke saath aur 2 din mein shaadi. Aajna bhadai dene warna chalte bana yaha se..

{Below Reel made by DareyaDiwani is perfect sync for this story so here it is, do check it out}

Abhi looks at Raghu with hurt in his eyes and sachin try to stop him but Raghu moves away from the place driving the jeep in full speed as Abhi-Sachin looked at him helplessly.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Shreya was helping Ansha to get ready while she was happy and tarika was sad looking at shreya hurt expressions.

Ansha:Wow(twilling)ye saree kitna achi lag rahi hain aur ye makeup bhi kitna beautiful hain. Please tum dono hi mujhe shaadi ke liye bhi tayar karna.

Tarika-shreya nodes as Ansha smiles at them.

Tarika:(wishperes to shreya)tum theek ho?

Shreya;(nods)haa, meri chinta maat karo main bilkul theek hu.

She lower her face looking at Ansha in mirror.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Raghu was standing on the jeep bonate looking at village and clenching locket in his neck.

He recollects on his memories with shreya while they were working on a case after coming from Daya friends Charity event(refer Love Aaj Kal series of same dress day)

Raghu:iss gauo ke liye main daya se Raghu bana aur aaj apno ke liye Raghu ki amanat ko apna ne jaa raha hu. Kya main sahi kar raha hu ya nahi?(looks at sky)Raghu kaha hain saboot jo tumne chupaye hain?kuch samjh nahi aaraha hain ki kya karu kya nahi. Bas kuch der mein sagai ki rasame shuru hojayegi kaise karunga main ye sab ka samna.

Flashback;

Shreya was struggling to find a evidence again the culprit which Daya noticed.

Daya;(clearing his throat stood beside shreya desk)Any problem?

Shreya;(looked at him innocently)Haa sir, (twilling her hair stain nar her ear looks at him)kuch samjh nahi aaraha hain.

Daya;(chuckles)Matlabh?

Shreya;Sir ye case, samjh hi nahi aara ki sach kaun bol raha hain aur jhut kaun.

Daya:(smiles)Simple evidence se pata lagao, Salunke sir hain Tarika hain Mayur hain unse pucho kuch evidence to dehi denge wo log.

Shreya;Haa wo logone jo diya usse confusion aur badh gaaya hain.(daya narrow his eyes as she looks at him)Sir, aap bataiye sahi aur galat mein se kisi ek ko chunne mein asaani hoti hain right.

Daya:(putting his hand in his pocket)absolutely

Shreya:Par agar sahi aur sahi mein se chuna ho to?

Daya;(wide open his eyes)Aise kaunsa case hain jo pura sahi ho?

Shreya;Hain sir, kabhi kabhi situation hoti hain jaha hume sahi aur sahi mein se ek chuna hota hain.

Daya thinks for a while as he looks at shreya confused face and snaps his finger at her. She looks at him while he jerks his head controlling himself without getting lost in her.

Daya;Jo zayada sahi hain usse chuno(she looked at him confused)Jab dono sahi hain shreya to galat to koi nahi hain bas situation galat hain to jo tumhe zayada sahi lagta hain usse chuno.

Shreya:Par sahi aur zyada sahi mein bhi.

Daya take a closer step as she looks at him and he keep his hand on her eyes as she gets confused

Daya:Janta hu ye stupidity hain par kabhi kabhi kuch cases dil se handle kiye jaate hain(she smiles as he looks at her curved lips)abh apne dil se pucho ki usse kya zayada sahi lagta hain jawab miljayega.

She immediately hold his hand and drop in down with still holding his hand and he looks at her actions as he heart beating fast.

Daya:Shreya..

Shreya;Sir aap bhi aise hi karte ho?

Daya:huh?

Shreya;Aap sahi aur zyada sahi mein se sach mein aise chunte ho?

Daya;(giggles)Test kara tha tumpe(she make a frown face as he laughs)abh tak mauka nahi mila maam.

Shreya;Ok sir to wada dijiye ki jab bhi mauka mile aap bhi aise hi karenge.

Daya:Matlabh?Aur(looks at her grip on his hands)tumhe kyu wada karu?

Shreya;(wide open her mouth)ahaa that's so rude sir aap mere senior hain agar aap hi apni wade pe apni baat pe nahi rahenge to baki koi kaise rahega?

Daya;(looks around and notice the cctv monitor, abhi entering the breaue building)Acha OK ok.. promise..

Shreya:Pakka wada..

Daya:(pulling his hand)haa pakka kaccha sare wade bas.. abh haath to chodo.

She looks at her grip on his hands and leave it immediately laughing.

Shreya;You are the best sir.. (mummering looks into file as Daya smiles at her)zyada sahi chuna..

Flashback ends:

Raghu jerks his head and shut his eyes.

Raghu;Zyada sahi kya hain?(looks at his hand and think to cover his eyes with them but jerks his thoughts again)Nahi... Shreya kya kaha tumne Abhijeet se aur jis tarha se wo mujhe baat kar raha tha aise lagta hain jaise usse yakeen hogaya ho ki main hi daya hu.(holds his head shaking it in no)nahi sabki jaan khatre mein hain, shreya ko apni advice di hui follow karu ya..(screams)kya karu kaise roku sabkuch? Kaise?

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
All the village people gathered at Haveli for the engagement ceremony while shreya -tarika were sitting along with Ansha and other ladies of village.

All were decked up and ready for ceremony.

Some ladies were teasing Ansha as Kabir kept looking at them and smiled. Bala- sachin were looking for evidence as Abhi was recording the things with the excuse to click pictures of the engagement under Kabir men observation.

Uma kaki started playing Dholak with other ladies playing some other instruments, she looked at Kabir who asked her to play while he sat with daji and some other goons who were enjoying the scene.

Kabir looked Ansha excitement as he noded her to dance and she got up with coming in between everyone.

She started dancing along with singing with someothers joined her.

Ohhhh....ohhhhhhhh...
Ohhhhh....ohhhhhhh.....

Ansha;(feeling shy)Sharam se keh rahi chudiyaan(showed her bangles as she steached her hands in air)Aa sanam aab mita dooriyaannnn....

She covered her face with her plam as she took a round turn with dancing.

Ansha:Hone laga, hone laga, hone laga..
Laga hone laga hone laga, (making a cute face with narrowing eyes and smiling face)Oye hoy pyaar mujhe hone laga..Pyaar mujhe hone laga.. Oye hoy pyaar mujhe hone laga...Pyaar mujhe hone laga.

She sits inbetween making the other girls making a heart sigh with her hands as she indicates as it's lost.

Ansha;Khone laga khone laga khone laga khone laga khone laga...Oye hoy dil mera khone laga....Dil mera khone laga..

She gets up with help of other dancing girls,she twils around streaching her hands in air.

Ohh....ohhhhh..ohhhhhhhhh

Drum were playing as she danced on some steps along with the dancers and she looked at the entrance where Raghu came in his brown sherwani looking handsome and was looking at her.

She points at Raghu as all looks at him while Kabir mens push him towards Ansha as he come closer to her. Abhirika - Sachreya look at him in shock as Daya reflect infront their eyes. Shreya shut her eyes tightly controlling her waving emotions while Raghu noticed Shreya in saree looking beautiful. He turn his face with controlling his feelings.

Ansha:(take a closer step to Raghu)Mera maan mera tann sirf tera sajan...(she wraps her arms around him)Tu meri dhadkano mein basa hain(she lay her head on his shoulder as he kept looking otherside blankly)Khoyi hoon khwaabon mein..(she cups his face)Ab to shaamo saher meri palkon mein tu hi chupa hain... (she again places her forehead on his chest with wrapping her arms around his back)
Tu mujhe mil gaya har khushi mil gayi,Yeh meri chaahaton ki dua hain..

She breaks the hug and move back with showing her ankels.

Payali pairon ki baj rahin,Rishto ki doliyan saj rahin..haa....(she throw a flying kiss to Raghu) Aane laga aane laga aane....

She held his one hand and streach the other hand in air dancing and turning around with Raghu turning along with her.

Laga aane laga aane laga,Oye hoy chain mujhe aane laga..Chain mujhe aane laga..

Raghu looked at shreya who was staring at them along with Abhrika, Bala, kabir ,gyaan and sachin. Raghu gluped his breathe as he looked back at ansha who took a turn and facing her back with Raghu chest.

Oye hoy pyaar mujhe hone laga,pyaar mujhe hone laga...

Dancer danced around them with one of the dancer pulling shreya and tarika and other girls along with them as they all make circle around Raghu-Ansha. They all were moving in circle clapping as shreya glanced at Raghu and he at her in between stealing galnces.

Khone laga khone laga khon laga khone laga khone laga,Oye hoy dil mera khone laga..... Dil mera khone laga.

She gets away from Raghu and move towards the dancer twilling one by one everyone as she held shreya hands and try to twill her forcefully while her focus was on Raghu.

Ohhhhh....ohhh... ohhh....... ohhh... ohh....

Shreya loses her balance twisting her leg and was about to fall but Raghu hold her in nick of time as other step forward but stop at their places. She held Raghu sherwani collar pulling it down for support when her eyes catch the locket around his neck. She gets shocked as her world comes to hold.

Raghu gets up in his place with Daji smirks at the scene. Abhirika exachnge glance with Bala-Gyaan looking around at Kabir mens.

Shreya wide open her eyes looking at the locker around Raghu while he was lost in her. She notice the locket more intensely, she smiles instantly as it's the same part of the bracelet she gifted Daya before he came to mission and now she saw Raghu waring it around his neck.

She slowly raise her eyes and their eyes meet with eachother. Her eyes gets moist as she looks at him with painful but with satisfied expressions,finally Daya was infront of her without any form of truth hidden.

Raghu was holding her firmly -Softly and worring for her. As he make her get up slowly while she was looking at him and he staring back at her intensely.

Ansha notice the intensity in their eyes as she looks around noticing Kabir furming with anger and Daji smirking and again looks back at Shreya-Raghu.

All were stunned with the chemistry between them and the situation as Kabir clenched his fist. Ansha run towrads shreya as she shakes her and she looks at her then again glances at Raghu who was fixing his collar hiding the locket looking around.

Ansha:sorry...

Shreya smiles at nodding in it's ok with Ansha pull her for dance and Raghu move aside. Shreya was finally happy that she was right the whole time, he is her Daya sir, their Daya sir and not Raghu.

Tarika looks at Abhi as she along with Shreya and Ansha dance with otjer dancer side to them. Shreya start singing with Raghu getting stunned and all looking at her sudden happiness.

Ohhh...ohhhh.....ohhhhh....ohhhhh....

Shreya:(streching her hands)Thode din doori thi,(glances at Raghu)Phir bhi janewafa,(cleching her duppata)Har ghadi raat din paas the hum.. (she turns around with closing her eyes)Yaadoon ke saaye mein(taking step with holding her ghagra)Har kadam sang the. (Showing heart sign with her hands)Chaahate na kabhi huvi kam.

Raghu start walking towards otherside as shreya follows him from distance.

Shreya:Hum mile jo yahan(turns to Ansha as she hold her hand)Mil gaye do jahan...(holds tarika hands)Na juda ab kabhi honge jaanam...

She move in between and looking at Raghu while dancing.

Tu mere saamne aa gaya,(make a cute face)Dekh ke kya nasha chaa gaya.. hooooooooo....

Ansha and Tarika joins her as they all twilt togeather and dances..

Jane laga jane laga jane Laga jane laga jane laga....

Ansha:Oye hoye dard mera jane laga... Dard mera jane laga...

Shryea(smiling and hwart beatingfast):Oye hoy pyaar mujhe hone laga Pyaar mujhe hone laga,Khone laga khone laga... Khone laga khone laga khone laga... Oye hoy dil mera khone laga.....Dil mera khone laga.

The girls were dancing as Raghu looked at shreya smiling face while he felt bad,Gyaan-Bala moves to again search for evidence as Kabir notice Raghu and walks towards him dragging him along with him with getting noticed by anyone but Ansha sees them and gets confused.

They move inside a room & Kabir pushes Raghu against wall holding him by shoulder.

Kabir:Maine bola tha Raghu agar iss baar tune dhoka diya to mujhse bura koi nahi hoga.

Raghu:(jerking his hand)Isse zyada bura kya hi hoga Kabir? Jisse sagai ki khusi mein Ansha bhar nach rahi hain usse ye tak nahi pata ki wo to Raghu hain hi nahi.

Kabir:Raghu...

Raghu:(holding his head)Tumhe to ye tak pata nahi ki tumhari bhen ki khusi kismein hain?(Kabir looks at him)Zara socho Kabir kal jab usse ye pata chalega ki jiss insaan ko wo apna sabkuch maan rahi hain wo uska Raghu hain hi nahi to usspe kya bitegi?

Kabir;Raghu mujhe kuch nahi suna.

Raghu:Tum maat suno lekin maine sun bhi liya aur samjh bhi liya. (Kabir galnces at him as Raghu step back)Main ye sagai nahi karunga.

Kabir gets stunned with his words as he looked at Raghu firmed decision face.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Shreya was searching for Raghu while Abhirika pulled her aside and sachin joined her as well without getting caught.

Shreya;(happily)bhai....

Abhi:Shreya kise dhund ragi ho aise?

Shreya:Daya sir ko..(they all exchanges looks as she smiles at them)Bhai Raghu hi Daya sir hain.

Tarika;(confuse)Shreya tumne phele jo kaha.

Shreya:(Smiling holding her head)meri bhi samjh nahi aara ki daya sir aise kyu kiya lekin wo daya sir hi hain.

Abhi:Tumhe kaise pata?

Shreya:Bhai, wo jab daya sir mission pe aarahe the tab maine jo bracelet diya tha

Tarika:jismein wo tracker fit tha wo bracelet ?

Shreya;(nodding)haa ussi bracelet ka beech ka hissa daya sir ke gale mein locket jaise rakha hain unhone.

All:(confused)kya?

Shreya:haa sir daya sir ne apne saath rakha hain (smiling)mera bracelet.

Sachin:Shreya tumhe yakeen hain wo bracelet hi hain?

Shreya;haa bhaiya, main uss bracelet ko kabhi nahi bhul sakti. Please mera yakeen kijiye main sach bol rahi hu.(nodding) Janti hu maine phele jo kaha wo sach nahi tha lekin ye sach hain.please...

Abhi smiles at her roaming his hand on her head as she looked at them smiling with excitement.

Abhi:Sachin, tum bas proof dhundo.(smiles)abh to Raghu ko dekhke lagta hain wo ye sagayi nahi karega, aaj hume hamara Daya waoas milhi jaayega.

Shreya smiles recollecting her talk with Ansha.

Tarika;Bas abh aise hi ho..Shreya chalo mere saath isse phele ki kisi ko shak hojaye.

Tarika takes shreya with her as Abhi- Sachin move to look for something in eachroom.

Bala was already searching for proof inside Ansha, daji room as he entered Kabir room.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Meanwhile, Kabir showed Raghu the live cctv where Abhi-sachin, tarika-Shreya and Bala-gyaan were looking for evidence and Raghu looked at him.

Kabir:kitni besabri se ye log kuch dhund rahe hain, kya kehte ho Raghu inko apne court mein leke faisla suna du ya tum apna faisla badalna chatein ho?

Raghu:(angirly)kabirrrrrrr...

Kabir:meri ek ishare pe ye log ki lash zamin pe padi hogi. Sirf ek ishara Raghu aur tum ache se jante ho ki main dhamki nahi deta(pull him by collar)Karke dikhata hu. Tumhari marzi hain jo karna hain karo. Mangni mein 10 minute hain aur inn 10 minute ke baad ya to tum apna faisla badloge ya apno ki lash ko kandha dete rehna.

Kabir pushes him back as he move out with leaving Raghu shattered on grounds holding his head and tears falling from his eyes.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Pandit; Kabir beta muhrat nikalajaa raha hain Raghu ko bulao.

Ansha was waiting sitting on chair as she looked at Kabir. All were around ansha with hope of Raghu not coming while Kabir looked at the everyone and started moving towards Abhi when Raghu comes inbetween them. Kabir glanced at him and then at Abhi,Shreya as both of them smiled but he galres at them and moved towards Ansha.

She smiled looking at him as Raghu sat on the chair with holding Ansha hand in his. Shreya gets stunned along with Abhi and others. Kabir smiles as he signal all his mens to relax while presit start the ritual. Raghu was quite while Ansha kept looking at him smiling.

Soon the preist ask them to exchange rings with other throwing flowers. Ansha put the ring in Raghu finger galncinga round and now it was Raghu turn he held the ring in his hand for sometime then put it in Ansha ring finger while Kabir smiled and clapped happily.

Shreya felt bad looking at them as she moved out of the scene with others getting shocked seeing Raghu actions.

Kabir comes to them,he hugged them and smiled while asking Abhi to click pictures. He nodes and start clicking pictures while he gets angry looking at the smile on Raghu face which he was flashing for Abhi and everyone.

All slowly started congratulating Raghu-Ansha while Abhi moved along with sachin and tarika feeling bad for shreya. They notice that shreya is not there.

Tarika:Main dekhti hu.

Abhi:(stop her)usse kuch der akela rehne do tarika.

He looked at Raghu who was smiling as he felt angry and disappointed with Raghu. Bala notices everything as he moved away in search of the documents in Kabir room. He find some cover in Kabir room which he doubts is the correct file. While moving the USB which he found from the box and the same which he was carrying it today to show it to Raghu sleeps from his pocket in Kabir room.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Shreya was sitting on the rocks outside the house with tears flowing from her eyes as she looked at the moon.

Shreya:Aaj samajh aaya ki uss din aapko meri aur siddharth ki sagayi dekhke kaise laga hoga sir. I am sorry ki maine aapko itna dhuk diya lekin aaj mujhe itni takleef kyu ho rahi hain. Main janti hu ki aap mujhse pyaar nahi karte isliye uss din aapne munhse jhut bola tha. Aaj yakeen hogaya ki aap Ansha se pyaar karte hain lekin phir ye sab dekhke mujhe itni takleef kyu ho rahi hain. Aaj aapki sagayi hogayi do din mein aapki shaadi hogi(Gets angry jerking her head)aapko jo karna hain kijiye lekin mujhe abh aapse koi farak nahi padta.. nahi padta..(she held her duppata near her heart closing her eyes with tears flowing continuously from them)I hate you daya sir.. i hate you....

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Raghu was sitting near the connecting bridge of village as he was rotating the ring in his finger.

Shreya:Sir main aapse bohut pyaar karti hu.. Aap ek baar sach boldijiye ki aap daya sir ho..

Shreya face was roaming infront of him, her smile , her cute antiques, her dance, her actions, her signing. The way she kept looking at him, the way she meet her again in Durga pandal, the first hug,the perk which he gave her. He holding her in his arms, she close to him with making his heartbeat fast.

His eyes were filled with tears as he banged his hands on the jeep bonet.

Kyu?kyu?kyu?haar baar har ek baar main uski takleef ki wajha kyu ban jaata hu?kyu uski hasi cheen ke aansu dedeta hu.Kyu? Mujhe aisa nahi karna tha lekin maine phir se usse takleef di bas uski khusi chini. Uski har umeed ko apne pairo ke neeche rondala. Bas usse takleef deta raha.. Shreya please mujhe kabhi maaf maat karna please kabhi maat maaf karna. Abhijeet tum bhi maat karna bas abh sabko yaha se leke chalejao.. mere baremein maat socho.. main bohut bura hu. Bohut buraa hu.

He was crying badly as Bala saw him from far and waiting for him to calm down. After sometime when Raghu was sitting silently he approached him with placing his hand on his shoulder. Raghu looked at him wiping his tears quickly as Bala patted his shoulder.

Bala:Bhavu, bas re abh sab khatam hona mangta. Dekh apun ko kya mila re.

Bala showed the file he found in Kabir room as Raghu read it quickly and looked at Bala.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Kabir was smiling as he came out from washroom getting freshnup.

He walked while he got hurt in foot with something as he bend down to find a USB. Kabir looked at it suspiciously while he attached it to his laptop and played it quickly.

Kabir was shocked to see the USB as his eyes widen and he quickly pulled it back .

Kabir:Ye kya hua?kaise?

Kabir was shocked and suprised to see USB as he glanced at it again and clenched it in his hand tightly moving out of his room.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
It was early morning when shreya,abhirika and sachin felt someone pressed their mouth with chloroform as they lost consciousness.

One by one when they opened their eyes. They found themself inside a burnt warehouse with no lights around.

Abhirika, sachreya looked at eachother while the warehouse door was opened and some goons entered inside closing the door back of them.

The lights were on as Abhrika and sachreya see people infront of them and one of them was wearing a balck suit, he was well dressed and his hairs were well combed. He had marks on his hand and a deep wound mark under his eyes. He smirked looking at Abhi while abhi was clueless.

He steps forward with leaning towrads Abhijeet as he smirks.

Sahib:pehchana mujhe Abhijeettttttttt?

Abhi was clueless as Sahib was staring at him. All were confused and tensed looking at the situation around them. There were inside a old warehouse which was already burnt and there were rods, hockkey sticks and electric wires laying around.

The people behind sahib started laughing along with sahib laughing hardly, abhirika and sachreya were confused and shocked with the situation

Sahib:hahahahhahahahahahahaha abhijeet aaj itne dino baad mile ho aur tumne mujhe nahi phechana?

***********************************
Here I end the chapter.

This track is finally at the end with some twists and turns as it finishes and to add I know this chapter and coming 2-3 chapters will be heartbreaking for Dareya fans but you are going love the chapters as this track ends so please be patience with some heartbreaking moments, your hearts will be bended in most beautiful ways, so stay tuned.

New teaser for S2 Part 2 will be posted which would be really loved by you all I promise.

Thanks to each one of you for your immense love and support. I can't even imagine that this story came so far with all your love. Hope you continue your love and support ❤️

Lots of love 💕

Dareians rocks!

Continue Reading

You'll Also Like

22.2K 1.4K 21
After watching the recent episodes i really think Abhinav deserved better. But still Dil hai ke manta nahin.. so here is a another ff of Akshnav bt...
5.4K 480 22
Love?whts that?If love is there is there any need to save it from going far from you?how one will stop the person you love from going away from ep in...
18.9K 578 12
In this story Daya sir and Shreya ma'am love each other aslo confessed their love to each other. But no one in the team know about them not even Abh...