Dareya - Kismat Ka Khel 2- Da...

By magical_wisher

In place of Abhijeet, Daya went on dangerous mission but he lost his life in the mission... While all believe... More

Teaser of Season 2
Chere pe Chera
Kaun ho tum
Daya v/s Raghu
Raghu Devil or Good
Raghu-Abhi Friendship
Ye tune kya kiya
Ansha
Raghu the saviour
Pyaar Hain Tumse..
Kabhi na Sukoon Aaya
Khel
Raghu weds Ansha
Sahib vs Abhijeet
Daya's Epiphany
Daya -Abhi friends forever?
Fanna
Dosti Pyaar Forever
Teaser

Bepannah

266 24 28
By magical_wisher

Chapter 8:

Mumbai:

Rajat,Nikhil,Purvi were in the hospital lobby when Acp and Salunke walk inside it searching for the team and enquire on receptio,as they recive the info they made there way towards the operation theater with worried face.

Purvi:(looking at Acp)Acp sir aagaye.

All team members looks towards them with tensed expressions.

Acp:(reaching at them with worry)Kaisa hain wo?

Salunke:(worried)Kaise hua ye sab?

Purvi;Sir, wo hum case ke silsile mein uss criminal ka peecha kar rahe the.

Nikhil:(bitting his lips)sir to puch tach karne gaaye the phir pata nahi kya hua aur ye..(he hold his tears with voice getting chocked)

Rajat:(patting Nikhil back)Sir,hume call aaya ki wo highway road pe hain aur waha pahunche to wo gayal halat mein  the.

Salunke:(holding head)ye CID ke saath kya ho raha hain? Phele Rajat, phir Nikhil aur abh ye.. ye ek ke baad ek har kisi officer pe hamla kaun kar raha hain?

All were worried as they exchanges looks while Acp pats salunke back to calm him down.

Acp:(looking around)Pankaj kaha hain?

Purvi(rubbing her hand against eachother):Sir wo hospital ke mandir mein hain, Freddy sir ke liye prathana kar raha hain.

Rajat:Sir Smitha Bhabhi bhi business trip pe hain isliye unhe contact nahi kiya..(confused)samjh nahi aara ki unhe ye batao ya...

Acp;Nahi..(thining something)Main janta hu Freddy ko kuch nahi hoga.

Salunke(looks at Acp):Pradyuman kuch to gadbad hain boss.

Acp:(nodding)gadbad to hain.. (lost in thinking again)Bas Abhijeet, Sachin, Tarika, shreya theek ho. Mera dil unke liye pata nahi kyu ghabra raha hain.Wo log gaaye to hain Daya ko dhunde lekin kahi kuch aisa na ho ki unki jaan ko hi khatra ho, Daya ko khone ke baad aur kisi ko kone hi himat nahi hain mujhe mein.

Doctor comes out of the operation room as all surround him.

Nikhil:(worried)Doctor, Freddy sir kaise hain?

Dr:Wo theek hain, humne goli nikaldi hain to unki jaan bhi bach gaayi.

Salunke:Goli se koi infection ya problem nahi hui right?

Dr: Right, koi problem nahi hain par aise lagraha tha ki jisne bhi goli chalai bohut dur se chalayi.

Purvi:(nodding)Lagta hain wo puch tach karne gaaye wahi pe ye sab hua ho jab Freddy sir ka dhayan hi nahi tha tab...

Rajat:Acp sir hum waha jaake dekhte hain.

Acp:Haa lekin ek dum shambhal ke,dyaan rakhna wo bhi pura.(Rajat nodes Acp looks at Dr)Dr kab tak hosh aayega Freddy ko?

Dr:wo under anesthesia hain iss waqt ke liye, uska power utarte hi aap unse baat karsakte hain.

Salunke:Thankyou Dr.

Dr:My pleasure.

Doctor leaves as pankaj comes running towards them while he dashes with a guy who had medicines in his hand and they fell down. All looks at them with Nikhil quickly goes and helps him.

Nikhil:Shambhal ke Pankaj(looking at guy)aap theek hain.

The guy nodes as he start picking the medicines, his purse was at the corner which was open.

Guy:Maafi Bhavu..

Pankaj;(confused)Bhavu?nahi nahi main kisi dogie ke saath nahi aaya hu.

Nikhil:(glaring at pankaj)Pankaj..(looks at guy) koi baat nahi, galti humari hain.

Pankaj bite his tounge while Nikhil collects all the medicine and injection putting in the bag and forward it towards the guy.

Guy:Shukriya..

Nikhil nodes with pankaj moving towards all who were looking at Freddy update from operation door.Nikhil see the guy purse at a corner and calls him back.

Nikhil:Suniye, aapka purse.

The guys looks back and comes running back while Nikhil bend down to pick up the purse and see a familiar photo but soon guy pulls the purse, running back thanking Nikhil with he getting puzzled.

Guy:Dhaynawad..

Nikhil smile at him then turns and the glance of photo gets clear in his head as he mummers.

Nikhil:Daya sir?????

Nikhil turns back to see the guy but dosent find him with Nikhil thinking about Daya smiling face flashes infront of him.

  ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Haveli:

Shreya was passing water to everyone in Haveli while witnessing the scene in front of her.

Ansha along with Kabir sitting on the sofa and Daji smiling as they kepg adoring Ansha who was busy looking at the item placed infront of her.

Ansha:(happily)wow Bhavu itna sab mere liye?

Kabir(nodding):Abh ye sab tere liye nahi karunga to kiske liye karunga?

Daji:(smiling)Sachi bola re, apun ki poti rehna mangta to terko sab milta re.. apun Daji hain re..

Ansha smiling tries the sarees placing one by one on herself and asking Kabir for the best one.

Daji:Are Raghu ko bula re,usko idhar rehna mangta na uski bhi shaadi hain na re.

Shreya fumbles as the plate of glass fall down from her hand with water spilling on the displayed sarees. Shreya panicked while Kabir stunned looked at her was about to get up while Ansha was looking at her worried.

Shreya;(bend down to pick up the glass and dust the water from saree)Galti se hogaya..

Ansha;(holding her hand)are koi nahi, it's ok.

Kabir:(relaxing back again in sofa with smirk face)Princess.. ye uska kaam hain, usse karne de.

Ansha:Par bhavu..

Daji:Chori mana mangta baat ko.. samjhi re?

Kabir:Tu jaa ke wo saree phenke dekh..

She nodes as she look at shreya helpless them moves out from there while shreya start cleaning the floor squeezing the water from floor with help of cloth with Kabir- Daji staring at her.

Another servent was getting water when Daji smirked and place his leg in between with water falling on shreya head with the steel glass banging in her head.

Raghu walks inside Haveli followed by Abhi,Sachin and Bala and gets shocked seeing shreya drenched in water around her. Ansha who came out of her room looks at Raghu smiling with romaing her hands on saree. Abhi gets angry and was moving but stop seeing the moment of action by Raghu.

Shreya who was confused with the water falling was stunned with the sudden jerk of grip on her hand while she looks at the direction and find Raghu holding her wrist tightly.

Raghu:(angirly)Kya kari re tu?

Shreya:(looking at him)w..wo..wo.. paa..paani gir gaya tha wahi ki saaf kar rahi thi aur ye(she looks at the other servent)

Raghu glance at her as she ask for forgiveness with running back inside.

Kabir clench his hand into wrist, he gets up from his chair and glare at Raghu while all gets confused.

Daji:Khopdi ka dhakan band hogaya re?

Raghu;(holding shreya hand tightly)terko idhar kaiko rakhe re?

Shreya:(confused)wo..

Ansha;(worried)Raghu kya hua hain?

Raghu:(still looking at shreya)Idhar jisko jo kaam karna aaya wo wahi karna mangta re.

Kabir:(shouting)Raghuuuuuu

Raghu: (glares back at kabir)Ye idhar khana banane aayi re ye sab karne nahi re.

Kabir:(steps towards him)Raghu..

Ansha:(stand inbetween)Bhavuu..

Kabir looks at her while Raghu looks at kabir angirly still holding shreya hand with Ansha standing inbetween Raghu-Kabir as others were shocked with the situation.

Ansha:Bhavu Raghu sahi bol raha hain,itne sare naukar hain Daji ko isse ye sab karne nahi bolna chaiye...(hold kabir hand)aap naraz maat ho.

Kabir:(angirly)Ansha..

Ansha:(holding his hand)Bhavuuu please..

Kabir:(taking deep breathe, close his eyes them slowly open them as he cups Ansha face)Sahi kaha tumne(looks at Raghu)Galti apni hain, jiska jo kaam hain usse wahi karne de. (looks at Shreya as he steps aside)tumhe ye sab karni zarurath nahi hain(looks at the hold of Raghu hand on shreya wrist)tum mere liye Chole ki shabzi bana dogi..(staring at Raghu)Please..  wo mujhe bohut pasand hain.

Shreya glance at Raghu who was still looking at Kabir angirly then again at Kabir and nodes, she try to remove her wrist from Raghu hold as he looks at her. Shreya-Raghu were staring at eachother while Ansha notice their look with she feeling bad looking at the intense situation and fell in their eyes, she slowly held Raghu hand with the feel of her touch he looks at her then at shreya as he losen his grip.

Kabir was glaring at them with anger, frustration and anger while others were noticing the chemistry between them and the difficult situation.

Bala;(standing beside Abhi-Sachin)Khaani kya bana mangta aur kya banare..

Sachin: Matlabh?

Bala:(staring at them)Gunde ki khaani mangta tha par idhar to ek andar hain re aur 2 bimar ki khaani banyi re.

Abhi:(thinking)Raghu shreya ke liye Kabir se lad raha hain aur Ansha Raghu ke liye Kabir se lekin Kabir ko dekhke aise kyu lag raha hain jaise wo kuch to karne wala hain.

Shreya moves aside holding her hand feeling Raghu sensation left on her wrist while Raghu looks at Kabir -Ansha.

Ansha:Raghu tum itne pareshan kyu hogaye?

Raghu:(smiles holding her hand step forward)Ansha, apun terko kuch bolna mangta.

Kabir narrow his eyes as he looks at him, other were eagerly waiting for him to speak looking desperately at them.

Raghu:Terko yaad rehna mangta, 12 saal phele tune apun se kya manga tha re?

Ansha:(confused)12 saal?

Kabir glares at Raghu as he glances at Ansha who was trying to remember something while Daji bite his lips and Bala also try to recollect something.

Kabir:Raghu(looks at Ansha then smile)kya kar rahe ho?

Raghu:(smirking smiling)teri Rajkumari ki icha puri karna mangta re.

Kabir(raising his eyes):Matlabh?

Raghu:Ansha,(holds her hand near his heart)tune apun se kaha tha ki apun tere se shaadi uss din karna mangta jisdin apun wapas idhar ko aaya tha.

Ansha:(nodding)Raghu mujhe kuch samajh nahi aara.

Raghu:(smiling)12 saal phele apun idhar jab aaya tha uss din diwali thi re.

Ansha recollect the day when he saved her from falling 12 years back as she smiles and nodes hugging him immediately while Raghu don't hug back and looks at Kabir smirking.

Ansha:Tumhe yaad hain Raghu?

Raghu:(looking at Kabir)yaad rehna mangta na teri baat jo hain re, isliye bolra na apun ki shaadi bhi diwali mein hona mangta.

Daji:(interputing)Diwali ka muhrat nahi hain re.

Kabir was staring at Raghu while he smirked at them and again looked at Ansha breaking the hug.

Raghu:Terko kya karna hain bolre wahi karenge apun.

Kabir:Durgaastami ke din acha muhrat hain(looks at Ansha caring her head)uss din hogi shaadi. Raghu humari baat ho chuki hain na (grinning his teeth)ispe kal raat hi?

Raghu:(smiling)Kabir, apune ne bhi terko kal raat ko bola apun aisa kuch nahi karega(stepped towards Kabir glaring right into his eyes)jise apun ke apno ko taklif ho, suna mangta re terko bhi.

Kabir clench his fist as Ansha smile with Raghu words while she holds his hand and Raghu-Kabir looks at her.

Ansha:(smiling)Hum apna wada pura karenge.

Kabir:(stunned)Princess?

Ansha:(looks at Kabir)Bhavu, ye humari khaani hain aur isse hum hi pura karenge wo bhi humari sharto pe,(smiling looks at Raghu)hum dono ki shaadi Diwali pe hi hogi bas.

Raghu:(smiling holds her by shoulder)apun ko malum tha terko apna wada yaad rahega.(looks at Kabir)sahi bola na re Kabir..

Kabir:(smiling)Haa sahi kaha tune(care ansha head)terko jaise chaiye waise ho hoga.

Raghu smiles as she hugs both of them standing between them as they looks at eachother intensely.

Abhi was confused with the unsaid tension and relived with wedding postponed. Sachin was smiling with Bala smirking thinking something.

      ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Kabir throwing things here and there on his room with rage filled anger.

Kabir:How dare he?samjhta kya hain wo, hain kaun wo mujhe dhoka dene wala. I am not gonna leave that bastard. (He looked a his phone as he play a video on it looking at it raising his eyes)isse batunga ki wada nibhana kya hota hain.

       ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Raghu was outside Haveli with clenching his fist with Bala moving towards him.

Bala: Bhavu kya khopdi lagaya re.

Raghu:(looking around)Bala tujhe jo bola wo mila?

Bala;(scraching his head)Nahi re, apun ne dhunda par milna nahi mangta re.

Raghu:(taking sigh)Jaldi dhund Bala, ye khaani Diwali tak khatam karna hain.

Bala:(looking at him intensly)Tune jaane ko bola?(Raghu glances at Bala)Bhavu terko malum na idhar khatar badhna mangta.

Raghu:Mujhe pata hain aur ye bhi ki yaha jo hain wo hamesha khatro se khelne wale log hain.

Bala:(confused)Matlabh?

Raghu:(nodding his head)Kuch nahi...(thinking)Kabir... se phir se baat karna hi hoga wo Ansha ke liye kuch bhi karega. (Looks at Bala)Bala tum bas dhundo, wo papers ka milna zaruri hain. Ek baar wo miljaye sab humari taraf hoga.

Bala nodes as he looks at shreya who coming towards them with Bala signal Raghu.

Bala:Mauka rehna re, jaane bol mangta aur teri masha(language) re.

Bala moves as Raghu looks at him then at shreya who was standing beside him with Raghu clenching his fist.

Raghu:Terko kaam tha re?

Shreya;Daya sir.

He looks at her as she looks at him intensely while he turn to otherside.

Raghu:Kya bolri re chori?

Shreya;Main kya keh rahi hu aap ache se jante ho, aap Daya sir ho Raghu nahi.

Raghu looks at her with taking steps towards her as she was glancing at him. He hold her shoulder tightly with moving close to her face, she was tensily looking at him.

Raghu:Chori, dimag ko ghumana nahi mangta.

Shreya:(jerk his hold as he looks at her with she holding his collar)Ye harkate kar ke aap hum sab ko dhoka nahi de sakte. Main janti hu aap kaun hain bas ye nahi janti ki ye sab aap kyu kar rahe ho? Akhir kyu sir? Batiye..

Raghu clenched her hair tightly with she close her eyes gluping her pain as he looks at her closed beautiful eyes. He was lost in her beauty as she feel his gaze. She slowly open her eyes and deeply glance into his eyes.

She hesitatingly cups his cheek with he feeling her touch and looks at her hand then at her and lossing his grip and place his hand on her cheeks. He glup his breathe with taking a sigh as she looks at him.

Shreya:Kya hua hain sir,batiye na please hum yaha aapki madat ke liye hi to hain.

He close his eyes tightly as she cares her finger on his cheeks with a small smile as he suddenly pushes her as she takes a few steps back.

Raghu: (glares at her)Dur rehna mangta re apun se, bohut dur aur apun koi Daya nahi hain. (Hold his head in anger)jaldi samjhna mangta terko ye baat.

Shreya was looking at him with confused face as he moves away leaving her clenching his fist.

Ansha was looking at them from the top of terrace with confused face and tears withhold in her eyes waiting to come out.

          ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Evening:-

Abhi was sitting outside the house looking at moon while he recollected a memory of Daya.

    ●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●

Abhi and Daya on a case were waiting for the criminal to make a move and catch him red-handed on the terrace of the opposite building while both were bored and taking turns to keep an eye with binoculars on him.

Abhi was taking a walk looking at the picture of Tarika smiling walking behind Daya who was now looking at the criminal through binoculars.

Daya:(yawning turns back and see Abhi as he smiled)Zara tasvir se tu nikal ke bhar aa, wo Forensic ki doctor sahiba.

Abhi immediately keeps the phone inside his pocket as he looks at Daya and come and sit beside him.

Abhi:K..kya..kya gaana gaa rahe ho?

Daya:(points at moon)main to uss chad se khe raha tha..

Abhi:(looks at beautiful full moon)kitna khusbrat hain na?

Daya:(smiling)Haa aur Forensic lab bhi aaj kal roshini se bhari hain na?

Abhi:(eyeing Daya)Dayaaaa..

Daya:Maine kya kiya(Abhi nodes his head)are yaar itne dino se Tarika chuti pe thi to sab suna suna lag raha tha na, abh wo wapas aagayi hain to acha lagraha hain na.

Abhi:(smiling)Haa acha to lag raha hain(Daya looks at him as he clear his troat)I mean moon acha lag raha hain.,(Daya smirking smile while looking into binoculars again as Abhi smiles)waise aaj kal roshini, chand, muskurana aur gaane gana bade chal raha hain. Akhir baat kya hain bhai?

Daya :(close his eyes as he take a deep breathe)Abhijeet ye kya puch rahe ho?Bilkul utpatang sawaal hain tumhare..

Abhi:Are waha khud karo to ched chad aur main karu to gussa?ye kaisi baat hui bhai shab?

Daya:Boss, aisa kuch nahi hain.

Abhi:(smiling)kyu nahi hain, main suna tha uss din tum shreya se saath charity event pe saath chalne ko keh rahe the.

Daya:(stammering)w..wo..wo to isliye taki waqt bache. Main bhi wahi jaa raha hu aur wo bhi to saath hi chalte hain isliye.

Abhi:(pulling binoculars as he looks at it now)Acha waise.. par wo kya khaan banati hain aur dil ki bohut achi hain aur sab se badi baat mujhe to bohut  pasand hain jab se usse bus mein mila tha.

Daya:(suprised)Tumhe pasand hain matlabh?(confused)Tarika bhi pasand aur.. ek minute tum usse bus mein kab mile?

Abhi:(looks at him as he hit on Daya head smiling)Kisne senior Inspector bana diya aur mila tha uske CID join hone se phele.. bataya tha na, bhul gaaye.

Daya:(making wired face)kya kehte rehte ho tumhe khud ko pata bhi chalta hain ya nahi, aur mile the nahi mile the.. confuse kardiya.

Abhi:(smiling)haha meri kya tumhari bhi ache samjh aarha hain, lekin tum usse accept nahi karna chaiten ho.(Daya confusingly again looks at him)dekh Daya, jab aap kisi ko pasand karte ho na to usse batadena chaiye.

Daya:(smiling)Jaise sahi waqt pe tumne tarika se kaha waise hi na?

Abhi:(smirking)Bhai mere, har cheez ka ek waqt hota hain, mera bhi waqt aayega issi chand gavha rahega mere aur tarika ke rishta ka.

Daya:(smiling)kitni filmy baatein kar rahe ho?

Abhi:haa to filmy baatein real life se inspired hoti hain.

Daya:(nodding)lekin bohut farak hota hain dono mein.

Abhi:jaise ki?

Daya:Jaise ki jo hum sochtein wo hora nahi aur jo hota hain wo humne kabhi socha nahi hota hain.

Abhi:(confused looking at Daya)Matlabh?

Daya:(taking a deep breathe)Main galat tha, jis raste pe mere Kadam badh rahe hain mujhe usse rokhna hoga.

Abhi:(shocked)kyu?

Daya:Ek baar jo hua hain,abh mere mein itni himat nahi bachi ki phir aise rishtein pe bharosa kar saku.

Abhi:Tum purvi ki baat kar rahe ho ya shreya ki?

Daya:(looking at Abhi)Jo jaa chuka uski kya hi baat karu boss,lekin jo hain wo bohut pure hain aur mujhse kayi zyada acha kuch deserve karti hain isliye abh main uss raste pe aage nahi badhunga.

Abhi:(seriously)lekin agar usne tumhari taraf kadam badaya to?

Daya looks at Abhi as he was waiting for an answer from Daya, he thinks something deeply for sometime then looks at moon smiling.

Daya:(laughs)Freddy ke saath rehna badh karo samjhe. Aur inn kuch dino mein maine jo bhi shreya ke liye feel kiya hain wo sirf isliye kyu ki wo bohut achi ladki hain aur uski life mein ek buri ya adhuri yaad banke nahi rehna chatein.

Abhi:Daya..

Daya:(holding Abhi hand)Boss, Main janta hu shreya tumhare liye khas hain. Tum dono ka shayad dheere dheere bond bhi badh raha hain. Achi baat hain hum sab saath kaam karte hain ek dusre ka saath dena chaiye, respect deni chaiye par please hum isse yahi rok dete hain.

Abhi:(smiling)Rokna aage badhna humare haath nahi hota Daya wo sab to iss (keeping his hand on his chest)dil ke khel hain. Shreya achi ladki hain, mera bond bhi hain isliye chaitein hu ki agar tumhari feelings serious hain usko leke to bata do agar nahi to koi nahi main beech mein nahi aaunga.

Daya smiles as he see the target/criminal making a move with he gets up in jerk.

Daya:Boss, tumhari baatein mein wo haath se nikal jaayega. Jaldi karo chalo..

Daya runs as Abhi looks at the criminal while he takes a sigh looking at the moon.

Abhi:Daya keh raha hain ki shreya ko leke uske feelings serious nahi hain lekin main bhi uska bhai hu uski aankhoein mein dikhta hain shreya kya maine rakhti hain uske liye.(smiles)lekin theek hain agar kismat ne cha to ek din Daya khud shreya ki taraf kadam badayega. Sab kismat ka khel hi to hain...

Daya:(shouting)Bosssssss wo nikal raha hain.

Abhi:haa aaya..

Duo move fastly to catch the criminal unaware of the fate play stored for them.

  *********************************
Abhi:(smiling looking at the moon)Aaj Raghu ne bhi shreya ka saath diya, Daya ko dhudne mein shreya apne aapko bhul gaayi thi par aaj Raghu ne usse yaad diladiya bilkul Daya ki tarha matlabh yahi hain wo humara Daya hain.  Bas ek baar wo bata de ki baat kya to main uska saath dunga,uss Kabir ki sachayi pata lagalunga aur Daya ko apne saath leke jaaunga yaha se.. bas ek baar bata de tu hi mere bhai Daya hain. Bol do please.. (he thinks something)kal Raghu se baat karna padega jaldh se jaldh.

        ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Shreya was smiling looking at her hand the moment he held her wrist strongly.

Shreya:(thinking)Hey Krishnaji,Jo Maine aaj dekha Raghu ki aankho mein wo sach tha ya mera veham. Mujhe aaj aise laga jaise ki mere pass Daya sir the (looking at her hand)ye sach ho bas Daya sir wapas miljaye aur yaha jo bhi ho raha hain wo khatam hojaye.(gripping her hand) Mujhe ek baar Ansha se baat karni hogi,ye pata lagna hoga ki wo aur Raghu kab mile aur kya chal raha hain unke beech.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Next day at Haveli:

Shreya-Tarika were cooking something while shreya was looking around to find Ansha and tarika who was curiously noticing shreya.

Outside Abhi- Sachin were confused as Bala was shouting at other without any reason while they were working on cleaning the rice fields.

Sachin:(leaning towards Abhi wishpering)Aaj Bala ko kya hua?Subha subha gusse mein kyu hain?

Abhi:Samjh nahi aara kuch.. (looking around for Raghu)waise Raghu kaha hain.

Sachin:Haa Bhaiya subha se dikhe nahi wo. Pata nahi kaha hain wo.. (looks at Abhi)waise aapko kuch kaam tha?

Abhi looks at him and nodes in no with someone calls sachin and he move towards them with Abhi feels wired.

Abhi:Kya ho raha hain. Raghu achanak se kaha gayab hogaya hain..

Bala:Khopdi Khali karlera kya re?Jaldi kar re, iss anaaj ko jaldh se jaldh dukaan pe bhejna mangta re.

Abhi:(pats Bala shoulder as he looks at him)Bala.

Bala:Bhavu, isko apun abhi bharwata hu re phir terko leke jaana mangta re.

Abhi:(nodding)theek hain par Raghu kaha hain?wo dikh nahi raha hain?

Bala:(upset)Bhavu kaam se bhar gaaya re, Kabir bhavu ke saath.

Abhi:(worried)Kabir ke saath?(Bala nodes as Abhi gets worried and he sense the same reaction from Bala while he looks at him)tum pareshan lag rahe ho?sab theek hain na?

Bala:Nahi re(scarching his head)Kabir Bhavu ka Raghu Bhavu ke saath ka matlabh kuch gadbad rehna mangta,pata nahi re wo log kidhar ko gaaye re.

Abhi:Pichli baar Daji ne jaise kiya waise kuch..

Bala:(nodding in no)Nahi re, Raghu Bhavu ki jaan ko khatra nahi rehna mangta re,Ansha bhavji hain na re uske hote hua Raghu Bhavu ko kuch nahi hoga(Abhi felt bad hearing their name combined)wo kya bolte re(hitting his forehead)terko nahi samjhega jaane de re.

Abhi:(nodding)Shayad nahi samjhu lekin tum fikar maat karo, Raghu sab shambhal lega. Aaj tak aise kabhi nahi hua ki Daya kisi dushman ke samne kamzor pada ho(Bala looks at him stunned as Abhi bite his lips)mera matlabh Raghu tha.. (Looking at Bala intense look)Main aata hu, Sachin ki madath karke saman load hojaye to batana.

Bala nodes with Abhi moving towards Sachin while he kept looking at him.

Bala:(mummering)Daya.... ye naam... itne baar bola re bhavu ne....

Someone calls Bala as he moves away ignoring his thoughts.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Here Ansha was taking someone on phone as shreya see her and gets some food along with tarika with they approaching her with it. She taste the food and appreciate them for it.

Shreya:shukriya, waise aapko khana banane aata hain?

Ansha:nahi and you know(hitting her head)mera matlabh hain Raghu ko khana bohut pasand hain lekin mjjhe nahi aata..(something clicks her mind)tum dono mujhe khana banan sikhadoge please.

Tarika - Shreya exchange galnces as ansha again plead with they agreeing.

Ansha:Phele hi batadeti hu mujhe sabzi bhi katne nahi aati please chopping bhi sikha dena..

Shreya:(smiling)Haa.

Tarika:(thinks)Main tumhe sabji khatna nahi, tumhe lasso ko kaise katte hain wo bhi ache se sikha sakti hu, (smiling)mujhe maharat asali hain usmein.. pata nahi salunke sir kitna akele sab kar rahe honge. I miss you sir, I miss forensic lab.. I miss Mumbai.

Shreya see tarika lost as she hits tarika slightly and tarika looks at them smiling again as they soon start teaching her chopping and all. Shreya was waiting for correct time as slowly when Ansha felt comfortable around them she ask her about Raghu.

Shreya:Waise ek baat puchu aapse?

Ansha:Haa (smiling slowly chopping)pucho na abh to hum dost hain na.

Shreya:(smiling)wo aap Raghu se kaise mili(Ansha looks at her with suspicious look as she rephrase her sentence and tarika understand shreya approach to ansha)I mean aapki Prem khaani kaise hogi wo jaana tha.

Ansha:(smiles)Acha(she sits on kitchen platform)Main aur Raghu pheli baar Diwali ke din mile the 12 years back.

Tarika:(shocked confused) 12 saal?

Ansha glances at Shreya who was looking at her.

Ansha:(nodding)haa main tabhi London se wapas aayi thi Kabir bhavu ke saath.

**********************************
Flashback:

It was festival felling all around as Ansha was playing around with some of her friends but soon he was locked inside a room with some of the children doing pranks on her and she was scared of the darkness, she shouted for help, screamed so that someone can hear and cried badly but nothing helped and she felt short of breathe as she was about to lose consciousness but was one person opened the room and helped her taking her out who was none other than Raghu.

He gave her water and helped her to calm down, in no time she felt safe and happy around him. She thanked him and he smiled at her saying he is happy to help her and said he will scold the people who locked her as she laughed at his words.

Soon they became friends and spend some quality time together everyday unaware of eachother background and just friendship growing.

He was staying in old hut which was near the river where they usually meet and play and spend time.

One day when they were having icecream Raghu looked at her.

Raghu;Apun ek andath hain re, bole to apun ki koi parivar kuch nahi hain re jo bhi hain abh tu hi hain re. (Looking back at his house which was a little far from her village where they usually meet)ye ghar apun ka hain re bas iske alawa apun ke pass kuch nahi hain re.

Ansha:(looking at him)tum kitni pyaari bataein karte ho(he smiled as she looked at him)Raghu mujhe tumhare saath bohut acha lagta hain lekin mujhe wapas jaana padega.

Raghu:Tu idhar ko nahi rehna mangti re?

Ansha:(nodding)nahi

Raghu;kaiko re?

Ansha:Iss gauo mein mujhe acha nahi lagta, i dont like it..(Raghu gets sad)

Raghu:(sadly)tu kabhi wapas aayegi re?

Ansha:Haa

Raghu;(excitedly)Kab re?

Ansha:12 saal baad...

Raghu:kya bol ri re?terko apun yaad rehna mangta tab tak?

Ansha:(smiling)Raghu (pulling his cheek)jo rishte kaam waqt mein ghere ho jaate hain wo bohut mazbut hote hain. Dekhna jab hum milenge na tab hum ek dusre ke saath hamesha rahenge.

Raghu:(upset)jaa re terko apun jaise tapori pasand nahi rehna mangta tab tak.

Ansha:(smile)are mere pyaare rowdy..

Raghu:(irriatedly)kya boli re?

Ansha:Main boli ki jab main aaungi na  humare liye(holding hand)tab hum ek saath rahenge hamesha lekin tab tak tum kisi aur ladki ko dost maat banana(Raghu nodes)waise mere aane ke baad hum shaaid karelenge.

Raghu:terko apun se shaadi banana mangta?

Ansha:Haa ek dum filmo ke hero heroine ki tarha.

Raghu:(adoring her)terko filme pasand hain re?

Ansha:(nodding)haa bohut aur tum yaad rakhna tum hamesha mere ho, same movies ki tarha.

Raghu:(nodded)haa lekin tu apun ko bhul gaayi to?

Ansha:nahi bhulungi, tumne meri jaan bachai hain aur mujhe tum ek dum jaise ho waise hi pasand ho, no changes at all. Abhi I know hum teenager count hote hain lekin dekhna hum bade honge to saath mein bohut ache lagenge.

Raghu:(smiling)sachi re?

Ansha:(pulling his cheek)muchii re..

Raghu:tu apun ko bohut achi lagti re, apun tera intezar karega. Jaldi aana mangta.

Ansha:(peak on his cheek as he looks at her)mera goodbye tumhara liye jab tak main nahi aati. Phir hum dono milke hamesha saath rahenge.

Raghu:(thinking)teri family apun ke mana mangta na?

Ansha:Kabir Bhavu sab shambhal lenge dekhna. Wo hain na fikar karene ki zarurath hi nahi hain.

Raghu:Acha?

Ansha:haa sachi re, actully tumhe kabhi bhi kuch bhi chaiye na unhe bata dena aur mera naam lelena wo yuh maan jayenge, main unhe tumhare baremein mein jaldh se jaldh bata dungi. Main yaha rahu ya na rahu tum  hamesha unke pass jaa sakte ho aur dekhna wo tumhari help zarur karenge.

Raghu:(smiling)apun karega re, kuch bhi chaiye to karega.. chal terko ghar ko chod ke aata re.

She nodes as they walk till her home and she hugs him and he hugs her back tightly.

Raghu:Jaldi anna mangta re

Ansha:Haa,waise ye tumhara gauo nahi hain to kisine kuch pucha to apun ka naam batna mangta.

Raghu nodes as she bids her good bye and she moves inside with giving him her ring to hold on to it until she is back. He clench the ring smiling.

Flash back end.

  ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Shreya:(looking at her)Bachman ka pyaar tha tumhara?

Ansha:(nodding)haa yakin nahi hota na, mujhe bhi ye sab sapna lagta hain lekin ye sach hain dekho main Raghu ek dusre ke liye hi bane hain. Itne waqt baad bhi hum dono saath hain.

Tarika:Tum Raghu se wapas parso yaha aane baad mili na.

Ansha:(nodding in no)nahi, main to Raghu se London se wapas jab 2 mahine phele aayi thi tab mili. Janti ho tab aise laga ki wo mujhe bhul gaaya lekin wo sab mera veham tha, Raghu mera intezar kar raha tha aur usme Kabir Bhavu se miliya tha aur maine already Daji aur Kabir bhavu ko ye sab bata rakha tha isliye sab jaldi mangaaye. Lekin mere property se related kuch issues se mujhe Delhi jaana pada tha aur tabhi ye decide hua tha ki mere wapas aate hi meri aur Raghu ki shaadi hogi and now finally the time has come (smiling happily)jab hum dono ek duare se kiya hua wada pura karenge.

Shreya:(smiles sadly)Kash sabka pyaar aise hi pura hota.

Ansha glances at her for few seconds then smiles rubbing her hands.

Ansha:sacha pyaar hamesha pura hota hain aur mera- Raghu ka pyaar sacha hain.

Shreya looks at her as Ansha smiles back at her smirking.

Tarika:(smiles at her innocence)tum bohut naseeb wali ho, par tumhe kabhi aisa laga ki jo Raghu ko tum janti ho aur jo Raghu tumse mila wo dono alag ho?

Ansha and shreya looks at tarika while shreya was nervous staring at Ansha's changing expressions.

Ansha:matlabh?

Shreya(continues):Matlabh, aise ho sakta hain na ki ye Raghu jisse tum janti ho wo Raghu alag ho, mera matlabh abhi tumne kaha na 2 mahine phele jab tum Raghu se mili thi tab Raghu alag dhang se mila tha isliye shayad ye wo nahi..

Ansha:(nodding)haa laga tha lekin wo to isliye kyu ki wo itne waqt baad hum mila na..(looks at both of them)par wo Raghu hi hain mera Raghu aur sach kahu to mujhe iss Raghu se bohut pyaar hain. I love him..

Tarika:(glances at shreya)Raghu tumse pyaar karta hain?

Shreya looks at her as she smiles and glances at Ansha.

Ansha:Ofcourse, humra pyaar barso purana hain (glancing at shreya)Raghu sirf mera hain aur wo mera hi rahega. (Tarika-Shreya smiles at her as she turn around making sad face) dekho iss waqt wo aur Kabir Bhavu yaha nahi hain lekin main Raghu ko kitna miss kar rahi hu, I miss him badly, abhi call karke baat karti hu.

Shreya and Tarika looks at her as she moves out dailing Raghu number on phone.

Tarika:Kya karne ki kosish kar rahi thi tum shreya?

Shreya:Ye pata laga rahi thi Raghu aur Ansha kab se ek dusre ko jante hain aur Raghu wo jo hum samjh rahe hain ya wo wahi hain jo ye sab keh rahe hain.

Tarika:kya lagta hain tumhe?

Shreya:Sabki apni khaani hain, abhi hume sirf Raghu ke baremein Bala aur Ansha ke zariye pata chala. Lekin sach mein Raghu kaun tha wo pata karna hoga aur wo uske ghar se pata chalega ya usse.

Tarika:kaunsa ghar?wo jaha rehta tha?

Shreya:(nodding)wahi ghar jaha wo Ansha se mila tha.

Tarika:matlabh, tum waha jaogi?

Shreya:jaana hoga, agar sach jaana hain to jaana hoga. Puch tach karke hi sach ka pata chalega bas tum yaha sab shambhal lena main aati hu wapas.

Tarika:Theek hain lekin Abhijeet ko apne saath leke jao.(shreya looks at her)mujhe tasali rahegi.

Shreya nodes and in short time shreya was in Abhi truck as they were moving after delivering the supply of grains along with reaching Raghu old house enquiring about river where he resided and soon found a old hut. Shreya had shared the chat with Ansha as it confuses Abhi aswell.

  ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Abhi-Shreya share a look and move inside the hut to find everything covered in dust. The room had one set of clothes hanging, a pair of old slippers and small pillow along with blanket, some utensils and small pot along with wodden box.

They find pictures of girl and boy laying down near pot and they assume it to be Ansha and Raghu from their teenager days.

Abhi:Yaha to kuch aisa nahi hain jisse kuch pata chal sake.

Shreya:Bhai, ye box dekhiye(both look at the wooden box)isko password se lock kiya gaaya hain agar iska password milgaya to shayad kuch ho sake.

Abhi:Wahi to baat hain(raising his eyes)password kya ho skata hain?

Shreya:Raghu ke liye iss duniya mein Ansha se badkar kuch nahi tha.(abhi looks at her)shayad uska birthday ya diwali wala din jis din wo mile the.

Abhi:(noddes)hume phele ye details pata karni hogi (shreya nodes)tab tak ye box humare pass rakhte hain. Abh chalo kafi der hogayi hain isse phele kisi ko humpe shak ho.

Shreya:(looks at Raghu house with recollecting the glow on Ansha face while speaking about him)haa bhai lekin yaha aake lag raha hain kismat bhi kya khel kehlti hain na(Abhi confused looks at her)jisse hum jante bhi nahi uske baremein pata kar rahe hain.

Abhi:(looking at house)Yahi baat to hain na shreya ki jis Raghu ko hum jante hain aur jo Raghu yaha rehta tha wo dono ek hain ya nahi iss baat ko jaana hain aur ye bhi ki asli Raghu koi aur hain to uske saath kya hua tha.(holding the box)Akhir jo Ansha ka wait karne ka wada kiya tha wo achanak kaha gayab hogaya.

Shreya:(nodding)haa bhai pata to karna hi hoga, aisi bohut baatein jo sabko adhuri pata hain usse hume pura karna hain har kimat pe.

Abhi:(cares her head)karenge Shreya, sach ka pata.

        ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Shreya was moving in Haveli as Ansha got up for water and see her moving in dark to Raghu room, she followed her and peeped through the slightly opened door.

Raghu:Idhar kya kari re tu?

Shreya:Main aapko yaha se lene aayi hu.

Raghu:(confused)kya bolri re?

Shreya:Sach bolri, hume yaha se jaana hoga jaldh se jaldh bhar bhai khade hain.

Shreya hold his hand as he stop her and they look at eachother.

Raghu:Chori..

Shreya:Bhai bhar intezar rahe hain, abh yaha se jaan ke alwa aur koi rasta nahi hain humare pass, please chaliye.

Raghu:Dekh..

Shreya placed her index finger on his lips as he looks at her intensely.

Shreya: Shh! Sab jag jaayenge.. please ek baar mujhse pe bharosa karlijiye.

Raghu looks at her and hold her hand with nodding his head.

Raghu: Chal re, jaate re idhar se apun ko idhar nahi rehna mangta.

Shreya smile as she hugs him and h3 hugs her closing his tightly with making his grip tight around her.

Ansha open the door with shocked expressions as shreya-Raghu were lost in their world.

Ansha:(screaming)Raghuuuuuuu.....

***************************************************************************

So here I end the Chapter, the upcoming story will be having a lot of drama and unraveling many things with the track coming to an end soon so stay tuned for more updates.

Keep loving and smiling ❤️

Dareya & Dareins rocks!

Continue Reading

You'll Also Like

18.9K 578 12
In this story Daya sir and Shreya ma'am love each other aslo confessed their love to each other. But no one in the team know about them not even Abh...
24.9K 1.3K 40
The story is basically based on how do a mere coincidence can change our life. Story about a police officer and a independent girl. What will happen...
4K 256 6
A Dareya story....❤❤❤ There are many more hurdles in our path....but we will reunite at the end.....and will lasts forever ......💝💝💝 Cover credit...
22.2K 1.4K 21
After watching the recent episodes i really think Abhinav deserved better. But still Dil hai ke manta nahin.. so here is a another ff of Akshnav bt...