After Marriage, Can they Mana...

By Love2164

Anuseena are happily married after the Mission behrupiya fiasco. Read my first story, '-His Return-' for more... More

Her First Day at his place✨
✨🍁Rasiya🍁✨
Alive or Dead?🤧
Rishabh🤔
📜His Message📜
He Returns with..💖
Plan to End Bakshi😼
Bakshi's End😌
Jai-Veeru👬
✨❤Honeymoon❤✨
💮Love in Paris💮
Haseena Singhania?🧐
Sweet Apology😚
Who Won?💞
Good News🤰🏻
The Case💃
Next Step👶
Rohan🧒
Kidnapped😥
Diwali Preparations🧹
The Bracelet💗
❤✨Diwali✨❤
Someone's Entry😊
Misunderstanding🤔
Mr.Romantic😚
Care♥
Accident🥺
Naraaz🙂
Maan jaiye na🥰
Anubhav acts Strange😶
Abhijeet's Condition🤔
Anubhav feels Something❤
I Love You!💗
The Night full of Love💘
Baby Krishna💙
Khushkhabri✨
The Country Needs You🇮🇳
Anniversary🥰
Celebrations and Tantrums💃
Cravings😋
Kareenav💛
Insecurity😞
Ignored😔
His Anger😠
Anushma💗
The Delivery💕
❤️The Joy of Love❤️
Agar Tum Saath Ho💛
His Unnecessary Guilt🥺
The Love they Share💕
Their Princess🌸
Just Love🌷
Ishita Malik🤔
Nisha Kapoor😈
She Forces Him😶
Disagreements😤
The Case Unfolds💭
The Conclusion😌
Peaceful Hearts💕
Maddam Sir on Duty👮‍♀
Celebrations🥳
Dagabaaz Re🎶
The Mission💔
The Risk😨
Mission Accomplished, but..🙂
Yeh Dooriyan🤧
Prem🩷
Yakeen🩵
Missed You😘

Duty VS Baby🧐

1.3K 123 81
By Love2164

Continued-

Maa-Baba, Ammi and Abbu entered as Anubhav opened the door..Anuseena touched their feet..

All- khush raho..

Abbu- kya hua Anu beta, itne chidchide kyun lag rahe ho?

Before AS could say anything, Baba said..

Baba- Aree Shah..samajh na..hum galat samay pe aa gaye..(teasingly)

Maa- haan, kuch ghante baad aate toh humare pote potiyon ka prabandh kar dete yeh dono..kyun?(teasingly)

Anuseena blushed...Haseena went in to bring some water for them as they sat..

AS- ah..toh kaisa raha apka safar?

Ammi- sab theek tha..tumlog batao..kya kiya inn do mahinon mein?

HM- kuch khas nahi Ammi..wahi duty, wahi missions...(handing over glasses of water)

Ammi- Tch..(sadly) matlab do mahino mein hum badon ke na hone ka bilkul fayda nahi uthaya tum dono ne?

Haseena and Anubhav looked at each other...a new feeling erupted inside her...

AS- aisa nahi hai Ammi..

Maa- matlab kuch hua tumhare beech..chalo accha hai...(she said happily)

HM- uhh..yeh aab chhodiye..yeh bataiye ki abhi aaplog dinner karenge ya fir kar chuke hain?

Baba- beta dinner rehne de..shaam ko hi heavy snacks kha liye the..tumlog kha lo..

AS- ji..

HM- toh ab aap log jaakar so jaiye..10 toh baj hi chuke hain..thak gaye honge kafi..hum pair daba dein Maa?

Maa- nahi beta..hum theek hain..ab sone jaa rahe hain..

They went to sleep..

HM- aap kya khayenge? Sirf hum dono ko hi khana hai aaj..

AS- hum banate haina...

HM- na..din mein apme humein mast shahi paneer khilaya na..ab hamari baari..accha abhi jaldi se toh pulao ban sakta hai..chalega apko?

AS- Daudega..(he said, licking his lips)

Haseena smiled and went towards the kitchen..but her expressions showed some kind of confusion, some unanswered queries...he decided to ask about it after dinner...some time later, she served some pulao and dahi to him and herself..

AS- hamesha ki tarah aprateem banaya hai aapne! (he said, relishing the taste)

HM- Thankyou...(smiled softly)

They finished their dinner and were in their bedroom..

AS- bataiye..

HM- Kya?

AS- yahi, ki kis gehen soch mein doobi hain aap? Hum kabse dejh rahe hain..koi toh uljhan hai apke mann mein...

HM sighed and laid on his arm..he wrapped it around her..

HM- hum soch rahe the...jab hum pregnant honge..tab kya hoga..

AS- Matlab?

HM- Matlab..hamari zindagi mein kitne badlaav aayenge..roz Duty VS Baby khelna padega...humein dar lag raha hai Anubhav..hum manage kar payenge ya nahi..

AS- Nahi kar payengi..(she looked up at him)..agar iss sabka bhar khud par lengi..aap itna kyun soch rahi hain jaan..(kissing her hair)..hum haina apke sath..

HM- jaante hain..par aap IB Chief hain..roz roz chhuti nahi le payenge hamare ya baby ke liye..aur hum aapse zidd bhi nahi kar payenge...aap par poore desh ki security ki duty hai...

AS- jab aap ghar par humse baat karti hain..tab humein sirf ek pati samjha kijiye..yeh desh ki security..duty..yeh sab bahar..hum apne parivaar ko andekha nahi kar sakte..yeh toh apki zindagi barbaad karne jaisa ho jayega na...aap duty ki chinta mat kijiye..We Can Manage....aur desh ka bhi nuksaan nahi hoga....❤🇮🇳

Haseena smiled and snuggled into him..

HM- Kaise door kar dete hain hamari har kashmakash ko?(kissed his chest above his heart)

AS- prem se...(pecked her lips, she blushed)..apko pata haina apka yeh sharmana humein kitna uttejit karta hai..(huskily said, caging her between himself and the bed)

She looked into his eyes..the deeper she dived..the more love she could see...he gently took her lips into his..making her feel bliss...they kissed for 15 minutes...both didn't want to break it..but had to as they felt loss of breath....

HM- Aaj aap kuch zyada hi handsome lag rahe hain Mr.Husband...(touching his flexed biceps..as he was wearing a thin white T-Shirt, tracing all his bulges)

AS- yeh toh aapki nazron ka kamaal hai humari mallika..(he said, kissing and biting her earlobe, she groaned)

HM- Vaise...hum iss rishte ke next stage ke liye ready hain...(she said, eyeing his swollen lips)

AS- Hum bhi hain..par..(he laid back to his place)

HM- Kya hua? (plopped up on her elbow)

AS- Hum jaante hain aajkal mahavri ke samay apko atyadhik peeda ho rahi hai...(he looked at her with concern)..aur bacche ke liye aapke shareer ko tandurust rehna atiavashyak hai..anyatha bhot peeda ho sakti hai apko..apki jaan ko khatra ho sakta hai..jo hum kabhi nahi chahenge..

HM- Baat toh sahi hai apki..abhi monthly cycle ki date bhi aas paas hi hai..(sadly)..humein aaj pet mein dard ho raha tha..(he glared at her) par kuch hua nahi...(she assured immediately)..par yeh sab theek hone ka baad hum..

AS- Pakka apne iss khubsurat rishte ko aage badhayenge..(he smiled and completed her sentence, she smiled back)..Chaliye ab so jaiye, 12 baj gaye..kal thane jana hai apko..humari bhi official meeting hai...

They slept hugging each other.....

Next Morning, she woke up only because she found coldness beside her..she saw his side of the bed perfectly set..as if nobody slept there since ages..she tied a loose bun and took her phone to check for messages..

'Aapatkaalin Meeting hai...isliye jaldi jana pada..Good Morning!' 

She smiled but was worried at the same time because he had barely slept for 4 hours..

HM- Kash koi bada khatra na ho..(she prayed and was about to get up when she felt something)..ahaann..(she whined as she saw a red spot on the bedsheet..she covered it with the blanket and went in the  washroom not before taking her pads..she came out with a drained face and removed the bedsheet and put it into the washing machine)

Anubhav was keenly listening to the Agent who was presenting the details of the mission..It was a human trafficking gang.........

Ag- Sir, iss gang ne recently ladkiyon ko kidnap karvana shuru kiya hai..to use them physically and fir unhe slave bana lete hain...

Each and everyone present there felt their blood boiling..

AS- Iss desh mein stree ki puja hoti hai..aur yeh log..(disgustingly)..team!(all looked at him) humein abhi iss Mission par kaam karna chahiye..aur ladkiyon ka jeevan barbaad nahi hone de sakte hum..iss mission ka naam hoga, MISSION NARISHAKTI..ready?

All- Yes sir!!(energetically)

Haseena was sitting in her cabin, holding her lower abdomen...PJ noticed that..

PJ- Yeh lijiye MS..(she gave her a glass)

HM- yeh kya hai PJ?

PJ- Ajwain ka pani..periods ke liye accha upay hai..pi lijiye..

HM- Par iski smell bhot ajeeb hai PJ..(she said, making faces)

PJ- smell ka kya karna hai..jaldi se naak band karke pijiye..(she said and made her drink)

HM- Ew...bhot kadwa tha PJ..(burped) sorry..(embarrassed)

PJ- Uski zaroorat nahi hai..(smiled)..ab pet dard nahi hoga..

HM- Thankyou PJ...(smilingly)

PJ nodded and took the glass..

Haseena glanced at her mobile screen..

HM pov- Anu ka koi message nahi hai..(worriedly)..subah 4 baje ke gaye hain abhi dopahar ke 3 baj rahe hain..pata nahi kya ho raha hoga meeting mein..she heard a beep..and looked at her phone again..

'Meeting ho gayi..hum ghar aa rahe hain..milte hain gharpar priya haseena...'

HM smiled and kept back her phone...

------------------
  Words-1300
------------------

~Upcoming- Anubhav acts Strange~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤

Continue Reading

You'll Also Like

5.2K 348 14
Heyyy...... Dear Readers... it's the continuation of my previous story Reunion... Enjoy it ... and I wish that this time I'll get good response from...
6.2K 545 16
Anuseena loved eachother but due to some situations they got seperated and haseena losts her memory... What will happen when they will again meet af...
21.8K 1.5K 10
(Short FF) Anubhav left Haseena on day of sagai. Everyone thought he betrayed her again, except Karishma. Haseena is heartbroken. She tries to forge...
67K 3.7K 53
this story after hm marriage story enjoy 😊