After Marriage, Can they Mana...

By Love2164

Anuseena are happily married after the Mission behrupiya fiasco. Read my first story, '-His Return-' for more... More

Her First Day at his place✨
✨🍁Rasiya🍁✨
Alive or Dead?🤧
Rishabh🤔
📜His Message📜
He Returns with..💖
Plan to End Bakshi😼
Bakshi's End😌
Jai-Veeru👬
✨❤Honeymoon❤✨
💮Love in Paris💮
Haseena Singhania?🧐
Sweet Apology😚
Good News🤰🏻
The Case💃
Next Step👶
Rohan🧒
Kidnapped😥
Diwali Preparations🧹
The Bracelet💗
❤✨Diwali✨❤
Someone's Entry😊
Misunderstanding🤔
Mr.Romantic😚
Care♥
Accident🥺
Naraaz🙂
Maan jaiye na🥰
Duty VS Baby🧐
Anubhav acts Strange😶
Abhijeet's Condition🤔
Anubhav feels Something❤
I Love You!💗
The Night full of Love💘
Baby Krishna💙
Khushkhabri✨
The Country Needs You🇮🇳
Anniversary🥰
Celebrations and Tantrums💃
Cravings😋
Kareenav💛
Insecurity😞
Ignored😔
His Anger😠
Anushma💗
The Delivery💕
❤️The Joy of Love❤️
Agar Tum Saath Ho💛
His Unnecessary Guilt🥺
The Love they Share💕
Their Princess🌸
Just Love🌷
Ishita Malik🤔
Nisha Kapoor😈
She Forces Him😶
Disagreements😤
The Case Unfolds💭
The Conclusion😌
Peaceful Hearts💕
Maddam Sir on Duty👮‍♀
Celebrations🥳
Dagabaaz Re🎶
The Mission💔

Who Won?💞

1.2K 95 72
By Love2164

Continued-

Anuseena had their last day today at Paris..the next morning they had a flight to Lucknow..

Haseena was busy packing up extras so that they wouldn't leave anything behind..Anubhav came out from  the washroom and wrapped his hands around her waist..Haseena smiled..still continuing her work..

HM- aaj badi jaldi naha liye aap..

AS- aap nhi thi na saath mein..toh nahane mein maza kaise aata..(nuzzling his face on her neck)

Haseena blushed profusely..

HM- Apko nhi lagta aap kuch zyada besharam hote jaa rhe hain? (controlling her fumbles due to his sweet magic on her neck)

AS- Kya karen patni ji..aap hain hi itni khubsurat, humse toh bilkul control nhi hota..aur chunauti bhi toh jitni hai..(smirking)

HM- Ya Allah! hum toh bhul hi gye the..(turning around to grab his neck)..abhi toh score barabari ka hai..aaj hi ka din hai jeetne ke liye..(kissing his neck)

AS- Ya yun kahen, aaj hi ki raat hai..(huskily whispered)

Haseena left his neck and came out of his grip, only to run to the washroom to hide her blush..

AS- kab tak chhupayeingi jaana, aaj hum jeet ke rahenge..(laughed)

HM(from inside the washroom)- jeetenge toh hum hi..

AS- dekhte hain..(smirked)..accha jaldi nikaliyega..breakfast ke liye jana hai aur fir sabke liye shopping bhi karni hai..

Haseena came out after getting ready..Anubhav was busy viewing the outside scenery from the balcony..

HM- Ahmm..(coughed to grab his attention)

He turned to find her in a cute yellow one piece..looking beautiful as always..

AS- Hamara katl karne ka irada hai kya? (huskily whispering near her ears)

She blushed and pushed him away gently..they headed for breakfast and then bought a few gifts for everyone..

HM- Anu, ye wali watch acchi lagegi na Vyom bhai par? (showing him)

AS- Haan, le lijiye yahi..Aur Karishma ke liye..

HM/AS- Goggles..

They chuckled and bought goggles for her..like this, it was evening till the shopping was completed..

HM- Aaj toh thak gaye ek dum..(huffing, holding the shopping bags)

AS- Sach mein..(holding more bags🤭)

They went to the hotel room and lied down..

AS- pratit hota hai aaj chunauti poorn nhi ho payegi..

HM- Kyun? abhi toh sirf 6 baje hain..raat tak energy restore ho jayegi Mr.Husband..(winked at him)

AS-😳

HM giggled and pulled his cheeks

HM- Kitne cute hain aap..😚

AS- yeh cute cute kya laga rakha hai..(huskily, caging her between the bed and himself)

HM- a..ab..c..cu..te ko c..ute nhi b..olenge t..toh au..r k..ya bole..nge? (fumbling, looking into his eyes, which were gazing her lips)

AS smiled seeing his effect on her and placed his lips on the mole beside her lips..making her desperate to feel his lips..his tongue travelled all over her face abd neck..not touching her lips..she gave up and smashed her lips on his..he smiled in the kiss and deepened it..it was a good 15 minute kiss...❤🙈

HM blushed and hugged him tightly..

AS- kya priye..shuru bhi aapne kiya aur ab sharma bhi aap rhi hain...(smiled, kissing her hair)

HM looked into his eyes..resting her chin on his chest..they both were lost in each other..when the room's bell rang..

She got up and opened the door to find the waiter with their dinner..she took the plates and closed the door..she turned to find him sitting grumpily at the edge of the bed..she chuckled..

HM- kya ho gya hamare priyatam ko..(giggling, sitting on his lap)

AS- ghar ho ya bahar..galat time par sabhi humein disturb karne aate hain..(frowning cutely)

She kissed his cheek..

HM- ab khana toh khana padega na..warna..(looking at him seductively)

AS- warna kya? (confused)

HM- mere bhole Anu, raat ko energy kaise rahegi hum mein? (teasingly)

AS- aaj bhot googly maar rahi hain aap..😳

HM- haan taki aap clean bowled ho jayen😏❤

AS- woh toh aapne kabka kar diya hai humein..(smirking)..chaliye ab khana kha lete hain...ghar pe sabse baat bhi kar lenge..

HM nodded and they settled to have the dinner..she video called Baba..

Baba- bolo beta, ye nalayak zyada tang toh nhi kar rha?

Anubhav frowned, She chuckled..

HM- nhi nhi baba..yeh bhot dhyan rakh rhe hain hamara..accha sabko bula sakte hain kya..?

Baba- haan haan ek minute..

Maa/Ammi/Abbu- kaise ho tumlog?

Anuseena- bilkul theek..(smiling)

Ammi- yeh toofan tujhe zyada tang toh nhi kar rhi na Anu beta..?

AS giggled this time, making HM frown..

HM- kya ammi..hum toofan hain..(grumpily)

AS- haan..hamari jazbaati toofan..(giggling)

All chuckled and Haseena glared at him..making him stop giggling..

Maa- chal nalayak..Haseena toh kitni shaant aur susheel hai..tu hi mastikhor hai..aur woh dikh bhi rha hai..(teasingly)

AS- matlab? (confused)

Abbu- haseena ke gale par dekh beta..(teasingly)

Her neck was full of lovemarks..They blushed..

Ammi- chalo ab baaton mein wakt mat zaya karo..wahan enjoy karo...kal waise bhi aa hi jaoge..(smiled)

AS- ji Ammi, aaplog apna dhyan rakhiyega..

Abbu- tumlog bhi..

Anuseena- bye!

Maa/Baba/Ammi/Abbu- bye!!

It was 9:30 pm..they were relaxing in the balcony..looking at the Eiffel tower shining in the moonlight..

AS- Toh, aakhir chunauti jeeta kaun? Who won?

HM- abhi raat toh bachi haina, Mr.Handsome..(smiling mischieviously)

AS- hum prarthna karte hain aap sadaiv aisi hi rumani rahen..warna ghar jakar pta nhi kya ho jata hai apko..

HM- ghar pe sabhi hote haina..toh humein embarrass hone ka darr hota hai..warna hum kitne rumani hain iska toh apko andaza bhi nhi hai..(climbed on him)

AS- humein toh rumani Haseena atyadhik pasand aa rhi hain..(grabbing her waist)

Haseena smiled when he carried her till the bed and placed her gently there..he lied beside her..

HM- waise dekha jaye toh humne zyada blush karaya apko..(proudly)

AS- accha ji..aur parso raat ko jo hua..(huskily)

HM- 😳..

AS- haha! Hum kuch hi kshanon mein apko blush kara sakte hain priye..😏

HM- toh kaise decide karen kaun jeeta? (pouted)

AS- chaliye aap jeetin..(pecking her pout)

HM- achanak yeh meherbaani kyun?🤨

AS- meherbaani nhi hai..bas aaj bohot prem aa rha hai hamari priye ko dekhkar..aur hum toh waise bhi rumani hain..aap kabhi kabhi hi hoti hain..

HM- oh accha..fir theek hai..hum jeet gaye! Ab hamari ek wish puri kijiye..

AS- yeh kab tay hua tha?🤨

HM- bas abhi..humne tay kiya..😚

AS- chaliye bataiye phir..(smiled seeing her so happy and relaxed)

HM- aap hamare liye gana gaiye na..last tab gaya tha jab aap mission ke liye jaane wale the..(cutely)

AS- bas..itni si baat..abhi gaa dete hain..(smiled)

HM- Uh huh..aise nhi..guitar ke saath..

AS- par guitar kahan hai yahan..

HM- haina..(opened the cupboard and gave him a guitar)..humne pehle hi mangva liya tha kuch der ke liye..

AS- matlab aap jaanti thi ki aap hi jeetengi?

HM- nhi..par aap toh bina jeete bhi hamari wish puri kar dete na..mana thodi karte..(smiling)

AS- yeh baat toh satya hai..aapki har iccha purn avashya karte hum..(smiled)..laiye dijiye fir guitar..(she handed it over)..

He started singing..

He sang the song..roaming around her..making her smile and blush..

HM- mann kar rha hai ki aap gaate rahen aur hum sunte rahen..yeh raat ause hi beet jaye..

He smiled and kept the guitar aside..

AS- sona toh padega na..warna kal ka vimaan chut jayega..(kissed her forehead)

HM- hmm..chaliye fir aap bhi..aapke sath neend jhat se aa jati hai..(pulled him on the bed and they slept in no time, higging each other, with sweet smiles on their faces)

-------------------
  Words-1350
-------------------

~Upcoming- Ghar wapsi and a news~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤

Continue Reading

You'll Also Like

107K 7.4K 45
(AnuSeena FanFic) Haseena is hurt after knowing Qayamat's truth, Karishma And Anubhav are trying to win back her trust. Anubhav Realizes and Accepts...
2.5K 249 13
Loosely based on film Raazi. set after one year leap of mission behroopiya. Anubhav is killed by the enemy during Mission behroopiya while trying t...
9.9K 739 15
Will Anuseena's love for each other bloom...? Story continued after mission jeet.... You will love this story too... Enjoy 😊
20.8K 1.1K 18
This story starts from the sagai track after a long time Anubhav is back from mission ❤️and the...... to know more just read fan fiction.. 🙈🧿 Jus...