ANIDITA: TERA INTEZAAR HAI

By PriyaVerma8

Anirudh Roy Chaudhary is a successful Barrister and a very headstrong revolutionary makes Bondita Das his mis... More

Part 1 : Tera hi khayal
Part 2: Yaadein
Part 3: The New Moon
Part 4:The Other Half of Us
Part 5: The unspoken distance
Part 6:The Decision
Part 7: Kash-m-kash
Part 8:Opening A new door
Part 9: Broken Pieces
Part 10: Circle of Life
Part 11: A Mother's Love
Part 12: The Homecoming
Part 13: Holding On and Letting Go
Part 14:Ek Tukda Dhoop
Part 16: Ek Ehsaas
Part 17: Pehli dafa
Part 18: Faasle
Part 19: Tera Hona
Part 20:Badalte Raaste
Part 21: Pyaar ki Pehchaan
Part 22: Boureya
Part 23: Meri Duniya
Part 24: Adha Sach
Part 25:Waade
Part 26: Milaa Yun
Part 27: Aakhri intezaar
Part 28: Round and Round
Part 29: PHIR KABHI

Part 15: Dil ka Rishta

766 60 12
By PriyaVerma8

                                                                       City Hospital,Tulsipur

Bondita opens the door of Sumati's room and sumati opens her eyes..Sumati sees that she is tormented and in a huge dilemma so she decides not to say anything to her and she opens her arms inviting her and Bondita being miserable hides in her arms crying so hard like a piece of her heart just broke down

she starts to take deep breaths and sumati calms her down but unknown to her  asthama attacks she just misconcept it to be her breakdown..Meanwhile, it gets hard and hard for Bondita to breathe and her eyes starts to flutter shut when a nurse comes inside and notice her condition and panics..

Nurse~"Arey ye kya? Inhe to Attack aarha hai.."

Sumati gets shocked and worried and brings her face up to look at her and sees that she's falling out of breathe..

Sumati~"Bonditaaaaa...!!Bonditaaaaa....!!"

The nurse holds Bondita and calls the doctor and makes her sit..

Sumati tries to stand up but couldn't so she just looks at her and gets scared; The doctor comes and instruct the nurse for a inhaler..

Sumati~"Kya hua hai isse doctor sahab?"

Doc~"Aapko nhi pata? Inhe asthama hai..Matlb saans ki bimaari.."

Sumati gets shocked to hear this and looks at Bondita..

Bondita still breathes heavily and gets dizzy, she remembers the condition of Anirudh and imagines Anirudh standing looking at her laughing with Manorama..

Bondita starts to tear up with heavy breathing, Nurse comes with the inhaler and makes bondita take normal breathe and Bondita relaxes and looks up and realises that anirudh and Manorama are not their..

Doc~"Aapko apna inhaler saath rkhna chahiye agar aapko asthama hai to..Ye laparwahi aapki jaan pe bhaari padd sakti hai agli baar..Aap ke liye chota sa stress bhi jaan leva hai kya aapko ye pata nhi hai?"

Sumati looks at Bondita and remembers how she sent her there and blames herself for her this condition..

Bondita~"I am sorry doctor..Mai actually...Apna bag ghar par..hi bhul..Gayi..."(unable to speak)

The doctor and the nurse leaves and sumati looks at Bondita and Bondita too looks at her

Sumati~"Ye sab kya hai Bondita? Ye kya kar liya tune apne saath Haan meri bacchi? Itni kamzor itni laachaar kabse hogayi tu?"

Bondita tries to stand up and hides her tears

Bondita(Thinks)~"Maa ko abhi sach nhi bata sakti ki mujhe ye kab se hai..Warna wo pareshaan hojayengi..Aur agar unhe pata chal gaya ki mujhe asthama ke saath saath trauma attacks bhi aate hai to wo seh ni payengi..Aur unn sab ka dosh wo Pati babu....Nhi nhi..Maa ko ye sab batana abhi theek nhi hai.."

Bondita covers her sadness and smiles looking at her

Bondita~"Arey nhi maa..Ye to mujhe kuch din pehle hi hua hai..Wo kya hua na London se aate samay mujhe achank se thand se saans lene mai dikkat hone lag gayi..Jahaaz mai 10 saal se nhi baithi na to isliye..Bass aur kuch nhi.."

Sumati~"Sacchi na Bondita?Aur koibaat to nhi hai na?"

Bondita smiles

Bondita~"Shotti maa..Kuch bhi nhi hai.."

Sumati (thinks)~"Tu kuch to chhupa rhi h Bondita.."

Bondita~"Mai zara teri dawaiyan leke aati hu.."

Bondita leaves and sumati looks at her..

Bondita comes outside of hospital and sits at a bench and cries

Bondita~"Ye sab aapke karan hua hai pati babu..sab kuch aapke karan..Kya bolu mai maa ko, kaka sasurji ko? Kya bolu mai khud ko? aapne mujhe kitna kamzor bana diya hai..Pichle 10 saalo se saans ke liye tadapti rehti hu..Ajeeb ajeeb se kayal aate hai..dil band hojata hai mera..Upar se jab aaj aapse shikayat karne aayi to aap bimaar hogaye..Aapne mujhse mu modne ka faisla kiya hua h kya? Inn 10 saalo mai na mujhse kabhi baat ki , na mujhe kabhi koi chitthi likhi..Apni zindagi se nikaal ke fenk diya..Jaise mai kabhi kuch thi hi nhi.. "

Meanwhile...........................

Anirudh's body have a movement and he starts to get conscious..

Manorama smilingly looks at him and keeps her hand on his shoulder

Manorama~"Anirudh?"

Anirudh~"Bondita?"

Manorama's smile fades and she removes her hand and looks at him

Anirudh~"Bondita? Bondita?"

Manorama~"Anirudh mai hu..Manorma"

Anirudh opens his eyes slowly and sees her standing there but he looks sideways like he is finding someone..

Anirudh~"Wo yahi thi na?"

Manorma~"Kon Anirudh?"

Anirudh~"Mai mehsoos kar sakta hu usse wo thi abhi yahi..Aai thi wo mujhse milne.."

Manorma~"Kiski baat kar rhe ho Anirudh..Yaha to sirf mai thi.."

Anirudh~"Nhi manorma wo aayi thi yaha..Bondita thi yaha.."

Anirudh looks at his hand and smiles like he is feeling her touch and she is still beside him

Tere mere darmiyaan hain baatein ankahi

Tu wahaan hai main yahaan

Kyun saath hum nahin 

Faisley jo kiye

Faasley hi mile

Raahein judaa kyun ho gayi

Na tu ghalat, na main sahi

Le ja mujhe saath tere

Mujhko na rehna saath mere 

Le ja mujhe....Le ja mujhe..

Manorma understands but denies

Manorma~"Nhi Anirudh..Wo yaha kaise aa sakti hai..Wo to London mai hai na?"

Anirudh looks at her with hurt in his eyes

Anirudh~"Nhi..Par mera dil keh rha h wo yahi hai.."

Manorma calls the doctor and gets worried for his restlessness 

The doctor give him an anaesthesia and he falls asleep

Manorma~"Maaf karna Anirudh..Mai janti hu tum aur wo ek hai..Naa kahe naa sune bina bhi tum dono ek doosre ko mehsoos kar sakte ho..Par abhi jo kadwahat Bondita ke man mai hai..Wo tum bardaash nhi kar paoge aur mai nhi chahti ki tum aur toot jao..Mai laakh jhooth bol lu khud se anirudh par sach to ye hai ki mujhe tumhari fikr hai..Koi samjhe ya na samjhe mai tumhe samajhti hu anirudh aur tumhare dil ke dard ko bhi samajhti hu.."

Sumati gets thirsty and looks for Bondita but couldn't find her so she tries to take the glass of water on the table which is a little far from her bed but she tries to rabs it and merely falls when someone picks it up..Sumati looks up and gets shocked..

Kaka~"Nomoshkaar samdhan ji.."

Sumati sits up and looks at the other side

Sumati~"Aap yaha?"

Kaka~"Bohot deri kardi humne aane mai..Par ab apni galti sudhaarne aaye hain..Hum apni bahu ko lene aaye hain"

Sumati gets shocked and remembers Bondita's medical condition..

Kaka~"Hum mile usse..Anirudh ne jo bhi kiya ho..Rahegi to humari Bahu hi na wo..Anirudh ne keh zarur diya tha par kabhi dil se nikaal nhi payawo Bondita ko..Dekho na Manorma ke sath hote bhi nhi h wo uske saath..Log samajhte hai ki wo dono bohot khush h ek doosre ke saath par hum jante hain humare ghar ki deewarein janti hai ki Bondita bahu ke bina wo ghar ,ghar nhi laga kabhi..Log to the par apne kabhi nhi the..Kehne ko Boudi hai Manorma sabki par som aur battuk ki boudi sirf Bondita hi hai..Ye baat aap bhi janti hain.."

Trilochan joins both of his Hands  

Kaka~"Hum par itna sa ehsaan kar dijiye ..HUmare ghar ki laxmi ko wapas bhjeh dijiye..aaj aapne dekha nhi..Kaise bondita ke aate hi anirudh ki saansein wapas agayi..Usse zarurat h humari bahu ki..Hume humari bahu de djijye bass itna hi kehne aaye the aapse..Baaki wo aapki beti h uske liye ya sahi h kya galt hai ye aap behtar jaanti hai.."

Sumati just listens and doesn't utter a word..Trilochan starts to leave

Sumati~"Rukiye zameendar babu.."

trilochan turns to looks at her

Sumati~"Jamai babu ke ghar pohochte hi mai Bondita ki vidaai kar dungi.."

trilochan gets happy

Sumati~"Par aapko apni zubaan deni hogi.."

Trilochan~"Aaj tak kabhi apni bat se peeche hate hain kya? Kahiye kya kehna chahti hai aap?"

Sumati~"Bondita Anirudh babu ke theek hojane tak hi waha rahegi lekin Anirudh babu ko ye nhi pata chalna chahiye ki wo hi Bondita hai aur jab wo theek hojayenge uske baad wo kabhi wapas Roy chaudhary Haveli nhi aayegi.."

Trilochan gets shocked and Binoy overhears them..

...................................................................................................................................................................................................................................................................................................................... 

Precap: Anirudh and Bondita enters the Roy Chaudhary Haveli together, Vedh is forced to marry a girl child....

Continue Reading

You'll Also Like

120K 6.7K 43
╰┈➤ *⋆❝ 𝐲𝐨𝐮 𝐭𝐡𝐢𝐧𝐤 𝐢'𝐝 𝐩𝐚𝐬𝐬 𝐮𝐩 𝐚 𝐟𝐫𝐞𝐞 𝐭𝐫𝐢𝐩 𝐭𝐨 𝐢𝐭𝐚𝐥𝐲? 𝐢 𝐥𝐢𝐭𝐞𝐫𝐚𝐥𝐥𝐲 𝐤𝐞𝐞𝐩 𝐦𝐲 𝐩𝐚𝐬𝐬𝐩𝐨𝐫𝐭 𝐢𝐧 𝐦𝐲 �...
2.3M 118K 65
↳ ❝ [ INSANITY ] ❞ ━ yandere alastor x fem! reader ┕ 𝐈𝐧 𝐰𝐡𝐢𝐜𝐡, (y/n) dies and for some strange reason, reincarnates as a ...
500K 18K 97
The story is about the little girl who has 7 older brothers, honestly, 7 overprotective brothers!! It's a series by the way!!! 😂💜 my first fanfic...
730K 44.7K 109
Kira Kokoa was a completely normal girl... At least that's what she wants you to believe. A brilliant mind-reader that's been masquerading as quirkle...