Sune Anusune..

Clutching the railing right,
Trying to sit firmly at her place,
She forced her feet to stay on the stairs.. Water of her Eyes found their way, her lips curved with smile, and Left hand was trying to hold the mobile as tight as she can..
Though she wanted to ran away to her room, and why not it's after almost a month she is Listing her husband's melodious voice, which always does some kind of a spell on her..
but now she couldn't, as if everyone heard that it's Abir on the other side of the call.. and all were eagerly waiting to listen his voice,she After controlling her Emotions, said..
.
.
.
Abirrrr...
Abirrrrr...

"Aisa laga jaise shukhi jameen pe
Aasaaman ne ki barsaat ho,
Chupchap soyi raat mai,
Chedi koi taan ho,
Ab tak khoya sa,
gumnaam sa,Benaam sa,
Teri aawaj to aai ,
toh ab khai mujhse milne aayi
Meri parcharyi toh hai..."

Haa Abirrr tumhara Abir,Wify Kaisi ho tum, mujhe Miss karti ho,

Nodding her head she said yess..

Bhuddhu Mai Wanha nhai hu , I can't see you , sir hilaogi to mujhe pata kaise chalega..

Abirrrr

Mishti kuch or toh bolo, yha network bauth weak hai, kabhi phone cut ho sakta hai, please kuch bolo...yaa phir Meri shayri sun ke Sadma Lag gaya hai..he chuckled..

Nhai bauth acchi thi, she said while trying to laugh..

Toh I love you bolo jaldi se taras gaya hu sunne ko...or mujhe ek Meethi si kiss do..

Abirr...

   Before Mishti could say anything Abir listened the voices coming before..

Mishti tum sabke saath ho kya,

Haan..she said while crying..

Areee yaarr...sab hai..

Haan..

Mishti phone speaker pe dalo hame bhi Abir ki awaaj sunni hai... Meenakshi Asked mishti...

Ji maa..
Mishtiii no...mujhe tumse baat krni hai Abi, Mai sabse baad mai baat kr lunga..
Abirr I'm putting phone on speaker..

Snapping his foot on the ground he yelled...uggghhhhhh...

Abir tu kaisa hai,
Bhai aap kaise ho whana sab theek toh hai..
Arraaa maaraaa maariii re ae abir tu aise bina bole kha gya..
Abirr maamu bolu chu kem cho..
Abir beta tum aise bina bole chale gye
Kam se kam apni maa se to milke jaate..