Rishi(hurrily): nai......(they all see him) matlab preetha uncomfortable hogi maybe.

Aadya(hurrily and mocking): haa preetha ko dar lagta heina kyunki wo flight mein kabhi nai jayi hogi.ek kaam karthe hein..... preetha ki jagah mein jaaungi (they see her)I mean use dar lagtha heina aur waha akela hogi so i will take her seat.....(she sees karan lovingly)

karan was dubious but preetha was angry .

Preetha(reverting): meri baare mein itna math socho aadya......I will be fine and i can manage.waise bhi sir heina he will take care of me.(looking firmly)My place is mine and i dont like anybody to take my place.

All were wondered by her firmness except rishi and aadya.Rishi is upset while aadya is angry when they hear the announcement for  boarding.

Preetha: Let's go.

She goes first followed by karan.Everyone also leaves.They board the flight.

IN FLIGHT

Preetha gets into her seat and finds that Karan's seat is next to her.He looks at her with a smile she returns him with a glare.

Karan: ab thum aise kyun dekh rahi ho?

Preetha: thumhe nai pata

Karan nods no innocently.She glares him.

Preetha(angrily): forget it......

She puts the headphones.

Karan(taking off the headphones): arey mein itna risk liya aur thum music sun rahi ho..... not fair.

Preetha: aur kya karu haa.mujhe bathao yeh sab kiya kaise?

Karan(gulping): Airport officials ko bribe kiya.

She saw him unbelievably.

Karan: what mein kya kartha haa.......thum mujhe kal bathaya so itni kam time mein mujhe yehi rastha mila.

He was not able to look at her.

Preetha(controlling herself): yeh sab karne ki zaroorat kya hein.....kyun kiya?

Karan(looks at her,softly): thumhareliye

And she cools down.She even didn't know when her anger in eyes transferred as smile on her lips.He got what he want.She instantly hugged him and closed her eyes.He took her in his embrace.Thats what all they need at the moment

After a few minutes,

Preetha: yeh math socho ki mein thumse gussa nai hu bas flight take off ho raha hein aur mujhe dar lagtha hein isiliye meine hug kiya  thumhe ok

She hugged him tightly.karan smiled listening her.

Karan(teasing): ohh ok aise baath hein.......mein na seat change karwartha hu(she looks at him) mujhe bhi uncomfortable feel ho raha hein yaha.

He smirks and she hits him.

Preetha(while hitting): uncomfortable haa......thum bhi aadya ki tarah bath kar rahi ho haa?

Karan: ok....ok....stop.I am sorry.....

She stops and gets back in her position.Karam hugs her smiling.

Karan: aadya ki yaad aayi......kya dhamki di hai thum haaa.meine expect nai kiya.......

She smiles.

Preetha: aur nai tho kya.......badi aayi meri place lenewali.meri place lena matlab  sunami ko ghar mein bulana.Idiot.....

Karan(teasing): matlab meine sunami ko meri bahon mein rakha hua hein.Oh my god!!! Mujhe dubegi nahi naa.....

Preetha: zaroor dub jaaoge agar thumhe ek aur baath kiya hein tho........(he acts to zip his mouth) good aise hi raho aur mujhe rest karne do.bahot din hua hein......

She sighs and closes her eyes.

Karan: yeh bhi baath hein......let's sleep.I am also tired.

In each other's arms,they fly to another world.While in the present world,

Rishi(upset) : yeh sab Vicky ki wajah se hua hein (he sees Vicky and sandy sleeping) kaise so raha hein yeh........ek baar jaane do ...i won't spare you!!!

He sees them angrily.

Aadya: How dare she? Mujhe .....aadya ko dhamki di hein.ek baar jaane do fir dekho mein kya karungi.......I won't spare you preetha......I won't.

The lovely hearts and loving hearts fly to goa.

And continues in the next part......

Yayyyy!!!! Let's all meet in goa.....