Karan: You welcome....but start thum kiya heina?

Preetha: haa but thum continue kiya...... pata hai jab thum aagayi mujhe laga bahot daatega aur principal ko complain karegaa.mein rishi se yeh bhi bola ki ab kya sunshine.....hitler aaya grahan bankar....(karan raises eyebrows but she continues) lekin aap aise kuch bhi nahi kiyaa so thank you so much.

When she stopped,she looked at karan.He is seeing her.

Preetha: kya hua?

Karan: Hitler....

she then realizes she told him.she bites her tongue and sees him apologetically.

Karan: bathao....mein hitler hu.

Preetha: n....n...na..nai.k..kisne bola?

Karan: thumhi batha rahe the na.....    

Preetha: aisa ku...kuch bhi nai hai ...galat fehmi hogaa.(tries to escape) mujhe zaroori kaam hai mujh jaana hai.so.....

She goes from there and he also goes and they both meet at the end of rack.She widens her eyes and moves to left side he also moves to left side.She moves right and he also moves right.Totatlly he was not allowing her to go.......preetha turns back and walks when he holds her duppatta.Preetha got shocked but did not turn.

Preetha: de....dekhiye ham college ke andar library mein hai.....ye...ye...sab....

Karan: pehle mujhe sorry bolo....

Preetha(nervous): Ok.....sorry.....

Karan: thats like a good girl

But still holds her duppatta. 

Preetha: ab chodo mujhe......

No response

Preetha: chodo koyi dekhlegaa....

No response

Preetha: bola na mein....ab tho chodo

She turns while speaking and saw rishi holding her duppatta.she was shocked and saw karan. He was far behind rishi  seeing her from book racks.They see each other and sighs.

Rishi: mickey kya huaa....kisko chodo..chodo bol rahe ho?

Preetha doesn't respond and keeps on seeing karan.

Rishi(confused): jawab do....kisko dekh rahe ho thum?

He sees at her direction and finds no one.He then shakes her by shoulders.Preetha then comes out of her thoughts.

Preetha: ha...ha..kya hua?

Rishi: mein bhi yahi puch raha hu.kisko chodo...chodo..bol rahe ho?

Preetha(tensed): wo.....wo....

Rishi(cupping her face one side): kisine thumhe tang kiya hai? bathao.....

She doesn't say anything.

Rishi: daro math. bolo....mein uska daanth tod dungi.kaun hai woh?

Preetha moves back from his hold.

Preetha: kuch bhi nai hai teddy....mujhe bas ....bas mera wehem hai ki kisine mujhe pakad liya.mein bas kuch soch rai thi.....

Rishi: are you ok mickey? 

Preetha: I am fine.......(she sees karan who is just seeing her,she murmers) but kisine nai....

Rishi: kyaa?

Preetha: yaar kuch bhi nai hai.....thum yaha kya kar rahe ho?

Rishi: thumhareliye aaya hu mein.......jab mein aaya thumhara duppatta us hook se struck hogayi aur meine free kiya tab thum chodo mujhe...chodo mujhe...bol rahe ho.ok thum bataya na ki koyi whem hai so ham yeh topic chodthe hai....books liya kya?..

Preetha then understood that karan seeing rishi struck her duppatta in the nearby hook and went.

Preetha sees him with gratitude but he seems to be hurt. 

Rishi(seeing her no response):preetha...kya books liya thumne?

Preetha(coming back from her thoughts): haaa......nai.nahi liya.

Rishi: chalo fir dekhthe hai.....

she tell the book names and they go on different sides to search.Preetha comes beside karan purposefully and stand beside him who is pretending to see a book.

Preetha(stammering): S...sorry and th...thank you!!!

Karan(sternly): mein tho karna hi thaa.....heina?

Preetha understands he was upset and she is about to speak when rishi comes.

Rishi: mickey books mil gaya.......(he sees karan and preetha there)sir....aap yaha?

Karan(seeing her): thum yaha kyun aayi ho mein bhi uskeliye hi aaya hu...... 

She is standing is between them.Rishi is suspicious.

Rishi: matlab.....

Karan(seeing rishi): books.....books rishi.thum books keliye hi aaya hona?

Rishi(smiles): actually mein preetha keliye aaya hu sir.

Karan(gritting): Ohhhh great......have a good time.Bye...I will leave.

He leaves seeing her.She is upset and afraid.

Rishi: waise mickey yeh hitler kya keh kar gaya hai...thumne kuch samaj gaya?

Preetha(murmering): mein samaj gayi ki samjaane ka wakth aaya hai(again she turns angry to rishi) thum use hitler kyun bola? meinee kahana wo naam se sirf mein bula saktha hu koi aur nai......

Rishi: achaa theekey sorry.......ab chale canteen bahot bhook lag raha hai. 

They both take the books and go to canteen with preetha thinking about karan.karan goes to his office thinking about preetha.

and continues in the next part........