Anger's Party😤

Yeh part Sirf unke liye jo vote and comments karte hai dil se.

                    MAHAEPISODE

Three days passed. Karan was taking care of her because of her wound. But though he hurt her with his words and actions. Rishab and sherlyn went to Luthra for a week because of rakhi's health. Karan came home and saw her watching TV.

Preeta: tum aagaye....mai dinner bana deti hu....

Karan: tumhara pair kaisa hai????

Preeta: thick hai!!!kyu kuch kaam tha???

Karan: haa...voh mere friends ne ek party rakhi hai....aur tumhe bhi invite kiya hai....

Preeta: what!!! matlab unhe humari shaadi ke bare mai pata hai!!!

Karan: haa!!!voh mere bohot acche dost hai...or unhe yeh bhi pata maine tumse kaise....

Preeta: kaise zabardasti shaadi ki....jo kaam kiya hai usse bolne ki himmat bhi rakha karo....The Karan Luthra.....

Karan: dekho agar aana hai toh ready ho jao....I mean tum aarahi ho mere sath toh ready ho jao....

Preeta: okkk....

Karan: yeh lo...(gives her a box)

Preeta: yeh Kya hai???

Karan: dress hai tumhare liye...

Preeta: bada pyar aaraha aaj....

Karan: tumhe aana hai toh aao....tane mat kaso mujh par...jake ready ho jao...

Preeta: jaa rahi hu...bhadak kyu rahe ho...angry Bird...(she left to washroom)

(she left to washroom)

S

he came out and Karan was mesmerized seeing her.

Preeta: Karan mujhe yeh dress thodi ajeeb lag rahi hai.....

Karan move towards her and put hand on her waist and pull her close.

Karan: tum bohot acchi lag rahi ho... Gorgeous....(he kissed her cheeks)mai niche car mai wait kar raha hu...(wents)

Preeta:(holding her cheeks)yeh itna pyar kyu barsa raha hai....I'm sure iske dimag mai kuch chal raha hai... preeta be Ready....

She to went and sit in car. Karan drove the car to the place. After almost 30min he stop the car and both came out. Preeta was mesmerized see the mansion.

 Preeta was mesmerized see the mansion