Naina:"pakdam pakdhayi(tag)...hema kamya Swati....kya bolte ho.."

Swati:"haan kehetle hai naina...waise bhi main bahut bore ho rahi..."(they all get up and go to principal maam)

Naina:"maam hum bore ho rahe...kya hum wahan...pakdram pakdhayi khele sakte...."

Principal:"haan haan ....(to other girls)"girls aap log yahan behete behete bore ho rahe honge aap log wahan jake khel li giye....(every girl ...went...sunaina group was showing attitude but at the end they were also bored...so they to joined them....)

Swati:"hum pakdram pakdhayi khele rahe ...toh pehele kon banega.."

Preeti:"main..."

Naina:"theek hai ider aa...(Naina tied pati on preeti eyes.. and spinned her 2 times....soon every one started running...Preeti was trying to caught someone but she couldn't than she suddenly caught mitali....)

Mitali:"okay meri turn....sunaina help kar na..."(sunaina helped her tie the blindfold and kept playing....after sometime....the boys were tried of playing and took a break....here girls were still playing...and it was naina turn...to be blindfolded...preeti blindfolded naina and she started to search for the girls .....here sameer was walking backwards busy talking to munna pandit....and suddenly preeti notice that samaina are going to bump into each other....)

Preeti:"naina dekh kar..."(sameer turned hearing naina name and before they knew it...samaina had bumped into each other....and were about to fall but they held each other hand....with one hand Naina took out her blindfold and they were lost in each other eyes....munna saw this and to save samaina....he said)

Munna:"aare sameer naina...tum dono theek ho na...tumhe kahin lagi toh nahi na..."(samaina parted away...and nodded...soon all got busy in playing when sameer went to naina and whispered)

Sameer:"naina muhje mere room ke samne milo 5 min me..."

Naina:"per sameer..."

Sameer:"shhh jaldi aao..."(he left...)

Naina:(to preeti)"preeti sun...sameer me muhje milne bolaya hai...toh main ja rahi...tu yahan dekh lena plz..."

Preeti:"haan behen ja enjoy kar..."(Naina hugged preeti and went behind sameer)

Outside sameer room....

Naina:"sameer ...yahan kyun bulaya...."

Sameer:"shhh(leaning towards her) tumhare saath time spend karne tha...."

Naina:"accha ji..."

Sameer:"haan ji ....ab chalo..."

Naina:"kahan per..."

Sameer:"aapne sameer per bharosa hai na.."

Naina:"aapne jaan se bhi zayada ..."

Sameer:"toh phir chalo....(Sameer held her hand ...and she followed him.....Sameer took her behind the resort...and they sat on a bench.....)

Sameer:"naina tumhe pata hai jabse hum yahan aaye...Maine tumse woh 3 magical words nahi sune..."

Naina:"sameer tumhe pata hai ki tum pagal ho..."

Sameer:"yes madam pata hi ki main pagal hoon aapke pyaar me......Naina bolo na..."

Naina:"I.....i...love..."

Sameer:"naina bolo na..."

Naina:(holds sameer hands...)"I love lonavala...."

Sameer:(frustrated but cutely)"naina...."