Karvachauth

Hello!

7 years later!

#IKTCHAPTER8

"47, 48, 49, 50." Rhea counted as the guy was doing sit ups.

"Ho gya ya aur? " She asked and the guy crawled towards the jeep.

"Maaf kr dijiye Sanyukta didi, glti ho gyi. Ab kbhi ni krenge ab bas kr dijiye. " He joined his hands in front of the Lady Dabbang who was sitting on the bonnet of her jeep, leaning on the windshield, with her shades on.

"Kyun itni bhi kya jldi h? Abhi to bde Priya Prakash Varrier bn rhe the ldki ko dekh ke, bdi aankhein mtka rhe the, aur zara si uthak baithak krne mei jaan nikl ri h?" She asked sitting with her one foot on the bonnet and another on the stand, leaning towards him.

"Maaf kr dijiye didi, ab se kbhi kisi ldki ki taraf aankh utha ke bhi ni dekhenge, sb behen h hmari. " He begged.

"Tumko pta ni h kya? Launda Virodhi Samiti ke adhyaksh h hm, arthat pakke wale Sexist, itni asani se tumko kaise jane de? " She asked resting her chin on her hand and raising her eyebrows.

"Didi hm glti maan rhe h, ab dobara kbhi ni hoga aisa hm vachan dete h. " He begged.

"Are are, dekho ek to tumne ldki chedi, upar se vo hmare mauhalle ki nikli,  to ab tumko kaun bcha skta h? Abhi to shuru hue h hm. " Sanyukta said smirking and he gulped.

"Rhea didi. " The guy begged in hope but Rhea looked away. "Hme maaf kr dijiye Lady Dabbang." He pleaded again causing Sanyukta to roll her eyes.

"Leke jao isko, aur khoob seva krna. " She commanded to her goons and they took the guy away despite of the guy's cries.

"Ab uski halat kya hogi ye to sbko pta hi h, isiliye baar baar kehte h ki hmare hote yaha kuch glt ni hoga, koi aur agar aisa kuch krne ka soch bhi rha h to uski halat dekh lena kl subah. Isiliye apne ldke ko achhe sanskar de, aur beta bachae kyunki agar aapka ldka hmare hath lga, to fir to use bhagwan bhi ni bcha skte. " Sanyukta said to the audience, who were gathered there and they started clapping for her.

"Thank you Didi. " The girl who was saved by the Lady Dabbang today, thanked her before running away with tears.

"Chaliye chaliye apne kaamon mei lg jae, show samapt hua. " Rhea dispersed and all of them went away except one person who was looking at Sanyukta from a corner.

"Dekho Rhea, uski itni achhi khatidari krna ki zindagi bhar yaad rkhe, vo bhi aur baaki sheher ke log bhi." Sanyukta said getting down from the bonnet.

"Tum fikr mt kro, yaadgar hoga ye kissa uski zindagi ka. " Rhea said smirking and Sanyukta chuckled.

"Ghar chhodd de aapko? " Sanyukta asked causing Rhea to frown.

"Kisse baat kr ri ho? " She asked and Sanyukta looked at the corner causing the person to jump in surprise.

"Kuch pooche h. " She said looking in front again.

"Hm vo hm chle jaenge. " He replied looking down.

"Are aa bhi jaiye Jijaji. " Rhea insisted chuckling and he looked away.

"Rehne do Rhea, bhav khana purani adat h unki. " Sanyukta said igniting the engine.

"Hm bhav ni kha rhe h, kaam h hme. " Randhir said looking at her.

"Haan tbhi itni der se yaha khade hokr taad re h, dikh ra h kitna kaam h. " Sanyukta said and he looked down awkwardly.

"Hm taad ni rhe the. " He opposed.

Ishq ke Tante (Complete ✔)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें