Part 13

Continued.......

All turn 2wards the voice........

Everyone: GAURI!

All r surprised seeing Gauri in the dress which Dadi gave to Naina for d wedding.

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Everyone rush towards her on seeing d wounds on her body .

Shivaay: agar Gauri ynaha Hai to phir.....

Om removed the veil of the girl dressed as bride and evry1 is shocked to see Naina in Gauri's place.

J: mujhe Koi Samjhao ye kya Ho raha Hai?

Sa: tu Thik to Hai na beta?

G:hna mai Thik hu...... Bhavya!
V
On hearing her name bhavya immediately walked out and in a few minutes she came in with the police along with Naitik.
The police asked Naitik to explain others everything.
Na: use din jab Naina Di or mai plan discuss Kar rahe the tab humne rudy ko apna plan sure huye dekh Lia is liye DIDI ne plan change Karne ka socha......hum gauri ko kidnap Karna chahti the phir usse mar dete......par iska backfiring plan vo log Bana Chu K the isiliye humne plan change kia, didi ne juice mai behoshi ki dava miladi Jaki vo behosh Ho jai to di or gauri  kapde exchange krle........ Jab aaplog Di ko gauri samajhle or niche lai to mujhe gauri ko ynaha se le Jana tha or mandir mai shaadi karni the Jaki ve Di K raste ka Knata na bane.🙄🙁

Om felt like slapping him at the moment he talked of marrying gauri. But controlled himself.

G: jab Annika bhabi or bhavya kamre se chale gaye tab Naina Ai, uski awaaz sunkar Maine om ko turant kaha ki vo Humara plan na execute kre bina mere signal K......  Naina ne jo juice dia vo Maine Nahi piya......juice somehow fek dia.......
But then she struck me hard with the vase hat pe bhi chot ai..... Us K baad shayad usne mujhe washroom mai band Kar dia.......paani K boond tap se gir rahe the niche usi se mujhe hosh aya.......tab vo log Naina ko Leja Chi K the shayad puja start hogai .......maine Bari mushkil se uthne ki koshish ki but I ended up collapsing.(she'd tears) Mujhe 1 min K liye laga ki om ko maine humesha K liye kho dia par Maine hosla Nahi choda......... Washroom se baahar aa K Maine commissioner ko phn kiya no. Mujhe bhavya be dia tha hamare plan K liye........unhe phn Kar Maine Sab bataya............ Vo log Naitik par nazar rakh rahe the I too went there........phir use pakarkar unhone Sara such bulvaya........mai chahti thi ki agar police Naina ko arrest Karti Hai to Un K pass full proof Hona chahiye.......... Jab mai ynaha pnohchi to......

Om wished to hug his gauri tight but found Naina clutching his arm tight....

The inspector headed towards her.

N: om please.....shaadi Ho Jane do....1 phera baki Hai Plzz om plz... Aisa mat kro om mai tumse bohot pyar krti hu Plzz om shaadi.....

O: (calmly) hath chodo

N: nahi

O(shout): I said leave my hand NOW!

Naina left his hand panicking.
The cops came to take her.

N:(she was hell furious on Gauri) (to gauri) tumhari shaadi kabhi om se Nahi hogi....

O: meri shaadi gauri se hi hogi abhi or isi vakth

Saying this he went to bring gauri to d mandap but unknowingly he hurt her already injured hand.
He den picked her up in a bridal way and took d 7 pheras ,  Made her wear d mangalsutra, nd filled her maang with sindoor.
And they were declared officially married.

The police took Naina and Naitik.
While RiKara took blessings from the elders.
Her parents did d vidaai rasam and bhavya bid her with smile and tears.
B: I'll miss you
G: I too
They hugged each other.
............................................................

Annika and priyanka brought gauri to d room, dressed her wound, and made her sit on d bed. Annika had tears in her eyes seeing her sister like devrani in pain.
Gauri saw it and wiped it off.
G: ssh... Bhojai mat roiye...

After they left om came inside, locked the door and sat beside gauri.
He checked whether she was wounded anywhere else leaving her hand and head.
G: sirf sar or hath pe.

Gauri Could clearly see his red-teary eyes. He took her hand in his and pulled her in a warm , cozy and welcoming hug. She reciprocated it by hugging him tighter.
"Mai kabhi tumhara saath Nahi chorunga. Humesha tumhari dhaal ban K Khara rahunga. Or humesha tumse aise hi pyar karunga. ", he said caressing her hair.
"mai bhi", she said with a bright smile on her face.

Precap: leg pull time.

.................................................................................
Phew........ Over with the 13th part!
How was d chappy guys?
If u like it hit the vote and do comment.

Rikara - Humsafar जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें