chapter 25 Tum Bin jaun kahan

It was almost time for the meeting.Everything was ready and so was Naina...For her meeting was long forgotten.Her happiness was Sameer.She was waiting for him.She washed her face and did her hair,gave a touch up to her face. Her Friend Tanu noticed this but said nothing except giving a surprising look to her.

On the other hand Sameer was also getting impatient.
Munna : bhai aaram.se ,bahut time hai.
Waise ye bechaini contract ke liye hai ya Naina ke liye.

Sameer : chup kar munna...waise bhi bahut kam time hai aur hume kal wapas bhi jana hai.
Bahut kuch karna baki hai.

.
.
.
Sameer and his team reached office on time and was well received by the host.
Sameer's eyes were looking for Naina and he was overjoyed to see the same effect on her.

Things went smoothly and the papers were signed and deal was done.
So now they were collaborators for a big project. During the celebration lunch Sameer  was looking for a chance to be close to her when Munna said:

Bhai zara dheeraj rakh, office hai aur bhabhi ko abhi yahan kuch din toh kaam karna hi hoga.
Apna nahi toh uske barey me toh soch.

Sameer : tu thik keh raha hai munna, par ab jyada nhi..aaj sab clear kar dunga.
Waise...office ke baad main aur Naina bahar ja rahe hai...tu sambhal lena.

Munna (grinning): ha ha tu tension mat le.
Ye toh humara purana kaam hai..
Tum apna aur bhabhi ka dhyan rakhna.
.
.
.on the other hand Tanu asked Naina :
Tumhe nahi lagta ki Ye handsome Maheshwari deal pe kam ,tum pe jyada dhyan dete hai.

Naina got shocked but tried to act innocent : nahi aisa toh ...k kuch nhi hai.

Tanu noticed her behaviour and asked : sach sach batao...tum pehle se janti ho kya ussey.

Naina thought it was no use hiding her because though she didnt know everything but knew a lot a about Naina.
She hesitantly told her.
Naina : wo ...wo actually..
Wo Sameer wahi hai...jisse meri shadi ......matlab...
Hum Ahmedabad me sath the,11th class se
Par kismat ne alag kar diya.
Humlog saalon baad mil rahe h.

Tanu didnt say anything but kept looking at Naina showing disbelief.
After a long pause she asked :
Uski shadi ho gyi

Naina : nahi

Tanu : bacche hai..?

Naina got confused and shocked : kya..
Pagal hai kya, shadi nahi huyi hai toh bacche kahan se aayenge.

Tanu : mera matlab hai kya tumlogon ke future wish list me shadi aur bacche hai....
.
.
Naina kept looking at her confused but remained silent.

Tanu : sidhi saral bhasha me bolu toh ye socho ki bhagwan ne itne saal baad tumlogon ko kyun milaya.
Unka bhi toh koi plan hoga na.

Toh socho ki is mulakat ka kya asar ho sakta hai.

Aur saaf saaf kahu toh pata karo ki uske mann me kya hai, aur sab thik hai toh duniya ko bhul ke is baar tum dono khud ke liye socho.

Waise kal usi ke sath gayi thi na.

Naina blushed and nodded her head in approval.

Tanu : kya baat hai...ekdum sahi ja rahi ho...ye bolo dress wagerah ready kar lun kya?

Naina : kis liye

Tanu : shadi ke liye.

Naina : tum phir se shadi kar rahi ho
(Laughs)

Tanu : arey na na ...mujhe dusra nahi chahiye...itni mehnat se thok peet ke thik  kiya hai...toh kam se kam ye janam toh full rights enjoy kar lun.

Main toh tumhari aur Sameer ki shadi ki baat kar rahi hun.
Tumhe all the best.
.
Naina blushed and finally Both laughed and that  sought Sameer 's attention.He was happy to see Naina laughing  without any tension.
That reminded him of his Naina from school college days.
.
.
.
It was time for the guest to leave and Sameer was looking for a chance to talk to Naina which he soon got on the pretext of saying goid bye to the team members.
As he went closer to Naina,he wishpered : thodi der baad usi jagah wait karunga and saying so went away.
.
.
.
Naina came out of his office and moved in the direction of the place suggested by Sameer.
He was already waiting and she went and sat on the passenger seat and Sameer drove the car off.