chap 29- Keerti wants Naira's help...

Start from the beginning
                                    

Naira- Mai kaise bhabhi Mai ..

Naksh- ha naira tum dekho ye sirf tum hi kar sakti ho ..

Keerti- and Gayu please tum apni design ki hui koi jwelleries bhi le aana Aaj bootique kyuki Maine sirf dresses design Kara hai jwellery nahi ..

Gayu- ha uski tension mat lo Mai hu na ..

Naira- lekin Mai..

Keerti- please naira mere liye ye exhibition bahot important hai please yaar ..

Naira- accha theek hai..

Keerti- thank you mujhe pata tha Tum maan jaogi..

Naksh- accha please sham ko aap sab aana exhibition me please..

Suhasini- yeh bhi koi kehne ki baat hai aap nahi bhi bolte to bhi hum zaroor aate..

Samarth- accha or koi help chahiye keerti..

Keerti- nahi nahi sab arrangements ho gayi hai ..

Naksh- shaam 5 baje se event hai ..

Manish- accha or end kab hoga ye exhibition..

Keerti- raat 10 baje ..

Naira- okay..

Keerti- wo naira tum ek baar mere saath abhi bootique chalo thodi preparation dekh lo kuch changes karne ho to .. or gayu Mai tum ko dresses ki pics send karungi tum matching jwellery le aana..

Gayu- kitne baje Tak Lau ..

Naksh- jaldi hi le aana accha hai kyuki Late hone ka risk nahi Lena hai hum ko ..

Gayu- okay aap log abhi jao pics bhejo mujhe or Mai jwellery lekar aati hu abhi ..

Keerti- ha perfect..

Naira- chaliye didi ..

Keerti- hmm let's go..

Naksh- radhe Krishna..

Keerti Naira and Naksh are going ..

Kartik- ek minute Mai bhi chalta hu please..

Naira- kyu .. tumhara kya kaam..

Kartik- meri behen ka bootique hai Bina kaam ke jab bhi mann kare tab ja sakta hu Mai waha ..

Naira- okay ..

Keerti Naksh Kartik And Naira goes away ..

They sit in Naksh's car..

Naksh Keerti are sitting in front seat ..

Kartik naira are at back seat..

Naksh drives off..

Kartik holds Naira's hand..

Naira leaves Kartik's hand..

Naira in low voice to Kartik- hath mat lagao mujhe tum .. 😡

Kartik in low voice to Naira- Mai nashe me tha.. Sorry..

Naira in low voice to Kartik- nashe me hone per logo ko apni wife ke sath kuch bhi karne ka licence mil jata hai kya .. nashe me tha.. 😡

Kartik in low voice to Naira- mara nahi ja Raha hu Mai ki tum mujhe maaf Karo .. go to hell..

Naira looks at Kartik with tears in her eyes..

Kartik in low voice To Naira- roti Raho .. 😡

Naksh stops the car .

Naira wipes her tears..

Everyone comes out off the car..

They get in the bootique..

Naira- impressive di decouration and arrangement accha hai..

Naksh- ye decouration or arrangement itna important nahi sab se important to stage hai wo dekh tu ..

Naira- stage bhi accha hai lekin di stage ki lights change Karo yaar..

Keerti- kyu..

Naira- di white lights hi theek rahegi ye multicolour lights me na dress ka original colour nahi dikhega so please change it ..

Keerti- ohh fir in multicolour lights ka kya..

Naira- ye to aap ek kaam Karo waha corner me selfie point per laga do multicolour lights aisi exhibition me kuch logo ko selfie and pictures Lena accha lagta hai..

Keerti- okay nice idea

Naksh- mai sab karwata hu ab ..

Naira- kisse ..?

Naksh- wo Maine mere Krishna ke staff ko yaha bula liya hai Aaj wo log ye sab kar denge..

Keerti- or Maine gayu ko pictures send kar di hai wo bhi thodi der baad jwellery lekar aayegi ..

Naira- nice..

Keerti- accha kartik tu ja please gayu ko pick up kar le uske jewellery store se actually uske paas bahot jwellery hai lekin wo auto se gayi thi ab yaha kaise aayegi tu pick up kar le usko..

Kartik- ha lekin uska adress..

Naksh- accha ha tum to bhool Gaye ho ..

Naira- wo hamare i mean goenka office ke samne wali building ka 4rth floor .. Wahi Jana hai tum ko..

Kartik- okay.. Mai Teri car le jau na keerti tujhe koi kaam to nahi hai ..

Keerti- nahi tu le ja mujhe ab kahi nahi Jana..

Kartik- okay..

Kartik goes away ..

Naira- didi mujhe dresses dikhao ager thode fitting issues to abhi hum kuch kar sakte hai uska..

Keerti- ha ..

Keerti brings the dresses..

Naira- wow di sab dresses acche stylish or designer hai yaar .. so cute..

Keerti - Aaj ke event me inme se tujhe atleast 3 dresses pehen kar stage per present karna hai ..

Naira- or 2 dresses me photo shoot.. Hai na ..

Keerti- ha ..

Naira- or baki ke jo dresses bach rahe hai uske liye bhi mere paas ek idea hai ..

Keerti- kya..

Naira- di aap ke banaye hue dresses hai aap khud bhi mere sath 3 dresses me stage per as a model..

Keerti- lekin Mai kaise..

Naira- Mai bhi koi professional model nahi hu jaise Mai kar sakti hu waise aap bhi .. Or photoshoot bhi aap bhi karna..

Naksh- wow nice idea .. Keerti please ..

Keerti- okay ...

------------------------------------------------------

Arranged To DevilWhere stories live. Discover now