PART - 16

I know I know I'm posting this after a long time..
I'm really sorry..
Because I'm busy..
___________________________________________

Part - 16
Sana went towards sidharth room to saw him but he was not present there..
Yeh kaha chlaa gyaa yr..she said to herself 🙁
Uske kitni chout lagi hui hai usko kitna pain ho raha hogaa..🙁
She take first aid box with her and Start searching him in the whole house..
On the other side..
Sid went towards the garden area to see khushal..
Khushal was sitting near the bonfire he was crying..Sid sits besides him..
Sorry khushal mai tujhe aise hurt nhi karnaa chahta tha..but mai tujhe aise decieve hote hue nhi dekh sakta tha yrr..🥺
Khushal looked at him and hugged him tightly..
Yrr meine to usse sachaa pyaar kiya tha yr mujhe nhi pta tha ki vo aise niklegi yrr..
Sid caressed his head..
Chup hojaa mere bhai....tujhe  usse bhi achi ladki milegi Jo tujhe sache dil se pyaar kregi naaki dhikhaavaa kregi..
Shehnaaz was seeing them from distance..
Sana in her mind..
Yeh apne dosto ki kitni fikar krta hai...khudke itni chout lagi hai or khudki chout bhulkar yahaa khushal ke pass chlaa aaya..koi itna acha kaise ho skta hai..🙂
Yeh apne dosto ki itni fikar krta hai to apne pyaar ki to boht jyada fikar kregaa..🙂
After seeing them she went inside because she didn't want to disturb them..
On the other side..
Bdw tera punch boht jor se lgaa mujhe..Sid said to khushal to Lighten his mood..
Khushal - hnn to tu agr harkte aise krega to maarunga hi naa tujhe..
Sid - achaa ji..Teri wjh se mere hero jaise face pe scar aagyaa..👀
Khushal - acha achaa thik hai sorry..😑
Sid - chal jaa maaf Kiya..🤭
Khushal - thankyou yr..tu nhi hota to pta nhi Mera kya hota..
Sid - chl bakwas na kar ab jaake rest kar or bhuljaa us gold digger ko..mere dost ke liye to koi or bani hai jo usse sache dil se pyaar kregi
Khushal - hnn hnn thik hai chal mai jaara hu tu bhi koi ointment lgaale jaake jaa..
And then khushal went from there....Sid also went toward his room..
He opened his room door and find Sana in his room..she is sleeping peacefully on the couch..
Yeh yaha kya kar rahi hai..hey sana utho..he said from distance..
But Sana didn't wakes up because she was in deep sleep..
Sid went near her to gets her up..But when he saw her face..he forgets that he comes near her to wake her up..
He completely lost in her..he was constantly looking at her and then he saw her hair bangs falling on her face..so he bend down and then tucked her hair bangs behind her ears..
And gently caressed her cheeks..He was to near her..
Sana feels someone's breath on her face..she immediately opened her eyes and find Sidharth..he was to close to her..her eyes gets widened..😳..she didn't able to understand how to react..for the first time Sidharth himself come to near to her..
Her heartbeat gets faster..She was looking into his deep eyes..👀she gets to nervous..
And then Sidharth realised that he messed up the situation so he immediately gets up and said to lighten the situation..
Vo tumhare face pe kuch lga hua tha to bas wahi Clean kar raha thaa mai..
Sana - oh..h..hnn okay okay she said in nervousness..😣
Sid - achaa tum yaha kyaa kar rahi ho mere room mei..?
V..v.. vo mai tumhare liye yeh ointment lekar aai thi tumhe lagi hai na kaafi isliye..Sana said..
Sid - tumhe meri fikar ho rahi thi..?
Sana - h..h nhi nhi v..vo Navya ne di thi mujhe Dene ko..
Sid - ohh.. ohkk rakh do yaha mai lgaa lungaa baad mei..
Sana - nhi abhi lgaao mere saamne..👀
Sid - nhi mai baad mei lgaa lunga..
Sana - nhi meine kaha na ki abhi lgaao..
Sid - achaa itni hi fikar ho rahi hai to tum khud kyu nhi lgaa deti ho mujhe ointment..
Sana - maii..😳
Sid - hnn tum..
Sana - ohkkk.. she takes some ointment and Said to him.. come closer..
Sid - hainn..😶
Sana - hnn najdik aao..najdik aaoge tabhi lgaaungi na ointment..👀
Sid goes near her and then Sana start applying ointment on his lips..
Sid was looking at her face.. and then he screamed in pain..
Aahhh..ouch..😩
Sana looked at him and said sorry..
She gently  blows on his wound..😗
And then Sid asked to her..
Tum mujhse baat kyu nhi kar rahi thi baahar..
Sana - kB kar to Rahi thi baat mai..
Sid - nhi tum nhi kar rahi thi..tum us rishab ke sath baat krne mei bussy thi tumne mujhe ignore kiya tha us time..
Sana -  kyu tumhe acha nhi lga Mera usse baat krnaa?
Sid - haa nhi lagaa..👀
Sanaa looked at him she was about to ask him why??
and then her phone rings..she looked at the phone it was navya call..
Sidharth meine yaha ointment lgaane aai thi vo meine lgaa di hai  to ab mai jaari hu Navya ki call thi..vo mujhe pure Ghar mei dhundh rahi hogi.. mujhe jaana hogaa..
Sid - ohkk byee good night 💓
Sana - hnn good night 💓 and then she went from there..
To be continued ❤️

Guys gives your beautiful review in the comment section..🥰
Khub saare comments krna please ❤️