prologue ❤️

Part - 1
Today is the day of first hiring in the court all were sitting on their places..and two layers were presenting their points in the court..for winning this case after all this was the case of murder of a highly raputated business man Vikram Kapoor..
Order order order !!!
Judge said while tapping his hammer on the table..
All the crowd start gossiping...
Kya isne sach mei usko maara hai shakal se to nhi lgti aise ki ye kisiko maar skti hai...
One side shefali the lawyer of shehnazz Kaur gill and other side the lawyer of Vikram kapoor... famous lawyer sidharth shukla
Both the lawyer were putting their point infront of lawyer and then bell rings...
Judje - the court is adjourned now next date will be 24 July..
Ronit - bhai ye to boht lamba time pdgya ab kya krenge..(Ronit was his assistant)
Sid didn't said anything and move from there without looking back ...He has full attitude in his walk...Ronit go behind him..
Sana was standing in the witness box..she was standing silently like a statue..she was looking at Sid..
Shefali go near her...
Sana sana are you okk !!!
Hum case jit jaaenge aise chinta mat kar aaj to phli hi hiring thi koi na hota hai ye case hum jit jaaenge..
Sana didn't looked at her and Shefali waved her hand Infront of her eyes but she didn't give any response and start walking outside..
Shefali assistant to shefali..
Mam aapko pta hai na ye case jitna humaare liye kitna difficult hai..uper se hmaare saamne sbse bda lawyer hai mr. Sidharth shukla jo aajtk koi case nhi haara..
Shefali - I know but mai jaanti hu meri sana ne kuch glt nhi kiya hai..
Sa - but vo kuch bolti hi nhi hai to hum proof kaise krenge bs gungo ki trh chup rahti hai jaise ki vo jitna hi nhi chaahti ye case..?
Shefali - uske liye difficult hai ye sb vo Ander se tuti hui hai isliye nhi bolri kuch..chl ab humein sana ke case ke related kuch papers per sign bhi krvaane hai ..and then shefali went from there..
Sana was standing in the corridor..her mind were stucked in lots of things many things were moving in her head!!
And then his eyes falls on sidharth shukla and She turned her face toward wall..
Nh..nh.nhi mai nhi face kr skti sidharth ko..mere mei himmat nhi hai v..vo mujhe criminal maanta hai or yahi sahi hai ki Mai usse thoda dur rahu mujhse nhi Saha jaaega isme hi meri or uski bhalaai hai...
Sid stopped when he saw sana standing near the wall...
Ky..kyu sana ye sb kyu kiya mujhe nhi pta tha ki tum itna gir jaaogi...
And then shefali comes near sana and take her outside..media were already present there..they stopped them and start asking questions to shefali and sana..
Aapko kya lgta hai aap bacha paaengi shehnazz ji ko..kya asli katil yahi hai kyu kiya aapne Vikram kapoor ka katl kyu kiya...
Sana didn't able to say something..
Shefali to media
dekhiyee aap sabko aapke swaalo ka jawaab next hiring mei mil jaaega aapko pta chl jaaega ki kon kiska kaatil hai..
And then sidharth come whole media shifted toward sidharth..
Sidharth aapko kya lgta hai ki aap shehnazz ko saza dilwa paaenge..
Sid - dekhiye mai San...mera mtlv shehnazz ko unke kiye ki saza jrur dilwaaungaa mera kaam hi yahi hai criminals ko saja dilwanaa.. and then he went from there and sits in his car..
Sana heart breaks into pieces..tears rolled down from his eye..
She wiped her tear..and then police comes near her For taking her police station....all the way she was thinking about what had happened in the court..
All the things were moving in her head..
Aaj phli hiring thi or itna sbkuch hogya logo ne kya kya nhi bola mere baarein mei..😢
Par ik na ik din to mujhe saja milegi hi.. sidharth mere saamne jab aata hai or jb vo mujhe shak ki nigaaho se dekhta hai to mujhe boht pain hota hai..😢😢😢and then they reached in the police station police officer locked her inside the lock up she sits on the ground and put her head on her lap..and start crying...😢😢
Why all this happened with me?? Mere saamne Sid ko laane ki kya jrurt thi..vo mujhse nafrt krta hai or krta rahega..Mai apni saja bhugatne ko ready thi..lekin is chij k baad Sid ki najro mei mere liye Nafrat or bhi badh gai hai or ye Nafrat chaah KR bhi khtm nhi hoskti hai..😢😢
On the other side..
Sid was sitting it the Baar area in his villa..
He was having his vine..
Why Sana why you do this..tum is hadh tk gir jaaogi kbhi socha nhi thaa...ki kisikaa khoon bhi Krdo....meine kbhi nhi socha tha ki tumhaare Jaise cute sweet ldki aisa kregi..but mei tumhe tumhaari saja dilvaa ke rahungaa..
To be continued..
Kya hogaa aage kya dono bnjaaenge ik jaane ke liye Jude rahiye mere sath..
To kaise lgaa aapko prologue..❤️tell me in the comment section..❤️
Guys koi bhi mistake ho to please ignore Krna I will try my best to make this fiction realistic..🥰