MARRY ME (VIII)

Today's morning brought a day of hope and love.. finally we both confessed our feelings.. yes, not so in a good manner but still.. unka humse pyaar karna hi kaafi hai.. aaj hum unse maafi bhi maang lenge aur unhe special bhi feel karayenge..

I opened my eyes to see the most beautiful view.. MY HASEENA was clinged to me like a baby.. her shriveled , slightly oily hair with slightly parted lips made her look so cute and adorable..

I gave her a soft forehead kiss and quietly got up from the bed to plan the surprise.. I don't know why I always kiss on her forehead.. but that seems to be more caring than a normal one..

So I was quite impressed and felt loved when she had cooked lunch for me.. so I thought the best way to ask for forgiveness is to serve her a good breakfast.. so I went downstairs to the kitchen to prepare something delicious for my wife..
Hmm.. jaldi se kuchh bana dete hain.. aur bhi tayyariyaan karni hain abhi.. aapne Kitna badal diya hai humein Haseena.. humein khud ko dekhkar vishwas hi nhi hota ki hum vahi Anubhav Singh hain..
I prepared a grilled cheese sandwich along with a cold coffee.. I hope she likes it..

I moved upstairs to find her still sleeping.. I kept the breakfast on the table and sat on the bed near her.. I caressed her head softly and she immediately kept her head on my lap and slept again..

Haseena.. meri jaan.. uthh jaayie..

Umm.. sone dijie na..

Haseena..

She gets up lazily, stretches her arms and then hugs me.. hey prabhu.. kya ho rha hai humein.. yeh sab bahut Naya hai humare liye.. humein kuchh alag ki anubhuti ho rhi hai.. kuchh aisa jiska humne kabhi anubhav nhi kiya..
I hug her back and her grip on me tightened.. but she gets up immediately after..

S..sorry.. woh..

Koi baat nhi.. relax.. kuchh nhi hua hai..

yeh kya hua abhi humein.. bahut alag si feeling thi.. pata nhi kyu hum unke paas so gye aur kyu humne unhe aise ekdum se gale laga liya..par humein bahut achha laga.. sukoon mila humein.. my thoughts were broken by his voice..

Good morning Haseena ji..
And he forwarded a bouquet full of roses..

Y..yeh..

Aapke liye.. lijiye..

Par.. aise achanak se..

Kal ke liye sorry Haseena..

Aapki galti nahi hai Anubhav.. aapne wahi kiya jo..
Khair chhodiye na ab.. hum kyu iss baare mein baat kar rhe hain..

Achha par yeh phool toh le lijiye.. he said so innocently and I couldn't control but smile.. I gladly accepted the bouquet and his smile grew wider..

Shukriya.. I said..

Achha aap muh dhoke aayie.. phir hum naashta karenge...

Hum aate hain.. bas 5 min..

She comes out to see some heart shaped balloons and rose petals scattered on the floor while Anubhav was blowing the last one..
She laughs but Anubhav frowns..

Anubhav.. kya kar rhe hain aap.. hua kya hai aapko..

Haseena.. ek toh hum itni mehnat kar rhe hain.. aapke liye..

Achha achha.. sorry.. par yeh toh batayie ki yeh sab kyu kar rhe hain aap.. jabse uthe hain tabse dekh rhe hain aapko..

He moves near her.. grabs her wrist and pulls her towards himself.. and then whispers in an intoxicating voice..

Special feel kara rhe hain aapko.. humari jaana..
Batayie.. special feel hua?

I pull him closer by his collar.. my lips almost touched his ear and I whispered "Bahut".. and I kiss on his earlobe.. I hug him sensually and say..
Anubhav..

Hmm..

Bhookh lagi hai humein.. kaha kho gye aap..

He realizes that he was dreaming..🤭

H..hn aayie baithiye..

He picks up the sandwich to feed her but stops in between..

Kya hua?

Aap ek kaam kijiye.. yeh cold coffee pi lijiye..

Par sandwich?

W..woh thanda ho gya hai.. hum kuchh aur late hain..

Suniye.. humein yahi khana hai..

Par..

Shhh..
She glides her finger down the nape of her neck..

A..Aap kya kar rhi hain haseena ji..

Apki chahat dekh rhe hain humare liye.. she whispers huskily..

Mat kariye jaana..

Kyu.. darr lag rha hai aapko.. she glides her fingers to his chest.. and makes him lay beneath her on the bed..

Darr.. kabhi nahi.. and he swiftly changes the position..

Hmm.. toh kya keh rhi thi aap..
He glides his fingers sensually and gives a kiss on her shoulder.. while she..

Haseena ji..

HASEENA JI..

j..ji..

Kaha kho gyi aap..

A..aap toh yaha..

Hum toh.. kya haseena ji?

N..nhi kuchh nhi.. hum keh rhe the yahi kha lete hain..it..itne pyar se banake laayein hain aap..

He feeds her the sandwich and was about to leave when he suddenly stops and whispers in her ear..

Aap chahein toh yeh sapna hakeekat bann sakta hai.. my not so innocent wife...

And he goes down after saying
Hum abhi aaye thodi der mein..
While her eyes open in shock..

Inhe kaise pata chala??

Sochna band kijie Haseena ji.. (he shouts from outside)

Aap humare mann ki baat padhna band kijiye!!

PRECAP- "Last part"