Bondita wakes up and got ready to going somewhere before she went outside she called someone and said "tum aa rahe ho na Aaj? Jitna jaldi ho sake aa jana kyoki mere paas jyada samay nahi hai" Bondita told in phone call.

After that she left.

Anirudh did his breakfast and about to go sampoorna came and said to anirudh "anirudh anirudh tumhare baba nahi mil rahe hai....pata nahi kaha chale gaye!" Sampoorna told to anirudh. Anirudh got surprised and asked "kaha gaye baba? Aise kaise kahi jaa sakte hai?" Anirudh asked being impatient. "Pata nahi anirudh subah to yahi the.....abhi kaha chale gaye?" Sampoorna answered. "Apne sab jagah check Kiya?" Anirudh asked. She nodded. But for his assurance he checked whole house but his baba nowhere to found. He searched the near areas of haveli but he got failed to find him.

Then he came to haveli and said "baba to aas paas bhi kahi nahi mile sampoorna maa pata nahi kaha chale gaye? Mujhe unhe dhundhna hoga" anirudh while going. Sampoorna stopped him and showed something. "Kya hua sampoorna maa? Apne mujhe roka kyo?" He asked. "Kyoki unhe dhundhne ka koi faida nahi hai" sampoorna told. "Aap kehna kya chahti hai?" Anirudh asked.

"Ye chitthi Mili hai Bondita ke kamre se.....vo unhe kahi le gayi hai" sampoorna told. "Par Bondita baba ko bina bataye kaha le jaa sakti hai? Use kisne haq diya baba ko bahar le jane ka?" Anirudh asked in anger. "Vo kabhi kisi ki sunti hai jo aaj sunegi! Hamesha apne man ki karti aayi hai aur aage bhi karegi....use kisi se faraq nahi padta chahe kisi ki jindagi ka hi sawaal kyo na ho. Aur ye sab tumhara use itna choot dene se ho raha hai anirudh" sampoorna said deliberately. Anirudh anger was in high space.

"Bondita ko uske kiye ki saja milegi.....usne mere baba ko ghar se bahar le jakar bilkul acha nahi kiya.....uski tumhe bahut badi saja milegi Bondita" anirudh roared then left in anger.

In hospital Bondita discussing with her friend "Ankit sab thik ho jayega.....isse sasur ji ki health par koi faraq to nahi padega na?" She asked in assured way. "Don't worry Bondita tumhare sasur ji ko kuch nahi hoga.....vo is operation se bilkul thik ho jayenge...... bilkul pahle jaise, lekin baki logon ko kyo nahi bulaya tumne?" Ankit asked. "Agar me unhe bulati to shayad vo sasur ji ka ilaj nahi karne dete kyoki sab ko lagta hai agar sasur ji ka operation hua to....to unka bach pana mushkil hai....par mera manna hai ki aisi koi bimari nahi hai jiska ilaj na ho isliye maine tumhe yaha bulaya hai" Bondita told.

Then he went in surgery room. Bondita prayed to God "hey Durga maa sasur ji ko thik kar dena.....me unhe sabse chipake laayi hu...ho sakta hai ab tak sabko pata bhi chal gaya ho, bas jaldi se jaldi unki surgery ho jaaye bas" Bondita said to herself.

After sometime anirudh came with his family and searching Bondita. He asked to manager "manager yaha par binoy Roy Chowdhury ko laya gaya hai ilaj ke liye?" He asked. "Ji sir Bondita madam unhe yaha leke aayi thi surgery ke liye....ab tak to shayad unhe surgery me le jaaya gaya hoga" manager told.

"Agar mere baba ko kuch bhi hua to me tumhe kabhi maaf nahi karunga Bondita!! Agar mere baba ko kharoch bhi aayi to tum soch bhi nahi sakti ki tumhare sath kya ho sakta hai" he shouted in anger and left to surgery room.

Then he found Bondita and he moved to her in anger. "Bondita!" He shouted her name and headed towards her. He held her soldier and took her in the corner of hospital "tumne aise kyo kiya Bondita?" He asked while pinned her in wall and holding her through her soldier tightly "tum mere baba ko yaha kyo laayi Bondita? Tumhari himmat kaise huyi kisi ko bina bataye baba ko yaha laane ki?" He roared at her. She shrinked and said "maine jo kuch bhi kiya vo.....vo sasur ji ki bhalayi ke liye kiya" Bondita told. "How dare to do this to my father?" He asked in anger while going closer to her. "vo....vo....vo isliye kyoki..... kyoki me unhe aise nahi dekh sakti thi....vo vo thik ho sakte hai isliye isliye" she replied in stammered way. He jerked her and left to surgery room.

Ankit came with disappointed way and said "hamne surgery kar di hai lekin unhe puri tarah recover hone me ek mahina lagega" Ankit told. Everyone listen anirudh asked "kya ham mil sakte hai baba se?" He asked. "Han...... lekin sirf aap unhe dekh sakte hai" he instructed. Anirudh nodded and left for seeing his father.

Ankit went to Bondita and said "you're brave girl Bondita....usi ki vajah se ye possible hua hai" Ankit console to her. Only tears flowing from her eyes and said "thank you Ankit for surgery.....I will never forget your favor, thank you" she thanked to him with moist eyes.

Ankit hugged her and said "don't cry Bondita everything is fine....take care of your father in law" he advised and left. Bondita nodded.

After that at night anirudh came to her room and said to Bondita "thank you" he just thanked to her. Bondita said "koi baat nahi galti to insaan se hi hoti.....aur apko to Maine kab ka maaf kar diya" Bondita replied at her style. Anirudh just nodded and left.

Fifteen days passed anirudh's behaviour little changed for her. At morning Bondita always used to came into his room for checking her but after that incident anirudh used to came into her room for checking her either she is alright or not.

Next morning anirudh came into her room for taking his diary. As he entered he found Bondita were struggling with her blouse jip. Her hands couldn't reach at that place. She was struggling more but couldn't did properly anirudh saw and got felt embarrassed. He little moved to her "me kar du!" He asked hesitatingly. Bondita got surprised. "Aap!" She asked in strange way.

How was the chapter? What will happen next?