part 9

After seeing the video KS didn't understand what to say.......she was expressionless............
.........
There in the video was ...KS was saying that wo haseena mallik ke shakal tak nahi dekhna chahte hai...usne jo kiya uski liye....in that video KS's POV was as her hasu didi left the house without talking with KS once.. that's why when HM returned she will not talk to her....she was saying that to one of her good friend.....and somehow Ayush managed to make this video and presented towards HM in that way that HM misunderstood KS........
..................................
.....
PS: kaha kho gayi video dekhkar??

KS: e video...ahhaaa ..... pushpa ji apki ladli haseena ko police kon banaya?

PS: e kaisa sawal....

KS: na na mujhe bohot janne ka iccha hai...koivi aire gare lok akar ek video dikha diya aur mohotorma ne apne behen ko misunderstood kar liya ...wah ....are Laucknow tak ayi thi to mujhse ekbar mil lite na .....then she told everything about the video.......

PS: beta galati ho gayi ....

KS: ha yehi...ap kya hi bolu mai....mujhe koi farak nahi padta....firvi apse mai naraz nahi hu..... mujhe vi apke sath rehena hai ....Malik house mai nahi....

PS: thik hai....

KS: aur aha wo....

PS: kya bol rahi ho ?

KS: nahi kuch nahi ...kuch puchna nahi hai ...

PS: tum chinta mat karo tumhari hasu di vi jaldi Laucknow ajayegi.....

KS: mujhe kya wo aye aur na aye...mujhe koi sokh nahi hai unse milne ka...

PS: ha samajh rahi hu mai .....just then PS's phone rang....it was a call from HM.......PS put the phone on speaker......

ON CALL.......

HM: sorry pushpee wo mai kal night duty kar rahi thi ...aur phone ka charge khatam ho chuka tha to apko call nahi kar payi...sorry....

PS: acha thik hai ....tune kya socha...

HM: kis bare mai...

PS: ama o jadbudddhi.... transfer application diya a nahi?

HM: pushpee apko bola na ki .....

PS: ki tujhe samajh nahi araha hai Karu kaise react karegi hai na...

HM: ha ...usi liye...matlab Jo galati Kiya ....aur ab agar karu ke samne gaye to........
...now KS become angry 😡...she could not believed what she is hearing from her sister....her hasu di is thinking how to face KS ....are behen hai ....aur bahen se milne ke liye itna kon sochta hai.........so KS interrupted the phone call....

KS: ap na ...ap ....wohi raho ... agar galati se vi Mera samne agayi na bata raha hu bhokal macha denge......saying this KS moved out of the room in anger.........here HM was in shock 😲...that KS talk to her ......
...
HM: karu....pushpee ap kiyu nahi bataye Karu vi woha hai......ap phone do use....

PS: gussa hokar chale gayi ...tum vi kya sab bate karti ho....ab samajh aya kuch...naki aur gussa dilana hai tumhare karu ko ......

HM: ha samajh gayi ....jaldi yeha ki kam khatam karke arahi hu ....tabtak apna aur karu ka kheyal rakhna ....bye.....

PS: hm ......then they cut the call......PS prayed to God to set all the things between the two sisters.....
.......
Like this 1 week passed.....KS used to live with PS in PS's home .....KS become impatience to meet her hasu di ... although she is angry with her but she is her sister whom she loved the most.......here HM also completed all her work in Kolkata...and take her transfer to Laucknow MPT.....now she is in a hotel in Laucknow...she didn't inform PS about that as she want to give surprise to them....she had already meet with the DSP...from the next day she will join MPT......she is too much excited to meet her little sister although she is afraid to face her but she knew that everything will be fine.......
.........
.....
...
.....
..
.

..
..
.
....
..
.
.
.
...
.
....
....
...
...
...
..
So that's it for this part... hope you enjoyed..pls do comment and vote...and also follow me.... thank you and take care...