PLEASE DON'T GO

The next morning KS woke up to find herself in the arms of her love. She gently placed a kiss on her forehead.

"baby utho...thana nahi jaana kya?" KS called her sweetly caressing her cheeks.

"good morning kashii" HM slowly opened her eyes with a sweet smile.

"hayee....subah subah apni iss dimple se hamara qatl karne ka irada hai kya?" she said flirting.

"jo ishq mei mar mitne ko taiyyar hai use kya maarna" HM replied.

Without wasting time KS sealed her lips with HM's. They started off their day with a soft kiss.

"har subah aisi meethi aur khubsoorat hoti toh accha hota" KS said placing a kiss on her forehead.

HM- toh shift ho jao yahi pe

"ham bhi yahi soch rahe the"

HM- ab utho....thane ke liye late ho rahe hai

They both went to thana after breakfast only to see the usual sight. But this time they were not angry.

"Jai Hind" KS said to grab their attention.

"Jai Hind MS/Hm" they replied in unison.

"hamare thane ko award milne wala hai" KS said

"sach mei?" others asked in excitement while HM looked at he confused

HM- kaisa award?

"sabse jyada bakaithi karne wala thana" she said sarcastically

SS- sacchi? wow...cash prize bhi hoga?

"uff! yeh masoomiyat" HM said shocking the others.

KS looked at her smiled.

"ab hamne bola hota toh ab tak kantap pad gaya hota....ab unki girlfriend ne bola toh smile kar rahi hai....kya zamana aa gaya hai" CC murmured to himself but everyone heard.

HM blushed. "tumne kuch kaha kaa cheete?" KS asked 

"nahi...ham toh keh rahe the ki hamari girlfriend kitni masoom hai" CC said looking at SS.

"tumhara girlfriend hai cheete aur tune mujhe bataya bhi nahi" Ss said angrily.

"uff! yeh masoomiyat" others said together and CCmade a ad face.

KS- ab sab log bakaithi band karo aur get back to work.

Everyone was working on their desks. KS got an envelope from her desk. She opened it and was shocked. She went towards HM's desk in anger

"kya ham jaan sakte hai yeh kya hai Miss malik?" KS said in anger throwing the letter in front of her.

HM was at first shocked to hear KS addressing her formally and then she looked at the letter and got to know the reason.

"woh ham aapko batane hi wale the...par.."

"nahi batayi na...aur hamko batayengi bhi kyu.....ham toh koi nahi lagte na tumhare" KS stormed into her cabin angrily.

Hearing the noise others came to HM.

"Kya hua MS itne ghusse mei kyu thi?" MP asked

"aur kya hai letter mei?" SS asked taking it from Hm's hand

"aap UK jaa rahi hai?" SS asked looking into the letter.

HM- woh bohot hi important business meeting hai waha pe...toh hamara jaana zaroori hai

"aur aap yeh hame batana zaroori nahi samjha?" SS asked in anger

"chotu please ab tum bhi naaraz mat ho jaana....ham sach mei bhool gaye the...sirf 1 hafte ki hi toh baat hai...please maan jao" HM said cupping her face

SS- aap aaj jaa rahi hai iss liye filhal maaf kar rahe hai....lekin aane ke baad aapko hame manana hoga

"ok...ab ham jaake unhe manake aate hai...aap sab kaam pe lago...aur ha no oiling checking please...aur santu please thodi der ke liye andar mat aana" HM said and went to KS's cabin.

HM entered the cabin and immediately locked the doors and windows and put the curtain also. She went towards KS, turned her chair, and kneeled down in front of her.

"Kashii hamari baat suno"

"nahi sun'ni hamko tumhari koi bhi baat" KS turned away her face "dhoka diya hai tumne hamko...tum jao yaha se...hamko tumse ko..."

HM cupped her face and kissed her lips softly before KS could say anything else. After some time, they broke the kiss.

"tumko kya lagta hai...yeh sab karke tum hamko mana logi"

"nahi...ham bas aapko shant kar rahe the" HM replied.

"aap hamari baat suniye....hame kal hi pata chala ki hame jaana hai....aur ham kal aapko batane bhi wale the...lekin kal toh..." and HM blushed  "aur uske baad ham bhool gaye....please hame maaf kardo" with puppy eyes and showing her dimples.

KS- tumko pata hai na ki tumhari yeh dimples hamari kamjori hai...iss liye aise karti ho na?

HM got up and sat on KS's lap "sirf ek hafte ki hi toh baat hai na Kashi....aise bhejogi hame"

KS- agar tum kal bata deti toh ham aaj chutti le lete aur tumhare saath time spend karte

"toh ab kar lo na hamare saath time spend" HM said nuzzling her face on her neck.

KS was melting. HM started placing soft kisses on her neck and slowly moved toward her lips.

"ek minute....ghar chalte hai na...yaha pe koi disturb karega" KS said cutely.

"koi disturb nahi karega....hamne sabse kaha hai koi andar nahi ayega" and continued.

Hm kissed her forehead and then her eyes, both her cheeks, her nose. She cupped her face and slowly placed her lips on KS's. Their lips were moving in sync. It was a slow and sweet one. Slowly KS got up from her chair with HM in her arms. She slowly moved towards the couch without breaking the kiss. KS sat on the couch with HM in her lap. She slowly broke the kiss and moved towards her(HM) neck and started placing wet kisses. Her(KS) hands moved towards her(HM) shirt buttons and she opened the first 2 buttons. She kissed her visible chest. 

KS hugged HM tightly and HM hugged her back. They were in that position for a few minutes when HM felt her shirt was getting wet. Hm broke the hug and saw that KS was crying.

"kashi aap ro kyu rahi ho? HM asked wiping her tears.

"babyy tumhara jaana jaroori hai kaa....please mat jao na....hamko kuch teekh nahi lag raha" KS said sobbing

"aap please rona band karo na....ham sirf ek hafte ke liye jaa rahe hai...hamesha hamesha ke liye nahi jaa rahe hai"

"please samjho na baby...ham 1 hafta tumse dur nahi reh payenge"

"aise kaise nahi reh payenge? agar kal ko hame kuch ho gaya aur ham naa rahe toh?" HM asked.

KS hugged her tightly "please aisa mat kaho....tumhare bina ham marr jayenge...nahi jee payenge ham tumhare bina" shedding tears continuously.

HM hugged her tightly and rubbed her back "sshh kashii shant ho jao....accha teekh hai....ham poori koshish karenge kaam jald se jald khatm kare aur jald hi wapas aa jayenge....aap please shant ho jayiye"

After some time KS calmed down "I love you....bohot pyar karte hai ham tumse" she said kissing her(HM) forehead

"I love you too and I will always love you my Kashii"

HM- ab bahar chale? ham ghar jaa rahe hai....thodi si packing karni hai....aur aap santu ko leke 8 baje pohonch jaana

KS nodded. Hm went home to do the packing.

Aaj ke liye itna hi

Let me know your opinions in comments