KISS COMPLETED??

After the incomplete kiss, HM went out to Badnam's tea stall. She was sitting there sipping tea thinking about what just happened.

"Ya Allah yeh hame unke paas jaate hi kya ho jaata hai...ab se ham unke cabin mei jayenge hi nahi na hi unke samne jayenge....agar unke samne gaye toh na ham khud ko rok paate hai na ham unko rok paate...ha yehi sahi rahega...unke saamne hi nahi jaongi" HM thought to herself

The whole day KS thought of many ways to complete her incomplete kiss but HM never came in front of her. HM, to avoid KS, went on field duty and she went home from there itself.

"Miss Malik kaha hai?" KS asked coming out of her cabin

SS- woh field duty pe gaye hai aur wahi se ghar bhi jayegi

"kya?" felt sad "ok ham ghar jaa rahe hai...aap sab bhi kaam khatm karke chale jao" she left

PS- inhe kya hua itni sad kyu hai?

SS- woh kiss complete nahi hui na (in flow flow)

CC- kiss?

SS- aahh....woh...kiss nahi....kisi file complete karne ko leke pareshan thi....mai aise aa rahi thi(holding her stomach)

PS- sach batao Santu

SS- woh MS Hm ko kiss karne wali thi aur tabhi mai cabin mei gayi toh unki kiss complete nahi ho payi woh bho do do baar (she said in one go)

CC- wah...santu ji...wah....matlab kaa timing hai aapki (sarcastically)

SS- hai naa...thank you 

CC- uff yeh masoomiyat

PS- ama chup karo jadbuddhiyo....koi rasta socho in dono ko ek karne ka

SS- mere paas ek idea hai....aur iskeliye hame kisi aur ki bhi help leni padegi

She tells them the plan 

{kaun ho sakta hai woh }

It was 9 pm. KS was sitting in her room sad thinking about her incomplete kisses.

"kya hua aaj kiss nahi ho paaya toh....kal kar lenge...sabse pehle toh uss santu ko waha se bhagana padega warna woh phirse aa jayegi"

In HM's house. SHe was sitting on her bed thinking about today's events. She was thinking about their closeness, her(KS) touch, her hot breath, feeling her lips on her neck. HM was unknowingly blushing. Her thoughts were disturbed by a call.

"ab yeh iss waqt call kyu karr rahi hai" she said looking at the phone "hello santu"

"Hm woh MS aaj thane se bohot sad hoke chali gayi thi....pata nahi unhe kya hua....aur ab phone bhi nahi utha rahi hai...mujhe kuch gadbad lagg rahi hai...aap please kuch keejiye na" she disconnected the call

"Hello...santu...hello...phone cut ho gaya" she said looking at the phone.

"ab MS ko kya hua...itni sad kyu thi? ek baar call karke dekhte hai" she tried calling KS but she was not answering. "ab yeh phone kyu nahi utha rahi?"

After a big battle between her heart and brain, HM finally decided to go to KS's house. She reached KS's house and rang the bell but no one opened the door. Now she was getting tensed. She thought to go inside through the balcony. She somehow climbed up the balcony and reached KS's room.

She found KS lying on the bed gazing at the ceiling and smiling. "Santu toh keh rahi thi yeh sad hai lekin yeh toh muskura rahi hai" 

{Ab inhe kaun batayega ki KS inhi ke khayalo mei khoye hue hai....pata nahi khayalo mei kya kya karr rahe hai}

HM slowly went towards her and touched her shoulder. KS looked at her and smiled and immediately pulled her wrist and HM lands on top of her.

"Aap sapne mei bhi bohot hi khubsoorat lagti hai....aapke parents ne sahi naam rakha hai Haseena....aur aapki smile toh hayee...kya cute lagti ho aap...aur yeh dimples ise dekhte hi ham ghayal ho jaate hai....kaise koi itni khoobsurat ho sakti hai" she blabbered to HM's illusion not knowing it was HM for real.

KS leaned in to grab her lips but HM kept her palm on her mouth. "chodiye hame...yeh sapna nahi hai....ham sach mei yaha hai" HM said trying to get up. It was then KS came out of her dreamland and immediately left HM and they both stood up.

KS- aap iss waqt yaha? sab teekh hai na?

"yeh baat toh hame poochna chahiye hai? aap thane se sad hoke kyu chali gayi thi....aur phone kaha hai aapka? agar call uthana nahi hai toh phone rakhte hi kyu ho? aur aap door kyu nahi khol rahi thi?" HM showered her with a lot of questions

KS- sshh...relax...itne saare sawal police ke exams mei bhi nahi thi....aur kaun itne saare sawal ek saath poochta hai? ek ek karke poocho?

HM- aap darwaza kyu nahi khol rahi thi?

KS- woh hamne suna nahi

HM- phone kyu nahi utha rahi thi?

KS- woh bhi hamne nahi suna

HM- are hadd hai....aapko kuch sunayi kyu nahi deta....aap aise kaha khoi hui thi?

KS- khayalo mei

HM- kiski?

KS- tumhari

HM- kya?

KS- aahh...woh sab chodo aur yeh batao tum yaha kya kar rahi ho/ aur mere room mei kaise aayi?

HM- woh santu ka phone aay tha....keh rahi thi ki aap bohot pareshan thi aur aapka phone bhi nahi lag raha tha aur aap darwaza bhi nahi khol rahi thi toh hame tension ho rahi thi toh ham balcony se aye

KS- hamari fikr ho rahi thi tumhe? kyu?

"aisi koi baat nahi hai...ham jaa rahe hai" she turned to leave.

But KS held her wrist and pulled her towards herself. HM's back hit KS's chest. KS held her by the waist tightly.

"MS baar baar yeh sab mat karo...chodo hame" she tried freeing herself but KS's grip was tight. She did not listen to anything and slowly moved HM's hair to the front and started kissing her back. HM was getting goosebumps...she could feel KS's hot breath on her bare back. In a swift motion KS turned HM towards herself. She(KS) nuzzled her nose in the crook of her neck. She kissed her forehead...came down and kissed her both cheeks...kissed her nose...nuzzled her nose on her face. Hm had closed her eyes and tightly held KS's collar. 

KS slowly picked up HM looking deep into her eyes and slowly placed her on the bed and got on top of her. She(KS) moved towards her neck and nuzzled her nose on her neck and started placing wet kisses. She opened the first 2 buttons of HM's shirt. She was kissing on her visible chest. She slowly moved upwards...kissed her forehead and cheeks and came close to her lips. Their lips were very close and she was about to capture her lips.....

but but but their phuti kismat KS's phone rang.

Ab guess karo kaun ho sakta hai??

Aur aage kya hua jaan ne ke liye padhthe rahiye 

Will they be KarEena?!?

Please don't forget to vote and comment.