The marriage Proposal

As's home:

The hall was filled with people... business biggies from around the country were present there..It was the 35th wedding anniversary of VS and MS and they have cracked some big deal so they decided to have a big celebration.

HM entered the hall looking beautiful in a black saree..her hairs tied in a bun with few strands left open.

KS: Haseenaa!(ran towards her)hum bohot khush huye Jo aaj aap aayi yaha...

HM smiled.. her eyes were looking for someone else but she found the least expected person there"Chachaji" she muttered.
Meanwhile Mahipal Singh(MPS) also noticed her and went to her.

MPS: Haseena Meri bacchi(she hugged him tightly)..tu yaha kya kar rahi hain?

MS: Mahipal ji aap ise kaise jante hain(she asked making a face at HM)

MPS: Arey kya kahe Rahi hain aap Mohini ji..yahi toh hain meri jaan Mera sab kuch..mere jigad ki tukdi Haseena..(MS looked at HM shocked)

MS: Par yeh toh police mein naukri karti hain na?

MPS: haa...kyunki yeh bhi apne Abbu ki tarha hi Deshbhakt hain aur desh ki seva karna chahti hain...warna maine kitni baar kaha..ki mera sabkuch toh iska hi hain..mera business sambhale yeh..ab iske pati ko hi sambhalna hain mere baad sab kuch(He chuckled.MS feigned a smile as something clicked her mind.)

MPS: jaa Haseena apne dost k saath baat kar main Zara waha jaata hun..(He went to talk to some other men present there.)

HM turned and her eyes fell on Anubhav who was looking at her..she smiled slightly and went to him...

As: Aapne bataya nahi apke chachaji MPS hain..

HM: woh kabhi baat nikli hi nahi...waise aap yaha kyun khade hain..waha cake cut hone wala hain Chaliye....

As: Hume innsab mein koi Ruchi nahi..aap jaiye..(he said coldly)

Ks: (came running)..Anu bhaiyaa please Aaj k din chalo na waha..(she pleaded.)Haseena bolo na inhe..sab kya sochenge..(AS sighed helpless and went with them.)
------
The cake cutting was done..many of the guests left..Singh family,MPS,HM and few other guests were having dinner together when MS spoke..

Ms: Mahipal Singh ji hum log ek dusre ko pichle 27 saal se jaante hain...itni acchi jaan pahechan hain humlogo ki..

MPS: jii jii bilkul..

Ms: Toh kyun na hum iss jaan pahechan ko,iss dosti ko rishte mein badal de...

MPS: Main samjha nahi(he smiled not understanding what she meant.)

MS: Matlab aasan hain Mahipalji..apne bete Sumer k liye main apki beti Haseena ka hath maangna chahti hu...mujhe Haseena beti bohot pasand aayi hain..

Listening to MS Haseena chocked on her food..MPS handed her a glass of water..while Anubhav's grip on his spoon tightened.

MPS: Yeh toh kaafi accha prastav hain Mohiniji..main bhi chahta hu meri bacchi ki shaadi kisi aache khaandan mein ho..

MS: Toh Sumer...tujhe Haseena pasand hain na beta?(Sumer nodded shyly)

MPS: Haseena meri bacchi tu chup kyun hain..tu kya chahti hain beta..

HM looked at AS who was looking at her..his face clearly showed he wanted her to say no..

HM: Nahi chachaji hume yeh shaadi manzoor nahi hain..(Other people present there looked at her a bit shocked..they never expected her to say no so abruptly..after all Sumer was the heir to his father's business and property and was quite handsome too.)

MPS: Kyun beta?(HM was about to say when MS spoke)

MS: woh kya hain na MPSJi Sumer ne Haseena beti k saath thoda sa mazak kar diya toh woh uss baat se naraz hain...beta, Mera Sumer accha ladka hain..agar tumhe uske kisi bhi baat ka bura laga ho toh main tumse haath jodke maafi maangti hu(she folded her hands and said dramatically,Sumer too folded his hands)Use ek mauka do beta..

HM was already feeling awkward.. everyone was staring her as an elderly lady was pleading infront of her.

MPS: kya hua bete kuch bol..Sumer ko ek mauka dena chahegi tu?

HM: Hume sochne k liye thoda time chahiye Chachaji..

MS: koi baat nahi beta tum apna waqt lo...agle hafte Karishma ki B'Day party hain usi din apna jawab dena tum..mujhe yakin hain tumhari haa hi hogi...

HM: Excuse me...hume Zara washroom use karna hain..(she was feeling uneasy suddenly so she excused herself.)
——————
Haseena washed her face nd came out of the bathroom when a strong pair of hands pulled her in a nearby room..she was about to fight back but then she recognised the touch...

HM: Anubhavji!!yeh kya hain?Aap humein aise khinch kar kyun laaye?

AS: Aap ne Sumer se shaadi karne k liye mana kyun nahi kiya?

HM: Humne kiya tha..par apne dekha nahi apki chachiji kaise haath jod Rahi thi...

AS: Toh aap jazbaati ho gayi!(angrily)

HM: nahi...hum bas baat ko badhana nahi chahte the..agar hum unki insult karte toh sablog humare Chachaji ki parwarish par sawal uthate... Jo hum nahi hone de sakte..

As: Toh aap shaadi karlengi usse?

Hm: Humne abhi tak Haan nahi kaha hain...waise bhi agar humari shaadi hoti bhi hain unse toh aapko kyun farq padh raha hain?(she asked looking intently into his eyes.)

AS: kyun ki hum...hum jante hain Sumer kaisa ladka hain...aur aap bhi jaanti hain..

HM: par ek na ek din..koi na koi toh usse shaadi karegi na!

AS: haan!lekin woh aap kabhi nahi hongi...hum hone nahi denge..(he said sternly.)

"Haseenaaaa,kaha hain tu beta?"Hearing Mahipal calling her Anubhav removed his hands that were on her waist and forearm...Haseena tucked a hair strand behind her ear..she pursed her lips slightly and taking a last glance of him she left the room..
———————
Precap: sumer's revenge.
———————
Mohini wants Sumer to marry Haseena for her property..will she succeed in her plan or will Anubhav do something to stop the alliance?
———————
Do vote and comment if you liked the chapter.
Thank You.