50. CUPID OF BEHIR

In another side of bela

Bela had a high degree fever. She just crying and crying.

Bela: how could he do with me? Unhe meri yaad nhi ayi. Pura din vo uss ldki ke sath the. Muje ek call tak nhi kiya mahir ne. Uske hote huve mahir ko meri yaad tak nhi ayi.

Vo unki cousin bhi he. Unhe bachpan se janti bhi he.wow yani me jitna mahir ko nhi janti utna vo unhe janti hogi.

Kahi vo mere mahir ko pyaar to nhi krti. Khi vo unse shadi krna to nhi chahti. Kahi vo unhe mujse dur le gyi to.

Mera kya hoga? Me kya krugi. Me nhi ji sakti unke bina. Me to me.. me.. mar jaungi tab to.

That typ of silly thoughts roming in her mind.

In another side mahir fully try to find her. But everybody is fail. Police also can't find her in mumbai.

2 days pass like this.bela is still in her that thoughts and mahir try to find her.

3rd day of bela Missing

In bela's side

Bela was unconscious. She fainted in her room. A boy come to home and start finding her. He reached her room. He saw bela's condition. He pick up her in his arms and lay her on the bed.

He checks her. She had a high degree fever. He call doctor for her. Doctor come and give her medisin and injection. Full day he fully take  care of her. He make Salt and water pati in her head. He Covered her with worm blankets. He seat beside of her full day.

At night she opened her eyes and saw herself in worm blankets. She stands up goes downstairs with her gun. She thought any goon is in home. She heard some voice from kitchen. She goes that direction and saw a boy do something in kitchen.

She pointed her gun to him and say: who are you?

He turn her side.

Bela: apne hath upar kro.varna me tumhe mar dungi.

He : aree yaar mene kya kiya he?

Bela: muje mar ne aye ho na tum? Sach sach btav?

He: me to teri help krne aya hu.

Bela: wow kuch nya sun ne ko mila aj muje.

He: ek minutes meri baat sun lo uske baad jo krna he vo krna.

Bela: me tumhari baat hi kyu sunu?

Bela fired a bullet to his side but he save himself.

He: aree yaar lag jayege mere ko. Bela ruk jav please.

Bela: mera naam  leni ki himmat kese ki tumne?

He: please meri baat sun le meri maa kali please sun le.

Bela: bolo jo bolna he. Lekin jaldi.

He : vha dekho dinning table pe ek phone he. Usme tumahare dad ka number save he. Unhe call krlo. Tumhe pta chal jayega me kon hu.

Bela: mere dad is duniya me nhi he.

He: aree meri kali maa me aditya Hooda ki baat kr rha hu. Tumhare dedaa.

Bela : ok

Bela call aditya.

Call conversation

Adi: hello. Kese ho bacha ap? Ab fever kesa he?

Bela: dad aapko pata hai ki me yha hu.

Adi: ha pta he.

Bela: how?