11. sumi's birthday preparation

In the morning

Mahir get up early and ready for office.bela was sleeping .mahir goes to dining table for breakfast.

Vish see mahir comes down.

Vish get up and hugged him and say: good morning mahir.

Mahir : good morning my jaan.

(Yaar ye dono childhood besty's he to itna to chalta he.)

Uv also huge mahir and say: good morning bro.bro ap akele bhabhi kha he?

That time sumi maa comes and she also asked for Bela.

Mahir was very angry because of last night.

Mahir : vo so rhi he.maa muje bohat khukh lagi he .muje breakfast krna he.

Sumi : acha. Chalo kr lo breakfast.

Uvishir (uv+vish+mahir= uvishir )done them breakfast and that time Bela come.

Sumi : good morning bela.chalo tum bhi breakfast krlo.

Bela : ha mom.

Bela seat beside of mahir .but mahir get up and say: mom mera breakfast ho gya .me ja rha hu.bye.

Bina kuch bhi sune mahir chala jata he.uv bhi apne office chala jata he.vish ki ek miting thi isiliye vo bhi chli gyi .

sumi ko kuch kaam tha isiliye vo bhi chali gyi. Pure ghar me sirf bela hi thi.bela ekele dining table par bethi thi.

she drink a glass of juice and scrolling her phone .she saw that ke kal sumi ka birthday he in sumi's Facebook.

Bela in thought

Kal to Mumma ka birthday he .hmm..hmm.me kya kru unke liye.i need to go and talk with mahir ji vo kuch idea denge.

Bela call driver and goes Sehgal's office.

Bela to receptionist : hello . actually muje mr.mahir sehagal se milna he unka cabin kha he?

Receptionist: sorry mem .mgr apko unki permission leni hogi.

Bela : ok koi baat nhi unhe puchlo.

Receptionist call mahir but that time bela's phone rang and she talked in her phone.

Receptionist: hello sir .
Actually ek mam apse milne ayi he.me unko office me bheju ya nhi ?

Mahir check in cctv camera and he saw that she was Bela.

Mahir : ha bhej do.

Mahir in thought

Aj to me Bela se kal ke bare puch hi lunga .ane do usse yha.

Bela cut call and eminently run to car .

Receptionist call Bela but she could not heard.

Mahir show that Bela towards her car.

Mahir : isse kya huva? Itni jaldi me kyu chali gyi ye? Kuch huva to nhi he? Oh god mahir kya bole ja rha he ye sab . Muje uske piche jana chahiye lgta he koi emergency hogi.

Mahir quickly run to his car and follow Bela.

Bela reached to garden and goes to that boy.mahir show that all silently.mahir show everything but can't Heard anything.

Bela : pagal kya huva he tuje? Kha chot lagi he tumhe ? Btav( she was scared and very carefully she talked with him)

That boy: muje kuch nhi huva he.

Bela: to tumne call pe kha ki ek emergency he .

That boy: ha emergency he mgr vesi nhi jesi tum samj rhe ho.

Bela : mtlb

That boy: muje pta he tum mahir ke office gyi thi .

Bela : ha to

That boy : tum vha par kyu gyi thi?

Bela : vo to me sumi maa ke birthday ke bare me baat krne gyi thi .

That boy: ha to me tumhari help kr skta hu isme isiliye mene tumhe bulaya he yha.

Bela : isiliye sirf keh dete ke tum meri help krna chahte ho to me mna krti kya .pagal.

Bela hugs that boy cutely.

Bela:Chalo ab btav kya palan he?

That boy: plan clan kuch nhi he.bss tumhe vhi krna he jo tum apne dad ke birthday par krti ho. Orphaned me donation krn he .

Bela: ohh ya that's cool.ok to me call krti hu apne manager ko vo kr dega sab kuch.

That boy: ek minutes Bela.tumhe kuch new try. Krna chahiye.mera keh ne ka matalab he ke tumhe khud jana chahiye orphaned or sab se baat krni chahiye.tum vha ja kr bohat mja kr sakti ho.

Bela: ya you are right.muje khud hi jana chahiye orphaned or sab se milna chahiye.vese bhi London me kabhi bhi time nhi milta tha muje insab ke liye mgr ab he time .

That boy : ha jav.muje kuch kaam he to muje jana he.bye sona.

Bela: thanks again and bye.

They hugs and leave.

Mahir can't understand.

Bela ne driver ko ghar bhej diya.or khud car lekar chali gyi.

Mahir Bela ke piche hi ja rha tha.bela stop her car in front of the orphanage.

Mahir comes out of his car. Bela goes orphanage and meet the owner.

Owner and Bela was talked some time and Bela give them a check.

Mahir show that he try to go and meet bela.but suddenly phone rang and he goes to office.

Mahir to vish : vish tumne muje office kyu bulaya?

Vish : tum bhul gye kya mahir mom ka birthday he unhe kuch hmm aj surprise party dete he.what say ?

Mahir: ya that's good idea.

Vish : vese bhi mom abhi ghar par nhi he vo aj late ayengi.

Mahir : ok me party ki taiyari krvata hu.

Mahir call manager to arrange party.

After that he call someone and asked to track Bela's number.

Trackers: mr.sehgal me apko sari location bhej dunga. don't worry.

Mahir : ok

After some time mahir busy with his work.

Bela also went many orphanage and donet money for poor people.

In the night at sehagal mension.

Uvishir are reached home and get ready for party. after some time Bela comes and vish tell her about party.

Hall was full of guest and light off.

Sumi enter the room and every one clapping and cheering for the birthday.

Sumi cut the cake and feed uvish or behir.

All was enjoying the party.

Mahir was angry to bela.he can't talk with her.bela doesn't know that mahir was angry.

Bela seat in a corner with a glass of juice and scrolling her phone.

Uvish show that Bela was seat alone.they both are goes to mahir and asked him what happened to Bela.
But mahir say I really don't know what happened to her and he left.