Part 9: MY UNWANTED WIFE

"achha main ready hota hoon...mujhe bank jaana hai.." he dawdled and scratched his head...."main bhi chalun" she asked with utmost cuteness.. "kya karogi bank mein....bore hona ho toh zaroor chal sakti ho...." he chuckled...."sirf bank hi jaayenge kya...bank ke baad drive nahi par chal sakte...please.. " she pouted... "itne pyaar se bologi toh mana kaise kar sakta hun..." he winked...

soon they drove off to the bank...

"Randhir.. bank aa gaya...jayiye..." she chipped...."arey kyun bhagaane par tuli ho mujhe...jaata hoon..ruk jaao thodi der..." he made a face..."aap jayiye please...go now...aapko bol rahi hoon na main..." she burbled and he was a bit terrified by her sudden scolding.... "daanto mat jaata hoon...khadoos..." he retorted...  "vaise mujhe sirf 10-15 minute ka kaam hai...tum ek kaam karo gaadi mein hi wait karo...main abhi aaya..." he informed... "okay..now leave..jaldi jaao" she pushed him again...then he walked inside the bank...

he was about to finish his formalities,suddenly he heard a horripilating sound....sound of a bomb blast....

then he heard people shouting....
"arey bahar blast ho gaya..."

he ran outside and was numb to see the scene...
his car had that blast...
" no....noooo..Sanyuktaaaaaa...." he cried.... "aapki gaadi thi....chaliye shukr hai allah ka aap ki jaan bach gayi...aap gaadi mein nahi thhe..." a man patted his shoulder..."meri wife thi gaadi mein..." he held his head and tears wetted his cheeks.. "maine kho diya usse....I lost her.." he was broken...

TBC <3