Part 7: MY UNWANTED WIFE

"anyways doc can I go home now??" he asked bluntly...  "yeah sure..." he smiled a little...
then he walked out of the room...
"kahan jaa rahe hain aap??" she mumbled cutely... "ghar..." he replied.... "bina mujhe saath liye..." she pouted.. "chalo agar chalna hai toh... vaise bhi tumhe kaun si permission chahiye hoti hai kisi cheez ke liye...'' he retorted coldly making her feel low...
Soon they reached home...

At night

"chhote sahab aapke liye doodh" a servant offered him a glass of milk.... "yahan rakh dijiye,main thodi der mein pee lunga...'' he answered while turning the page of the book...
"Randhir... main andar aa jaun??" she asked in a sheepish tone... "aa jaao...har baar poochhna zaroori nahi hai" he chipped... "aap soye nahi abhi tak??" she bit her lip..."bas sone hi jaa raha tha...doodh peene ke baad" he picked up the glass and was about to drink it,suddenly her hand accidentally hit his and he dropped the glass on the floor...the milk got spilled...
"You are such a clumsy person...pata nahi kab peechha chhodogi mera..." he made a remark..
then his dog came and started drinking the spilt milk...
Immediately the dog collapsed and died...

"Grumpy...Grumpy.. get up Grumpy...." Randhir shook the dog hard but the dog was dead..
"Randhir..Grumpy ko kya hua..yeh uth kyu nahi raha!!" she winced.... "Sanyukta....mera Grumpy...he is dead...par achanak se....kaise!!!" he was perplexed...
"Randhir jaise hi Grumpy ne doodh piya,he collapsed...iska matlab doodh mein kuch tha..." she declared....

"yeah right... and one sec,woh doodh mere liye aaya tha... iska matlab koi mujhe maarna chaahta tha...holy shit!!" he grumbled....
"phir se kisi ne aap ko harm karne ki koshish ki hai... Randhir kaun kar raha hai yeh sab aur kyun??" she groaned sadly...
"agar mujhe pata chal gaya na then I'm not going to spare him..." he clenched his jaws..
" Randhir please calm down... aap dimaag thanda rakhenge tabhi hum kuch soch ya kar payenge..." she tried to pacify him....
"kahin tum toh nahi kar rahi ho na yeh sab... I mean jabse tum aayi ho tabhi se ho rahi hain yeh sab weird cheezein.... pehle aisa kuch kabhi nahi hua hai... " he stared at her angrily.. "oh toh ab aap ko mujhpar shaq hai haan..mujhpar..I can't believe it Randhir... wow!!!.." her eyes became red with rage and pain...

Next moment she left the room...
"shit...shit shit shit!!!" he slapped his head.... "what have you done...she's the one who has saved your life every time... tune usi pe shaq kiya.. you have to make it up.." he cursed himself....

"Sanyukta... I'm sorry... please...mujhe maaf kar do.. I've been a jerk to you...mujhe woh sab nahi kehna chahiye tha... please forgive me.." he sat near her knees and placed his head in her lap... "its okay...'' she mumbled and a tear drop from her eye fell on his cheek...he rose his head and noticed her wet eyes...
" Sanyu..please ro mat...warna main bhi ro dunga... " he pouted...

TBC <3