chapter 9

"Aa gayi chipkali"nandini whispers angrily looking at doorstep...

Manik who heard her ask her through eyes to keep quite which she royally ignored...

"Ohh..manik ji..kaise hai aap"she asks trying to hug him but cabir came in between and hug her dramatically..

"Hum toh mast hai veebha ji...aap bataiye..kya haal hai aapka"cabir asks while nandini holds manik's hand and glares at him as if warning him to which manik made a puppy face...

"Humne manik ji se pucha....aapse nahi"veebha says little rudely...

"Haye..dil tod diya aapne humara"cabir sighs dramatically keeping his hand on his heart...

While hearing him there was someone who was burning with anger...

And that someone was..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

Nandini

(Kis kisne navya socha😂😂)

She holds cabir's hand with her other hand and drag manbir from there with her...

"Kya hua kitten..aise yaha kyun leke aayi"cabir asks in confusion...

"Aap kya kar rahe the vaha bhai"nandini asks while manbir frowns..

"Cabir kya kar raha tha baccha..what are u talking about"manik asks taking her in a side hug..

"Aap uss chipkali se aise kyun baat kar rahe the"nandini complains..

"Arey kitten..hume usse manik se dur rakhna hai right...isliye"cabir tries to explain her..

"Toh kya usse manu se dur rakhne ke liye aap uske paas jayenge..yeh galat hai bhai...aap sirf mere bhai ho aur aap kisi aur ladki ke paas nahi jayenge bas"nandini announced pointing her finger at him while manbir smiles listening this..

"Aley mela kitten mujhse gussa hai"cabir  asks taking her in hug..

Nandini nods like a kid with pout....

"Tu tension na le kitten..tere ye bhai humesha tera hi rahega..tujhse badhkar iss duniya main mere liye koi nahi hai...fab5 bhi nahi"cabir says seriously while cupping her face and pecks her forehead...

Manik smiles widely seeing there bond...he did't felt bad when cabir said that nandini is more important for him than fab5...because he too feels the same...infact for manik nandini is more important than his family...his family..his friends are the important part of his life but nandini..she is his life....

But there was someone who heard this and was badly hurt because of cabir's words.....

(Any guesses..who it can be)

"Ab chalo..ganpati bappa ke aane ka vakt ho gaya hai..."cabir says to which she nods ..

**********

"Ganpati bappa morya"

"Yayyy..bappa aa gaye..bappa aa gaye"she was jumping all around with happiness..

"Manu..mujhe bappa do..main bithaungi inhe.."nandini says to manik who was holding bappa..

"Nahi nandu...bappa ki sthapna sirf manik hi kar sakta hai...ladkiyaan nahi karti"neyo tries to make her understand...

Nandini pouts sadly and how can our manik see that..

"Kuch nahi hota mom..main aur nandini alag thodi hai..aao baccha...pakdo inhe..lekin dhyaan se ok"manik says to which she smiles happily and holds bappa...

Neyo looks at them with some kind of emotion...

She remembers something....

"Maa..main bithau bappa ko..."neyo asks to her mom...

"Kya...pagal ho gayi hai kya...bappa aakash bithayega"her father scolds her...

"Lekin papa..main toh ghar ki badi beti hu na..aur aakash chota hai...phir"neyo tries to protest....

(Aakash is her younger brother)

"Arey...tujhme akal naam ki cheez hai yaa nahi..aakash ladka hai...aur tu..ek ladki...aur ladkiyaan paraya dhan hoti hai...isliye bappa ki staphna aakash karega"her father orders while neyo was in tears....

She looks at her mother who too was looking at her helplessly...

*********

"Maa..papa ne aisa kyun kaha....main bhi toh unki hi beti hu na...toh unhone mujhe paraya dhan kyun kaha"neyo asks keeping her head on her mothers lap...

"Neyo...humesha ek baat yaad rakhna..ladkiyon ko humesha ladko se neeche samjha jaata hai....aur yahi reet aage bhi chalti rahegi..isliye kabhi bhi kisi ko ulta javaab na dena..khaskar apne sasural vaalo ko..ab kuch hi mahino main teri shaadi ho jayegi...isliye abhi se iski aadat daal le...kyun yeh tera maayka hai..tu yaha kuch bhi kar sakti hai..bol sakti hai..lekin voh..voh tera sasural hoga..vaha kabhi bhi kisi se uchi awwaz main baat mat karna...aur khaskar tere pati aur saas sasur se...samjhi"

****************
Her trance was broken by manik's voice who was running behind nandini holding plate of food..

"Baccha..plz kha lo..baadmain aarti shuru ho jayegi..."he was trying to make her eat food..

"Nahi nahi..mujhe abhi bhook nahi hai manu.."she says with a pout...

He immediately pecks her pout and hugs her tightly..

"Mera baccha..plz thoda sa..apne manu ke liye..plz"manik request caressing her hairs to which she nods unwillingly..

"Lekin sirf thoda sa ok"she says in warning tone..

"Promise..sirf thoda"he starts feeding her while she was ranting on and on..
*such a chatterbox she is😌😌*

"Nandini jaisi kismat meri kyun nahi thi..kyun mujhe har pal kisi na kisi dabaav main rehkar zindagi guzarni padi...pehle mere papa aur phir yaha mere saas sasur...."neyonika thought looking at manan....

Precap"teaser....

So here is the update..

Do vote and comment..

Love Mamta