Part - 4

Next Day,

Morning..

Kartik waked up.. and the thing he saw made him awestruck.. Naira was getting ready n she wore lehenga choli and the heavy jewelries which Dadi gave..

Naira - (to herself) itne saare jewelries koi kaise pehen sakta hai.. Aise lag Raha hai.. Maine jewelry nahi jewelry ne mujhe pehena hai.. (he chuckled hearing this) Lekin Dadi ne kaha hai toh pehena hi padega..

She was struggling to hook the necklace.. he saw and went towards her.. he was helping her.. their hands touched making both of them shiver.. she backoffed her hands and she looked down..

After he hooked it.. Naira got up..

Kartik - ek minute ruko..

Naira - hm.. ?

Kartik - woh.. woh.. tumhari blouse ki doori bandhi hui nahi hai..

She touched her back..

Naira - oh ha..

She was trying to tie but her hand wasn't reaching..

Kartik - main help karu..
(in his mind he was cursing himself) what.. ?? tu pagal hai.. yeh Kya bol Raha hai.. woh Kya sochegi..

She nooded her head not looking at him.. which shocked him.. she turned.. her back was facing him..

He slowly moved his hands.. he held both the doories and started tying it.. in between his fingers were touching her bare back making both of them shiver..

Kartik - hogaya..

Naira - thank u

There was a knock on the door.. he opened the door.. Mansi came inside..

Mansi - wah bhabhi aap toh bahot pretty lag rahe ho.. waise toh aap Roz hi lagte ho.. Lekin Aaj toh bahot zyaada lag rahi ho.. haina Bhaiya.. ?

Kartik - ha.. haan..

Naira - (smiled) thank you..

Mansi - Accha saare guests Aagaye hai.. Dadi ne Aapko niche bulaya hai.. chaliye.. ek minute..pehele yeh ghunghat laga du..

She made her wear the ghunghat..

She took her downstairs.. and made her sit on the sofa..

All the ladies one by one saw her face.. removing the ghunghat.. and gave her gifts n praised her..

Swarna was fuming in anger listening to their praises..

Lady - kehena padega suhasiniji.. bahu Bahot hi Sundar aur pyaari dhundi hai aapne..

Dadi smiled..

Lady 1 - Ha lekin.. yeh Agarwal ki beti Ria toh nahi lag rahi.. Mujhe uska chehra thikse yaad nahi hai kyuki Maine 1 baar hi usse dekha tha.. Lekin itna kehe sakti hu ki woh nahi hai..

Dadi - sahi samaj rahi hai aap.. yeh woh nahi hai.. yeh Naira hai humari pota bahu..

Lady 1 - Lekin Kartik ki Shaadi toh Ria se hone waali thi na.. ?

Dadi - Ha.. magar Hume woss ladki ke haav-bhaav thik nahi lag rahe the.. Hume pata Chala ki uska kissi ke saath chakar chal raha tha.. isliye humne uss ladki ko thukra diya.. aur Hume Naira Bahot pyaari lagi isliye kittu ki Shaadi isse karvayi..

KAIRA - Match made in heavenजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें