OS-3

Anika: kya bol rahi ho tum dono ?

Gauri: haan bhojayi sach keh rahe hain.

Bhavya: humne jab yeh video dekha toh pata chala ki yeh fake hai.

Anika: mujhe pata hai.

Gauri/Bhavya: kaise ?

Anika: kyunki Shivaay aisa kuch nai kar sakte.

Bhavya: kamal hai na bhabhi aap abhi bhi bhaiya pe kitna trust karte hain ?

Anika: maine unhe choda isliye tha kyunki unse bohot pyaar karti hoon. Aur jahan pyaar hai vahan bharosa hota hai.

Gauri and Bhavya hug her.

Anika: vaise tum dono kya bol rahi thi ?

Bhavya: haan toh baat yeh hai ki jab hum ne iss video ko police station jaanch ke liye bheja toh pata chal Gaya ki asli ladka hai koun.

She shows them the picture of the real man.

Anika: kya yeh Sidharth hai ?

Gauri: nai ikka naam toh kuch Kunal hai.

Anika: toh Sidharth kahan hai ?

Gauri: ee toh hai asli baat ki Sidharth naam ka koi hai hi nai.

Anika: matlab ?

Bhavya: maine iss Ragini ka pura khandaan ass pardos dost risteydaar dhoond nikala hai. Lekin uss naam ka koi hai hi nai.

She gives Anika pics of her family members. She sees her mother and brother's pictures.

Anika: mujhe pata hai kya Karna hai.

She asks them to take care of Shivika and calls someone.

In the study, Ragini was with Shivaay. He was consoling her. Ragini had kept her head on his shoulders and was faking a story. She tried to come closer to Shivaay. She slowly tried to kiss Shivaay while Shivaay was least interested in kissing her. She was trying to force herself when Anika opens the door with a jerk.

Ragini and Shivaay see her with shock.

Anika goes to Ragini and pulls her from the bed and drag her towards the drawing room.

Shivaay runs behind them.

At the mid stair, Shivaay comes infront of them.

Shivaay: Anika kya kar rahi ho tum ? Voh thik nai hai ab.

Anika(roars): aap chup rahoge. AAJ tak aapne aap ke ghar walon ne kaha aur maine mana. Lekin abhi main bolungi.

Shivaay was startled to see his Anika like this.

She drags Ragini and jerks him infront of all in the drawing room.

Pinky: oh my mata. Ab tu yeh kyun kar rahi hai ? Meri hone wali bahu ko aisi kyun ghasit rahi hai ?

Anika: aap log please andar aayiye.

From the main door enters Samar jeet Malhotra and his mother(S's mother)

Ragini: mom bhai ?

Anika: haan tumhare mom aur bhai.

Anika goes to them and calls them inside.

Anika: Auntyjee Samar please sach boliye.

Samar: main jaanta hoon ki aap sab Ragini ki iss halat ke vaje se bohot tensed hain. Lekin tensed hone ki actually koi baat hi nai hai.

Shivaay: matlab

S's mother: matlab ki....

They both tell them everything about Ragini's madness, her boyfriends, her metal instability and everything else.

Shivaay gives her a good earful and drags her out of the house.

After she goes, Samar and her mother too start leaving.

Anika: Samar Auntyjee ek minute.

She goes to them and hug them one after another.

For his mother was alright but when she hugged Samar, Shivaay was literally burning.

Anika holds their hands.

Anika: inn 3 mahino main apne mujhe bohot help Kiya hai. Aur AAJ bhi aapne apne beti/behen ko chod mujhe help ki. So thank you.

Samar: common Anika. Hum dost hain aur Ragini galat thi. Hume uske irade nai maloom the. Varna aisa hota hi nai. Voh galt thi aur tum as usual correct. Toh hume tumhe help karni thi.

S's mother(to family): vaise mujhe sach pata hai ki Anika iss ghar ko kyun choda tha.(eyes Pinky). Par mujhe khusi hogi agar Shivaay khud us cheez ka pata lagaye. Lekin ek baat hai Anika ko khona aap logon ke liye kisi million dollars ki deal khone se kam nai hai.

Saying this they go. Aniriya also go to Anika's room. Meanwhile Shivaay leaves somewhere.