My love (part 5)❤️

Hey guys I am back with the another chapter of TS my love❤️

Don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter....🫶
___________________________________________

Karan and preeta wondering in kashmir doing lots of stuff and enjoying the beauty of that place on fullest....

Karan placed the camera at one bench to take the pictures of both of them....he set the timer and moves to preeta....they clicked some cute candid pictures of them....

In one picture he is carrying her on his back as he wants to recreate the same pictures they clicked on severals of places they visited....in second pictures they are facing at the sunset making that picture look perfect aesthetic....

Karan- seee yeh picture....kitna pyaar ankoh main bhar ke dekh rahi hoon tum....(she sees him) vaise koi humare pictures dekh kar kahega nahi ke they all are fake candid....see....(she nodded looking away) yeh dekho....vaise tum nah moti hoon rahi hoon motu...(she looks at him) too heavy meri back dard karne lagi.....

Preeta- Moti....(he nodded) tho abh main tumhe pasand nahi....(he sees her confusingly) obviously tumhe tho baki sari ladkiya hot and beautiful lagti hain nah....why would you like me....(she started to walk)

Karan- is se kya hua....kal se ajeeb behave kar rahi hain....(runs behind her) Preeta...(she didn't stop so he holds her hand to stop)

Preeta- chodo mera haath....

Karan- chuda kar dikhav.....(she tries to take her hand back but he holds it tightly)preeta...(keeps his another hand on their hands and she looks at as he takes one step closer) kisne kaha tum muzhe pasand nahi....sabse jyada pasand hoon tum muzhe....(she hears him feeling different emotions in her heart) meri is pyaari se dost ke muqaable koi bhi nahi hain aur nahi kabhi koi hoga kyuki vho jitni sundar bahar se hain nah  uska dil us se kayi guna jyada sundar hain....no one is like her....she is different and special for me and always be...(she smiles hearing him)

Preeta- fir bhi tumne muzhe moti kyu kaha....

Karan- bacchpan se kehta hoon tumhe main motu....(pinches her nose and she scratches it)yaad nahi kaise potato ke tarah gaal the tumhare....motu he thi tum pata nahi konse kudrat ke karishme ne tumhe patla kar diya....(she hits his arm) ouch....sorry....

Preeta- fir bhi....main abhi bhi moti hoon kya....dekho sach sach bolna...tumne kaha ke abhi muzhe uthaya tho tumhare back main dard hua....itni moti hoon main....(he gets confuse seeing her as she is never like this)

Karan(mind)- kya hua hain is se...Jab bhi main is se motu bolta tha tho jhagda karti thi....aise khudhko lekar sawal tho kabhi nahi kiye....bghwan ladkiyo ko samjhna aapne itna mushkil kyu banaya....user manual jaise book bana diya karo taki samjha tho sake insaan kuch.....

Preeta- tum kuch bol kyu nahi rahe....

Karan- ohhh vho....vho tho maine aise he mazak main keh diya tha....

Preeta- jhoot bol rahe hoon nah tum...abhi maine pucha tumse isliye....

Karan- nahi baba sacchi....tumhe yakeen nahi hain....ruko....(he picks her in his arms and she shouts holding on him)

Preeta- Karan niche utaro tum muzhe gira doge....

Karan- kabhi nahi girne dunga tumhe.... aur main tumhe aise he zindagi bhar utha kar ghuma sakta hoon....(she sees him as he starts walking)

Preeta- zindagi bhar ghumaoge....(he sees her and nodded with smile) yeh kya mehsus kar rahi hoon main tumhare saath...kuch dino se sab kuch bhaut badla badla sa lag raha hain....kya jho kuch bhi main feel kar rahi hoon kya us se he pyaar kehte hain....(she says in mind and looks at him with smile) kya main jho mehsus kar rahi hoon vho Karan bhi mehsus kar raha hoga....(she looks at him who is talking about something but she is not listening that as her heart beats which are racing at high speed are audible to her)