Tumahre bin(part 2)

Hey guys i am back with the another chapter of tumhare bin....😃

It's a 2nd part of it so don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter......🥺❤️

___________________________________________

Sarla and shrishti are awake waiting for preeta's call to know that she reaches there safely they are watching TV to do some timepass as it is night time.....

Sarla- yaar yeh preeta ka abhi tak koi call kyu nahi aaya.....kabsein wait Kar rahe hain abh tak tho aa jana chaiye tha.....

Shrishti- aa jayega Maa aap chinta maat karo....dii bhaut responsible hain unko pata hain hum unka wait Kar rahe hain tho vho tho jhat sein call Kar dengi jab phouch jayengi.....

Sarla- Haan lekin thodi tho chin.....(she is about to say when she gets intrupteed with door knocking sound) is vakat kon hoon sakta hain....

Shrishti- maa rakhiye....main dekhti hoon...

Shrishti opens the door and sees karan who is standing at the door step seeing him she gets angry and about to close the door on his face but he puts his hand in between and comes inside......

He is looking devastated.....his hairs were scattered and his eyes were all red and still there is fresh tears are present in his eyes.....

Karan(in cracking voice)- pre...preeta kaha hain Shrishti......(he looks around fearfuly)

Shrishti- apko kya karna hain jaha bhi hogi apke saath jaisi thi vaise tho nahi hogi so please aap jaiye aur hume Chen sein jeene dijiye.....

Karan- dekh main chala jaunga...lekin please muzhe ek baar usein dekhna hain please...please ek baar dekh muzhe kuch accha nahi lag raha....please Bata na kaha hain preeta vho andar hain kya.....(he is about to move inside her room but Shrishti holds his hand)

Sarla- vho andar nahi hain aur accha yeh he hoga ke abh tum usein nahi milo....jitne dukh diye vho kaam nahi the ke aur bhi koi kasar baki hain jho puri karne aye hoon.....

Karan- Sarla Maa.....please main haath jodta hoon(joins his hands tearfully)please ek baar sirf ek baar usein dekhne dijiye....main sirf ek baar dekhkar chala jaunga.....(he cries but they didn't affected)

Shrishti is about to say something but she stops hearing something and looks at the TV....she sees the news which is flashing on the TV and moves close to it and increase the volume.....

Shrishti- Maa yeh....(tears brims in her eyes)

News- Goa Jane vali flight number xyz jho aaj Mumbai sein Goa jaane vali thi vho flight crash hoon chuki hain hume sutro sein jankari mili hain ke jitne bhi yatree us flight main safar kar rahe the usme sein koi nahi  bacha lekin yeh kitna sach hain yeh baat abhi tak nahi pata.....agar koi aur usein Judi baat hume pata chalti hain tho apko jarur batayenge uske liye aap sab humein Jude rahe....

Sarla and shrishti looks at the news with tearfull eyes.....they sits on the sofa with thud and Karan looks at them confusingly but one fear is arousing inside his heart which he don't wants to get true.....

Karan- yeh aap dono ko kya hua....Sarla Maa Shrishti.....

Shrishti- dii....meri diii nahi aisa nahi hoon sakta.....nahi.....(she cries)

Karan- Shrishti kya hua hain....dekh idhar kya hua hain bata muzhe.....

Shrishti looks at him angrily and stands and wipes her tears harshly.....and slaps him hard on his face.....he looks at her shockingly but didn't said anything....