Brother's Care

Continued-

Haseena woke up..only to find herself wrapped in Anubhav's strong arms. She blushed. His arm was securely wrapped around her waist..leaving no space for even the air between them.

"Anubhav", she said softly..he smiled in sleep and pulled her even closer..

HM- Anu uth jaiye..subah ho chuki hai..

AS- Sone dijiye na..(he said huskily)

HM- Ammi kabhi bhi aati hongi, Anu..

He lazily opened his eyes..a big smile enveloped his lips as he found the love of his life this close to him..their breaths mingled. But before anything could happen, he loosened his grip on her.

AS- kaash yeh nazara hum roz dekh paate..

Haseena smiled and said- bilkul dekh payenge..bas nikah tak intezaar kijiye janab...

He smiled and got up..changed his clothes and left early as Ammi was about to arrive.

In Thana,

Everyone observed the glowing face of Haseena..they all were curious now and wanted to know the reason behind her everlasting smile. But nobody had the courage to directly ask her about it.

SS- Pushpee! Aap kuch toh idea nikalo na..mujhe bohot khujli ho rahi hai jaanne ki..

PS- jaante hain Santu..hum soch rahe hain upaay..par abhi toh yahi sujh raha hai ki thodi oiling check karni hogi Maddam Sir ke cabin ke saamne..

They went swiftly and peeked in her cabin..she was aimlessly smiling and signing a paper.

"Kya dekh rahe hain?"

SS- arre aaj subah se Ms hase hi jaa rahi hain..hum sab baketi kar rahe the phir bhi unhone nahi daata..ab chup raho aur observe karo hmm?(She said without looking back)

PS- Santu!

SS- kya hua pushpee?(irritably)

PS- peeche mudo..!(nervously)

Santu turned back with a frown but her frown changed to fear as she saw Anubhav standing there with crossed arms.

SS- Sir aap? Aap kaise?

AS- 11 number ki bus se..(SS looked at him confusingly)..pairon se..pairon se chalkar aaye hain..

Pushpaji nudged Santu..

SS- Sorry sir, Jai Hind Sir..(nervously)

AS- Jai Hind..ab aap dono ka oiling check ho chuka ho toh apne kaam par lagiye..(sternly)

They vanished in no time..

Anubhav entered her cabin...while she was still lost..smiling softly..

"Jai Hind, Madam Malik", he said teasingly..

Haseena came out of her thoughts and stumbled..

HM- Jai..Jai Hind Sir..!(nervously smiling)

AS- kya hum jaan sakte hain kin khayalon mein khoyi hui thi aap?

HM- hai koi Sir..hamare dil par raaj kar raha hai..(teasingly)

AS- ohho..bada hi khushkismat hai woh manushya..na jane kitne ladkon ka sapna toda hai usne..(flirtily)

HM- aap flirt kar rahe hain Sir?(fake surprise)

AS- kar toh rahe hain..kya karlengi aap?(moving closer)

HM- Sir..yeh aap-

He turned her chair in front of him and caged her between his arms and the chair.

AS- Waise..Haseena toh bohot hain aap, Madam Malik..(whispered huskily)

She blushed red. He smiled and kissed her forehead.

HM- Sir, aap jaante nahi hain hamare boyfriend ko..unhe pata chala aap itna flirt kar rahe hain hamare sath toh taange todkar hath mein de denge aapke..(teased)

AS- accha! Hum bhi toh dekhen kaun hai jismein hamari taange todne ki himmat hai..(confidently)

"Sir?", Anuseena heard Karishma's voice and he immediately separated. Maintaing a proper distance.

KS- yeh aap kya kar rahe the?🤨

AS- aa..kuch nahi Karishma Singh, Haseenaji ki aankhon mein kuch chala gaya tha, wahi dekh rahe the..

Haseena looked at him surprisingly..he blinked looking at her.

KS- accha..Maddam Sir, please yeh file bhi sign kar dijiye..humein phir laal chowk ki duty par jaana hai..(forwarding the file)

Haseena nodded and signed the file..and handed over to KS..

KS- Thank you MS..Jai-

Before continuing, her head spinned..and she fell down, unconsious.

AS/HM- KARISHMA SINGH!

They rushed to pick her up..everyone gathered there..

PS- yeh kaise ho gaya?! Abhi toh acchi khasi theek thaak thi yeh..(worriedly patting her cheeks)

AS- Shaant ho jaiye, Pushpaji..ek kshan..(he sprinkled some water)

Karishma's eyelids moved a little..she opened her eyes to register her surroundings..

HM- theek hain aap?

Karishma nodded slowly..She tried to get up..

AS- leti rahiye..aur yeh bataiye, aakhri baar paani kab piya tha aapne?

She bowed down..Anubhav glared at her angrily.

AS- kitni baar aapse kaha hai apne khane peene ka dhyan rakha kijiye..sunti kahan hai par aap..

KS- Sorry Sir..

AS- Bhaiya..(sternly)

KS- Sorry bhaiya..(innocently)

Badnaam brought a glass of nimbu pani and Anubhav made her drink that..everyone smiled seeing the sibling duo.

KS- hum theek hain ab..dhanyawaad aap sabka..(smilingly)

HM- apna dhanyawaad apne paas hi rakhiye aap..aur haan, aapko hum half day de rahe hain aaj..laal chowk hum chale jayenge duty ke liye..

KS- arre Maddam Sir aap-(She stopped as Anubhav glared at her)..Jaisa aap kahen..(gulping)

AS- chaliye hum aapko chhod dete hain..dhoop mein mat nikaliye aap bike par..

Karishma followed him silently as she knew there was no point in arguing with her stubborn elder brother.

They left soon..and Haseena went for her duty with Pushpaji..

-----------------
  Words-900
-----------------

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-With Love,

Love2164Anuseena_love