Trust

Continued-

F- Tumhari himmat kaise hui mere bhai ko maarne ki?!(Angrily held his collar)

HM- Farhaan-

F- tum chul raho, Haseena!(glaring at her)..Anubhav Singh..bohot seh li tumhari badtameezi..pehle meri begum ke sath gulcharre udaate ho..aur ab mere bhai ko thappad mara tumne!(about to hit him, when his hand was held in the air)

He looked behind to find Haseena..standing there with fiery eyes.

HM- humne kaha tha, woh bas ek misunderstanding thi..(leaving Farhaan's wrist)..aur aapke bhai, Mr.Haris ne hamare sath badtameezi karne ki koshish ki thi..(calmly)

Haris- aisa kuch nahi hai bhai..(innocently)..main apni hone wali bhabhi ke sath aisa kyun karunga? Yeh jhoot bol rahi hai..

KS- Haseena Madam ke hath ka sleeve fata hua hai Mr.Haris..(angrily) aur woh khud toh yeh fadengi nahi..

Haris- khud hi fada hai isne..bhai, yeh ishare karke mujhe kamre mein bula rahi thi..main aaya toh lights off ho gayin...aur isne mujhe apne kareeb kheecha..fir lights on hone ke baad isne apme sleeves faad liye aur aap sab andar aa gaye..(he said with fake tears and pleadings)

FA- Haseena, yeh sab kya hai?!(angrily)

HM- aapko ispar bharosa hai ammi?(gritting her teeth)

F- baat bharose ki nahi hai..tumhare baare mein already ek khabar mash hoor hai Haseena..(looking at Anubhav)..aur ab mere bhai ke sath..chee! Sharam aane chahiye tumhe!(shouting)

HM- bass..bohot sunn liya humne aur hamare parivar ne..Mr. Farhaan, hum abhi, issi waqt, yeh nikah tod rahe hain..(removing her veil) kyunki bharose ke bina koi bhi rishta nahi tik sakta..(removing her bangles)

All the guests started murmuring..Farhaan angrily held her arm..making Anubhav furious.

HM- haath chhodo hamara..(warning)

F- ab toh tumhe apni begum bana kar rahunga main, Haseena Malik!(pulled her to the stage)

Anubhav was about to follow them, but he and other MPT members were held by Farhaan's men.

F- Ammi, maulvi ji ko bulaiye..nikah aaj hi hoga..

FA- par-

F- call kariye unhe Ammi..

Soon, maulvi ji arrived..Haseena was still trying get over Farhaan's grip..but her lehenga was a big obstruction.

F- chup chap qubool hai kehna...warna nikah se pehle tumhari ammi ki arthi sajegi jaan-e-mann..(he said, showing ome of his men holding Ammi on gunpoint)

HM- kyun kar rahe ho aisa?!(angrily)

F- tumne mujhe reject kiya, Haseena..jisse aaj tak kisi ne naa nahi kaha..toh bas..ab tumse nikah ke baad toh sirf apna hi naam bulvaunga main..(holding her by waist..so tight that his fingers were imprinted on her skin)

Haseena screamed in pain..here, Anubhav was trying hard to fight 5 men who were holding him..his blood boiled hearing her screams..Farhaan smirked as the nikah started. Haseena's tears were endless..she was silently listening the holy words and glancing at the MPT team..who were struggling to get out of the goons' grips. Soon, maulviji asked the question to her..she looked at Farhaan, who gestured her to look at Ammi..she gulped and said, "Qubool Hai", breaking Anubhav's heart into pieces. He didn't mind her marrying the one she loves..but he hated it as this was her helplessness. Farhaan would make her life hell.

Meanwhile, Farhaan smirked. He got up, and bound Haseena's hands using chains...to avoid her from escaping. Tears were not stopping from her eyes. Farhaan was about to pick her up to take her into the room, when he heard a gunshot. He looked back and found one of the goons who was holding Anubhav was shot dead. Haseena looked at the origin of gunshot. It was Maulviji.

M- aapko kya laga? Yeh nikah ho gaya?(smirked)..main bhabhi ki zindagi aise hi barbaad nahi hone dunga Farhaan!(he said and removed his mask. It was the Doctor who had treated Haseena's acid wound)

F- Amar tum?!

A- ji bhaijaan..aapko dost samjha tha maine..aap toh haiwaan se bhi badtar nikle..(angrily)..Haseena ji ko chhodiye..abhi!

F- aur main tumhari baat kyun maanunga?(smirked, holding her tight)

Anubhav had already fought all the goons till then and was looking out for that one moment to grab Haseena safely.

A- Khalajaan kahi nazar nahi aa rahin..(fake worry)

Farhaan looked behind to find his Ammi on gunpoint. Taking the advantage, Haseena kicked him with all her might and ran towards Anubhav..who held her safely in his embrace.

A- I'm sorry bhabhiji..main nahi jaanta tha ki mera dost itna neech aur kameena insaan hai..aur haan, aap fiqr mat kijiye..main asli maulviji nahi hoon..toh aapka nikah isse nahi hua hai..yeh toh ab jail jayega..bahar police khadi hai iske intezaar mein..(smiled)

HM- Thankyou Amar ji..(smiled in tears)

A- maine sirf apna farz nibhaya hai..(smiled)

SS- waise aap abhi bhi MS ko bhabhi kyun keh rahe hain?(innocently)

A- bhabhi ji toh hain woh meri..(glanced at Anubhav..who still had Haseena in his embrace)

Anubhav passed a small smile to him and kissed Haseena's hair..making her feel relaxed and safe.

----------------
  Words-900
----------------

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-With Love,

Love2164Anuseena_love