Part 8 savegness of yn

Start from the beginning

Then Mrs Verma said to her,"wahi toh jab Mrs Kapoor ko hi koi dikkat nahi hai toh humein kis baat ki dikkat,waise Mrs Kapoor nai apni beti ko bahut sir mai chada kar rakha hai"

Yn overhears their conversation and gets angry but she calms down her anger and slowly goes towards them.

Btw Yn 's dress

Yn- namaste aunty ji, aapne kuch piya ki nahi, idhar udhar ki baatein kar kai toh aapka gala sukh gaya hoga

She said to them with lil bit anger voice, they become completely confused, because they feel that probably she heard their conversation, they hesitantly said to her,"nahi beta aisi baat nahi hai,jab hamara man karega tab hum lai lenga.."

Yn- arey aise kaise chalega aunty ji,ek minute rukiye..

Then she calls a waiter who has lemonade in his hand.She takes two juices from the tray and gives them and said to her, "yeh lijiye aunty ji pijiye, idhar udhar ki baatein kar-kar kai aap dono nei apni energy low kar li hogi"😁

Then they both hesitantly took the glass from yn and starts to drink...

Then yn suddenly said to Mrs Sharma,"aunty ji aapki saaree toh bahut sundar dikh rahi hai infact aap bhi,bas ek kami reh gayi

Mrs Sharma- kya beta??

Yn- ab dekhiye na aunty ji har ladkiyon ya auraton ko tan dhakne wale kapade pehnne chahiye, magar iss saaree mai toh aapka pura ka pura pat nazar aa raha hai 🤭😂😅

Then she bend to her  ear and said to her with a smirk 😏 on her face,"waise bura nahi maniyega auntiji, magar aapke pat mai bahut saare streach marks bhi hai...😂😁🤪

Then she turned her face towards Mrs Verma who controls her laugh.

Chinta mat kijiye aunty ji aapki bhi insult karne wali hai yn 😏😁🤪

Then yn suddenly said to Mrs Verma,"arey aunty ji aap pakhi ki mummy ho nah..?

Mrs Verma- haa beta,par tum kyu puch rahi ho uske baare main?

Yn- nahi voh aapke saath aayi nahi nah isliye aap se pucha...

Mrs Verma- beta uska man nahi hua,yaha aane ka...

Then yn make a o face to her and said to her," waise aunty ji ek baat bolu,voh maine nah use kal club se kisi ladke kai saath bahar nikalte dekha tha, mujhe laga ki dono friends honge, but nahi pakhi nai uss ladke ko kiss kar liya... then she again bend down to her ear and said to her with a low voice," woh bhi french style mai"

Yn- waise manna padega aunty ji aapne pakhi ko kafi chut di hai, tabhi toh usne beech raste mein sab kai saamne usa kiss kar liya....

Then they both aunties realise her mistakes and hurriedly leave to their...

Then yn smirk 😏 and she thinks in her mind,"bade aaye mujhe ulta seedha kahne wale,are pehle khud kai ander jhank lo"

She was engrossed in her thoughts when someone places a hand on her shoulder from behind she turned her face towards that direction and make her face lil bit angry.