part 2

I know bohot time baad part aaya hai. But thank you for your votes.

***************************************
(Jab mai all likhungi tab except monami hi hoga)

A person entered in home all except monami were happy.

Person: guysssss.....

All except monami: krituuuu.....

___________________________________________

Nyra banerjee as kritika sinha.

A sweet, lovely and cute girl.(IS IT?) Lives with saranfa and simoel from past 1 year. she also hate monami.
___________________________________________

Kri: mai aa gaii..
And she hugged all 5.

Sid: Tu to kal aane vali thi na.

Kri: ha par mujhe tum sab ko surprise dena tha.

Sanju: accha hua tu us se aa gai mai to bore ho gai thi tere bina.

Kri: awwww koi nai ab to mai aa gai na. And mai tum logo ke liye gifts bhi lai hu.

Kri: (while giving them) ye bro tera drone.

Sid: wohh ye mujhe kab se chahiye tha. Thank you broo..

Kri: isiliye to ye lai.Ye sanju and koel tumhare liye clothes, makeup and jewelry.

Sako: vaah yaar bhot acha hai thank you.

Kri: vaha quality mast hoti hai. Ye bhai(faizi) aapke liye vaha ke snacks.bohot mast hai

Faizi: yaar ek tum hi ho jo mera khyal rakhti ho varna ye to, huhh..

Kri: haha, koi nai bhai me hu. And Karu ye tumhare liye rolex watch.

Karan: thank you kritu bohot acchi hai.

She just smiled.

Sid: chalo ab nashta kar lete hai ja tu bags rakh ke and fresh ho ke aa ja.

Kri: ha, abhi aai. (And she left)

After some time she came and sit beside koel.

Sanju: mai kya soch rahi thi ki ab kritu bhi aa gai hai and hamari bhi break hai to kyu na ham aaj movie dekhne chale.!

All: great idea.

When sanju said movie monami was happy but she remembered the situation and got sad again but she thought to try and...)

Monu: ky..kya mai bhi aa...aa sakti hu?

None of them said anything and karan just glared at her. And she got scared.

Monu: so..sorry

She held her plate and put that in kitchen and ran to her room.

Kri: Chodo use ham dopaher ke show me jate hai.

Faizi: ok mai tickets book kar deta hu.

And they all left to their room.

Here at monami's room

She went towards her bed and picked a photo frame which was on the side table. The photo frame was a group picture of moran, koizi and sidsa when 2 years ago they went to picnic.

Monu: mujhe pata hai tum sab natak kar rahe ho, par please ye natak khatm kar do mai nahi reh sakti tum sab ke bina, tum sab ko pata hai na ki tum sab ke siva mera koi nai hai, pehle mamma papa mujhe chod ke chale gae ab tum sab mujh pe trust nai karte, mai hi kyu.., but ab mai tum sab ka trust fir se jit ke rahungi.she put the photo frame back and went to shower.

___________________________________________

Aaj thoda bada part likhne ka try kiya hai, please vote and comment, thank you byyy😊😊