Professor nodded and Anaya looked at her for a minute.

Anaya (faking nervousness): Ma'am.....voh mujhe kuch kehna tha aapse.

Professor glanced at Ishaan and then asked her to go ahead.

Anaya (faking sadness): Ma'am iss baar ke liye Ishaan ko kisi punishment dekar maaf kar dijiye.....voh kya hai na mein iska best friend hoon na.....toh mujhse iska dukh dekha nahi jaega.....aur aap please iske mom ko mat bulaaiye. Voh ek bahut achi lady hai.

Professor (glaring Ishaan): Dekho Anaya ko.....voh tumhein chodne ke liye bol rahe hain aur tum ho ki usi per ilzaam laga rahe ho ki usne tumhein phasaaya hai. Kuch toh sharam karlo?

Ishaan glared at Anaya while she passed him an innocent bholi look.

Professor : Yeh mein bhi maanti hoon ki she is also the naughiest student in class par she is a true friend.......par voh sab ek taraf aur tumhari punishment ek taraf.....toh kaan kholkar sunlo......you have to complete the presentation for the seminars on chapter 5,6,7,8 and 9 within this week.Sunday tak mujhe mail kar dena. Got it?

And Ishaan nodded helplessly.

Professor (in a strict tone): Now get out.

With that Ishaan went out stomping his feet and Anaya also came out keeping the books on her table.

When they were outside the staffroom, Anaya smirked at him wickedly and he gestured as if to grab her neck and squeeze it hard.

She swatted away his hands laughing at his whining face.

Anaya (laughing by clutching ber stomach): Meine bataya tha na tujhe ki Anaya se panga is not changa......so kesa laga mera prank bachu.

Ishaan (glaring her): Tere ko toh baad mein dekh lunga......dayan hai tu.....musibat ki ped.

Anaya (smiling innocently): Ab voh sab chod na yaar.....ab ho gaya na hisaab barabar....toh ab kesi naarazgi?

Ishaan (smacking away her hands): Chal hattt.......koi hisaab barabar nahi hua.......meine itna bada prank nahi kiya tha tujpar. Huh.....chudail kahinki.

Anaya (sweetly): Ab maaf kar dena yaar......chalo sab bhool jaate hai aur canteen chal kar coffee pee lete hai.....aaj ki treat meri tataf se.

Ishaan : Huh....theek hai theek hai.....mein hoon hi itna bada dil ki sabko maaf kar deta hoon.....chal canteen chal....ab tu bhi kya yaad rakhegi meri ehsaan ko.

Saying that both of them went to the canteen putting their hands on each others shoulders.

•••••••••••••••••••••••••

Anaya reached home after a hectic day at college bearing all those boring lectures from her professors.

As soon as her driver opened the door of her side, she lept out of the car to dash to her house and then finally to her bed.