LOOK WHO IS BACK👀

They had their lunch....

Sairat came back to their room while Sunny went to his office for an urgent meeting....

'Sai...Mujhe thodi der ke liye PS jaana hoga.... Main 2 ghante me wapas aa jaunga... ' he said taking out his uniform..

'Par Virat main kya karungi yaha akele !!' she said with pout..

He kissed the pout...

'Bas thodi der aur phir main aa jaunga.... Tum chaho to niche park me ghoom sakti ho..' he suggested

'Main bacchi hoon kya... Tum ek kaam karo mujhe kisi mall me drop kar do or phir mujhe baad me pick kar lena... Tab tak main bhi kuch zaruri saman kharid lungi ghar ke liye.... ' she said...

'OK... Thik hai... Main tumhe central mall me chor dunga phir mera kaam khatam hote hi tumhe join kar lunga.... ' he said....

They got ready locked the house and drive towards the mall....

'Ye raha central mall... Jao or mera call miss mat karna...main jaldi aane ki koshish karunga.... ' he instructed..

'Hmm OK... ' she said and opened the door to came out....

'Sai.... Ek minute.. ' he held her hand

'Kya hua ' asked Sai...

He opens his wallet and gave his card to her....

'Par Virat...

'Mujhe pta hai tumhare paas paise hai par please.. Shaadi ke baad pehli baar tum shopping karne jaa rahi ho.... Please ye le lo...' he requested...

'Par Virat iski zarurat hi kya hai...mere paas hai na...' she denied

'Haa thik hai par maine paise kamaye kyu hai... Apni family ke liye hi na.. Or tumhare alawa hai kon mera... Please le lo mujhe bhi to aisa lage ki meri salary kahi to utilise ho rahi hai.. ' he requested...

This time she didn't denied she smiled and took it from his hands...

He kissed on her cheeks...

'Bye.... ' he said..

She laughed and came out...

'Bye.... ' she said and walked towards the entrance...

After 2 hours Virat finishes his work and came back to the mall...

He called Sai...

'Kaha ho?? ' he asked

'2nd floor pe ice cream parlour ke bahar.... ' she told...

He reached their...
He saw Sai laughing with a man probably of her age....

He thought that may be she find his childhood friend....

He reached their and kept his hand on her shoulder....she turned and find Virat....

'Finally tum aa gaye.... ' she said...

'Hnji.... Biwi ki baat kon taal sakta hai... ' he joked and she chuckled

'Ohh... Sai ye tumhare husband hai... ' asked the man...

'Ohh haa... Virat ye Ajinkya hai... Or ajinkya ye mere husband ACP Virat Chavan mere husband... ' she said...

'Ohh... Tum shaadi suda ho... Tumhe dekh kar aisa laga nahi... ' said Ajinkya