part 49...

Monami- aare ab hum ghar me kaise jaayenge???

Priya- wo neeche jo kundi hai na plant ki, uske andar ghar ki chaabi hai nikal ke darwaaja khol lo....

Monami- theek hai chal bye....

Priya- bye....

They hung up the call....

Karan- kya hua???

Monami- priya yaha nhi hai, wo log party karne gaye hai...

Karan- aaree yaar.... Ab mai andar kaise jaaunga??? Mai thak gaya hu...

Monami- ruko mai darwaaja kholti hu...

Karan- kaise???

Monami- priya nhi hai lekin chabi to hai na...

Karan- ohhhh,....

Monami- ruko mai darwaaja kholti hu...

Monami went near door and was opening door and karan was looking at her with a husky smile😈😈he went near monami and back hugged her🤗🤗monami was shocked 😱😱with the sudden action and the lock called down from her hand ✋✋and she was just feeling karans warmth in herself....

Karan- aise to nhi chalega rani saheba, bhale hi hotel me aapne bahana bana diya per yaha nhi, ab to apko aapke romantic shergill ko jhelna padega, with a kiss on her back neck...

Monami- accha ji besharmi ki saari hade aaj hi paar kar doge??? Kam se kam andar to jaane dete, lekin tum to bahar hi shuru ho gaye...

Karan turned monami back to make her look in his 👀👀eyes...

Karan- ab hum shaadi karne waale hai!!! Yeh to banta hai...

Monami- karann.. Pehle ghar me chalo... You shame less...

Karan- ab shame less to shame less hi sahi, lekin ajj to tum mujhse bach nhi sakti rani saheba...

Karan opened the door and took her up in his strong 💪💪arms and went inside the house and locked the gate from inside...karan made her sit on the bed and started removing her high heels 👠👠and by sitting down he removed the heels and then started going upwards to her legs... And started giving wet kisses on her legs... She was feeling the sensation very highly as now hwme is going to enter inside her... She closed her eyes and started moaning karans name... The name seems like pleasure to karan... The name sounds too hot and sexy to him by monamis mouth.... Karan left her leg and went near her face.... He gentally kissed her forehead and said- good night, suhaagraat ke liye bhi to kuch chodna hai na...

Monami- good night Mr. Besharam shergill...

And both 💤💤slept....

On next morning monami woke up and one call was coming on her phone... 📱📱she took up the call and the no. Was unknown...

Monami- hello!!! Monami mahajan here... Whose there???

Unknown- aapka hone waala pati humaare kabje me hai... Usse bachane jhakarkatti ke peeche waale khet me aa jaao...

Monami- mere hone waale pati ko bachane ki jarurat nhi, wo khud 10 ko maar ke aaye aisa hai, aur priya aur koi nhi mila tujhe???

Priya- kya di aap har baar pehchaan jaati ho... Waise mai yaha jiju ke saath khadi hu, aur kal ka shaadi ka muhhrat hai, to aaj mehendi, haldi aur sangeet tino ek saath hai..

Monami- kya??? Itni saari taiyaari???

Priya- di tension mat lo, sab ready hai...

Monami - kya??? Sab ready hai matlab...

Priya- haa mai aur jiju yaha taiyaari karne ke liye hi aaye hai...

Monami- lekin mera shaadi ka joda???

Priya- di aapko konse colour ka shaadi ka joda chaiye???

Monami- red to sabhi pehnte hai, lekin mujhe creamy white chaiye...

Priya- ok... It will be ready...

Monami- aur decoration???

Priya- sab ho jaayega.. You just chill 😎😎