Part-23

In morning preeta was discharged and as planned Raichand house was decorated beautifully...there was a hustle bustle in the house as it was their wedding...

Preeta's room

Preeta was sitting in her room in front of mirror with a tear stained face and was looking at herself she was looking at those marks and was feeling disgusted of herself...she stood up and went inside the washroom stumbling due to her wounds and started to rub those marks...

Meanwhile parineeti and shrishti came to her room with the makeup artist who had arrived for preeta

But both were confused after they saw the room empty...

Parineeti - preeta bacha kaha hai...
( A fear aroused in her heart) ( panicking) shrishti jaa jaker manish ji ko bula...jaldi jaa..

Shrishti quickly went and called manish who rushed to the room..

Manish- kya hua parineeti kaha hai preeta...

Parineeti - pata nhi...khi...( Just then they heard crying voice from washroom)

Shrishti - washroom se awaaz aa rhi hai...( She went and knocked the door calling her) di...di aap andar ho...

Manish - preeta beta..( just then manish tried to open the door and it was not locked)

They saw preeta standing in front of mirror and rubbing her arms and neck which were now turned red and some of her wounds were bleeding due to continuous rubbing...

Parineeti - preeta yeh tu kya kar rhi hai beta...

Manish - (came forward and stopped her from rubbing) beta yeh kya kar rhi hai dekh tere zakhmo se phirse khoon behne laga hai aur gehre ho gye hai yeh...

Preeta- ghin aa rhi hai mujhe khud se...papa mujhe...(manish sushed her and hugged her close...he with parineeti's help took her outside and made her sit and cleaned her all wounds and applied ointment while preeta was still crying)

Manish- preeta meri sun beta...kab tak tu aisa hi mehsoos karegi...meri bachi..mai janta hu tere liye aasan nhi hai mere liye bhi nhi hai..par tu jitna un zakhmo ko khuredegi vo utne hi gehre ho jaayenge aur phir zyada dard denge...lekin agar tu unhe chod degi to vo jaldi bhar jayenge aur dheere dheere unke nishan bhi mit jayenge..tu meri strong beti hai na humesha se maine meri betiyon ko har mushkil ka dat kar samna karna sikhaya hai aur tune aaj tak meri baat kabhi nhi taali naa..to ab bhi meri baat manegi...aur aise nhi tootegi...tu aise nhi bikhar sakti...
Bol manegi na meri baat..

Preeta nods looking down with tears still in her eyes..

Shrishti- aur di finally aapki shadi us insaan se ho rhi hai jaisa aap chahti thi..aap khud janti hai na kitni demands thi aapki ki ladka aisa ho vaisa ho jiske liye pyaar ka matlab aisa ho vaisa ho pta nhi kya kya aur jab aapko aisa ladka mil gya to aap mere handsome jiju se shadi karne ko mana kar rhi thi...arey agar mere jiju ki kadar nhi thi to mujhe keh deti mai shadi kar leti mere jiju se aadhi se poori gharwali banne ka haq mil jaata mujhe...

Preeta looked at her and glares her...

Preeta- shrishtii..

Shrishti ran from there and preeta chuckles looking at her...

Parineeti - preeta ab mujhe koi rona dhona nahi chahiye dekh kaise tera chehra murjha gya hai...arey comeon aaj teri shaadi hai ab mujhe meri beti ke chehre par vo shadi wala glow chahiye...jo ho gya hai usey hum nhi badal sakte beta but teri zindagi ka sabse khoobsurat pal tera intezaar kar rha hai aur ab yeh tujhe decide karna hai ki tu us pal ko usi khoobsurati ke saath jeena chahti hai ya phir jise tu kabhi badal nhi sakti us phase mein rehkar tu lne jis pal ka intezar kiya vo bhi haath se gawana chahti hai...